Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनड्रग देती थी, न्यूड वीडियो बनाया, समलैंगिक साबित करना चाहती थी: राखी सावंत पर...

ड्रग देती थी, न्यूड वीडियो बनाया, समलैंगिक साबित करना चाहती थी: राखी सावंत पर बरसा पूर्व शौहर आदिल, कहा- वो कभी माँ नहीं बन सकती

आदिल का दावा है कि राखी की प्रेग्नेंसी की खबर भी झूठी थी। उसके अनुसार राखी का यूट्रस ऑपरेशन हुआ था। ऑपरेशन के दौरान वह मौजूद था। जब यूट्रस निकल चुका है तो वह माँ कैसे बन सकती है?

छह महीने जेल में बिताने के बाद राखी सावंत का शौहर रहा आदिल खान दुर्रानी बाहर आ चुका है। एक इंटरव्यू में उसने राखी सावंत पर कई तरह के आरोप लगाए हैं। कहा है कि वह कभी माँ नहीं बन सकती। ड्रग देकर अपना न्यूड वीडियो बनाने और माँ के कैंसर के नाम लोगों से पैसे ऐंठने का आरोप भी लगाया है।

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में आदिल ने कहा है कि उसने बहुत तकलीफें झेली है। वह बता भी नहीं सकता कि इन 6 महीनों में उस पर क्या बीती है। माँ-बाप समेत उसके पूरे परिवार ने बहुत कुछ झेला है। लेकिन बाहर आने के बाद अब वह खुश है। आदिल ने कहा है कि उसने एक वीडियो बनाकर कहा था कि उसे कुछ दिन का समय दो। लेकिन राखी सावंत ने उसे फँसाकर जेल भेज दिया।

बता दें कि राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी पर तनु चंदेल नामक लड़की के साथ अफेयर का आरोप लगाया था। इस पर आदिल ने कहा है, “तनु मेरी दोस्त थी और हमने एक कॉन्सेप्ट के लिए साथ काम किया था। बीबी होने के नाते मैंने राखी को यह सब बताया था। वह तनु को बिग बॉस से पहले से जानती थी। राखी ने उससे बात और मुलाकात भी की थी। एक वफादार पति होने के नाते मैंने राखी सावंत को बताया था कि मैं तनु के साथ काम कर रहा हूँ। राखी को भी इससे कोई आपत्ति नहीं थी। मुझे नहीं पता था कि राखी इस बात का फायदा उठाएगी और मुद्दा बनाएगी।”

आदिल ने राखी के अफेयर और शादी का खुलासा करते हुए कहा है कि वह एक दोस्त के जरिए मिला था। दोनों के बीच बातें शुरू हुईं। उसने राखी से पूछा था कि क्या उसने अपने स्वयंवर से लेकर दीपक कलाल तक किसी भी व्यक्ति से शादी की है। इस पर राखी हर बार मना कर देती थी। राखी ने कथित तौर पर अपनी माँ के सिर पर हाथ रखकर कहा था कि उसने रितेश से शादी नहीं की है। इसके बाद उसने भरोसा कर लिया था। कोर्ट में जब शादी की तब भी राखी ने खुद को सिंगल बताया था।

आदिल ने दावा किया है कि राखी और वह एक-दूसरे का फोन इस्तेमाल करते रहते थे। इस दौरान उसने राखी के फोन में रितेश को भेजे गए कुछ वायस नोट्स मिले थे। उसमें राखी ने रितेश से कहा था कि उसने आदिल से शादी करके गलती कर ली है। राखी ने यह भी कहा था कि रितेश के साथ उसने जो 7 दिन बिताए हैं और इस दौरान फिजिकल हुए वह उसको अच्छे से याद है। आदिल ने यह भी कहा है कि रितेश और राखी ने कानूनी तौर पर शादी की है। वह उसे हर महीने पैसे भेज रहा था।

आदिल का दावा है कि राखी की प्रेग्नेंसी की खबर भी झूठी थी। उसके अनुसार राखी का यूट्रस ऑपरेशन हुआ था। ऑपरेशन के दौरान वह मौजूद था। जब यूट्रस निकल चुका है तो वह माँ कैसे बन सकती है? आदिल ने यह भी कहा है कि राखी ने उसका एक न्यूड वीडियो शूट किया था। वह वीडियो ब्रॉडकास्ट कराकर उसे समलैंगिक साबित करना चाहती थी। यही नहीं, आदिल ने कहा है कि राखी उसे ड्रग्स देती थी।

राखी सावंत पर माँ के नाम पैसा ऐंठने का आरोप भी आदिल ने लगाया है। कहा है कि वह राखी सावंत की माँ को हर महीने के 30000 रुपए देता था। लेकिन राखी अपनी माँ को बैंक की तरह यूज कर रही थी। वह अपनी माँ की कैंसर के नाम पर हम किसी से पैसे लेती थी और उन पैसों को खा जाती थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मांस-मछली से मुक्त हुआ गुजरात का पालिताना, इस्लाम और ईसाइयत से भी पुराना है इस शहर का इतिहास: जैन मंदिर शहर के नाम से...

शत्रुंजय पहाड़ियों की यह पवित्रता और शीर्ष पर स्थित धार्मिक मंदिर, साथ ही जैन धर्म का मूल सिद्धांत अहिंसा है जो पालिताना में मांस की बिक्री और खपत पर प्रतिबंध लगाने की मांग का आधार बनता है।

US में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लगी गोली, हमलावर सहित 2 की मौत: PM मोदी ने जताया दुख, कहा- ‘राजनीति में हिंसा की...

गोलीबारी के दौरान सुरक्षाबलों ने हमलावर को मार गिराया। इस हमले में डोनाल्ड ट्रंप घायल हो गए और उनके कान से निकला खून उनके चेहरे पर दिखा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -