Sunday, July 3, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे': सलमान खान और उनके अब्बू सलीम खान को मिली...

‘मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे’: सलमान खान और उनके अब्बू सलीम खान को मिली जान से मारने की धमकी, महाराष्ट्र सरकार ने बढ़ाई सुरक्षा

पत्र में सिद्धू मूसेवाला का भी जिक्र करते हुए लेटर में लिखा हुआ है कि उनकी तरह ही सलमान खान को भी मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को बीते को कल शाम को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी पंजाब के सिंगर मूसेवाला के हत्यारों की तरफ से दी गई, ऐसा दावा किया गया है। वहीं इस मामले में तेजी दिखाते हुए महाराष्ट्र के गृह विभाग ने सलमान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीते रविवार (5 जून, 2022) की सुबह 8 बजे सलमान खान के पिता को एक धमकी भरा लेटर मिला। इस लेटर में साफ-साफ तरीके से सलमान खान और सलीम खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। पत्र में सिद्धू मूसेवाला का भी जिक्र करते हुए लेटर में लिखा हुआ है कि उनकी तरह ही सलमान खान को भी मौत के घाट उतार दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि लेटर सामने आते ही महाराष्ट्र गृह मंत्रालय के आदेश पर भारी संख्या में पुलिस बल सलमान खान के घर के बाहर तैनात कर दी गई है।

सिद्धू की हत्या के छह दिनों बाद सलीम खान को रविवार की सुबह करीब 8 बजे धमकी भरा नोट मिला। टहलने के दौरान अक्सर जिस बेंच पर वह बैठा करते थे, वहीं पर उन्हें यह लेटर रखा हुआ मिला था। लेटर में लिखा हुआ था कि उन्हें और उनके बेटे सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह ही मौत के घाट उतार दिया जाएगा।

रिपोर्ट के अनुसार, कथित तौर पर, पंजाबी गायक मूसेवाला की हत्या लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़ी हुई है, जिसके कारण सलमान की जान को भी खतरा बताया गया था। कथित तौर पर उस धमकी भरे पत्र में सलमान खान का भी मूसेवाला की तरह हाल करने की धमकी दी गई थी।

गौरतलब है कि कल जब लेटर मिला था तब सलमान खान दुबई में थे। यहाँ पर आईफा 2022 का आयोजन किया गया था। लेकिन उनके अब्बू सलीम खान ने धमकी भरा पत्र मिलने के तुरंत बाद ही मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवा दी। वहीं मुंबई पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है।

बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार मामले में सलमान खान को धमकी दी थी। इस वक्त लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल में बंद है, जहाँ उसका नाम पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में आया है और उससे दिल्ली और पंजाब पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

सिर कलम करने में जिस डॉ युसूफ का हाथ, वो 16 साल से था दोस्त: अमरावती हत्याकांड में कश्मीर नरसंहार वाला पैटर्न, उदयपुर में...

अमरावती में उमेश कोल्हे की हत्या में उनका 16 साल पुराना वेटेनरी डॉक्टर दोस्त यूसुफ खान भी शामिल था। उसी ने कोल्हे की पोस्ट को वायरल किया था।

‘1 बार दलित को और 1 बार महिला आदिवासी को चुना राष्ट्रपति’: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में भारत को पुनः विश्वगुरु बनाने की बात

"सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक, अनुच्छेद 370 खत्म करने, GST, आयुष्मान भारत, कोरोना टीकाकरण, CAA, राम मंदिर - कॉन्ग्रेस ने सबका विरोध किया।"

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
202,752FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe