Thursday, April 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनOo Antava आइटम सॉन्ग के वायरल होने के बाद तिरुमला मंदिर दर्शन करने पहुँचीं...

Oo Antava आइटम सॉन्ग के वायरल होने के बाद तिरुमला मंदिर दर्शन करने पहुँचीं सामंथा

पुष्पा फिल्म में सामंथा के अपोजिट स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन हैं। सामंथा के आइटम नंबर को वर्ष का सबसे 'हॉट सॉन्ग' कहा जा रहा है। 1 करोड़ 70 लाख लोगों ने...

दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Samantha Ruth Prabhu) एक्टर नागा चैतन्य (Naga chaitanya) से तलाक (Divorce) लेने के बाद रविवार (12 दिसंबर 2021) को तिरुमाला मंदिर (Tirumala temple) गईं। वहाँ उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लेने के बाद मंदिर के पुजारी के साथ सेल्फी भी ली। उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वह काफ्तान ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

सामंथा तिरुमला मंदिर हमेशा जाती रहती हैं। इससे पहले एक्ट्रेस उस वक्त तिरुमला में दर्शन के लिए आईं थीं, जब उनके और तलाक को लेकर खबरें तेज थीं। इस मामले में उन्होंने मीडिया से बात करने से ही इनकार कर दिया था।

पुष्पा द राइज (Pushpa: The Rise) में आइटम सॉन्ग ओ अंटावा (Oo Antava)

इस बीच एक्ट्रेस अपनी नई फिल्म ‘पुष्पा द राइज’ (Pushpa: The Rise) को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में उन्होंने पहली बार आइटम नंबर किया है। शनिवार (11 दिसंबर 2021) को रिलीज हुए पुष्पा के गाने के बोल ‘ओ अंटावा (Oo Antava)’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस गाने को इंद्रावती चौहान ने गाया है, जबकि इसके बोल चंद्रबोस ने दिए हैं।

पुष्पा फिल्म में सामंथा के अपोजिट स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन (Allu arjun) हैं। सामंथा के आइटम नंबर को वर्ष का सबसे ‘हॉट सॉन्ग’ कहा जा रहा है। इस गाने के जरिए यह संदेश देने की कोशिश की गई है कि सामान्यतया पुरुष महिलाओं को कैसे देखते हैं।

बहरहाल, सामंथा का यह पहला आइटम नंबर है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री के प्रशंसकों का कहना है कि ये तो अभी शुरुआत है। सिर्फ 2 दिन में इस गाने को 1 करोड़ 70 लाख लोगों ने यूट्यूब पर देख लिया है।

सामंथा और नागा चैतन्य का तलाक

पिछले महीने 2 अक्टूबर 2021 को सामंथा और नागा चैतन्य ने तलाक ले लिया था। इसको लेकर खुद सामंथा और नागा ने कहा था, “पति-पत्नी के तौर पर हमारे रास्ते अलग होते हैं, लेकिन हम हमेशा दोस्त रहेंगे।” उन्होंने 2017 में गोवा में शादी की थी। नागा चैतन्य एक्टर नागार्जुन के बेटे हैं। कहा जा रहा था कि शादी के बाद भी सामंथा फिल्मों में बोल्ड सीन्स कर रही थीं, जो कि उनके ससुर नागार्जुन (Nagarjun) को पसंद नहीं था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में 21 राज्य-केंद्रशासित प्रदेशों के 102 सीटों पर मतदान: 8 केंद्रीय मंत्री, 2 Ex CM और एक पूर्व...

लोकसभा चुनाव 2024 में शुक्रवार (19 अप्रैल 2024) को पहले चरण के लिए 21 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 102 संसदीय सीटों पर मतदान होगा।

‘केरल में मॉक ड्रिल के दौरान EVM में सारे वोट BJP को जा रहे थे’: सुप्रीम कोर्ट में प्रशांत भूषण का दावा, चुनाव आयोग...

चुनाव आयोग के आधिकारी ने कोर्ट को बताया कि कासरगोड में ईवीएम में अनियमितता की खबरें गलत और आधारहीन हैं।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe