Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजननवंबर 2020 में निकाह, जनवरी 2021 में शौहर के लिए 'काफी मोटी' हो गई...

नवंबर 2020 में निकाह, जनवरी 2021 में शौहर के लिए ‘काफी मोटी’ हो गई सना खान: खुलासा कर कहा- वर्कआउट करूँगी

सना खान ने जानकारी दी है कि वो इन टिप्पणियों को काफी गंभीरता से ले रही हैं और जल्द ही वर्कआउट भी शुरू करेंगी, ताकि वापस से अपने शरीर को फिट रख सके। सना खान ने कहा कि उन्हें भी ऐसा लगता है कि उनका वजन बढ़ गया है, इसलिए अब एक्सरसाइज ज़रूरी है।

अक्टूबर 2020 में ‘इस्लाम के खातिर’ मनोरंजन इंडस्ट्री को ठुकराने का ऐलान करने वाली सना खान ने नवंबर में मुफ्ती अनस से निकाह की थी। उसके बाद से ही हिंदी, मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी यह अभिनेत्री और मॉडल अपनी शादीशुदा ज़िदगी के बारे में इंस्टाग्राम पर फैंस को काफी कुछ बताती रहती हैं।

दोनों जब हनीमून के लिए कश्मीर गए थे तो सना उसका अपडेट भी फैंस को दे रही थीं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि उनके शौहर और उनकी अम्मी को लगता है कि वे काफी मोटी हो गई हैं, इसलिए वह अब वर्कआउट करेंगी।

सना खान ने जानकारी दी है कि वो इन टिप्पणियों को काफी गंभीरता से ले रही हैं और जल्द ही वर्कआउट भी शुरू करेंगी, ताकि वापस से अपने शरीर को फिट रख सके। सना खान ने कहा कि उन्हें भी ऐसा लगता है कि उनका वजन बढ़ गया है, इसलिए अब एक्सरसाइज ज़रूरी है। उन्होंने कहा, “मेरी अम्मी को लगता है कि मेरे दोनों गाल गुलाबजामुन की तरह हो गए हैं। उन्हें लगता है कि मैं गोलू-मोलू-पोलू हो गई हूँ।”

सना खान ने बताया कि वो जब भी अपनी अम्मी को वीडियो कॉल करती है, वो इसी तरह की बातें कर उन्हें चिढ़ाने लगती हैं। हालाँकि, उन्होंने ये भी कहा कि ये खासा गंभीर मसला है। सना खान ने कहा कि माँओं को हमेशा अपने बच्चे दुबले-पतले ही लगते हैं, भले ही वो कितने ही मोटे क्यों न हो जाएँ। बकौल सना, अगर उनकी अम्मी ऐसा कह रही हैं तो सचमुच वो मोटी हो गई होंगी। उन्होंने कहा कि अब उन्हें पसीना बहाना पड़ेगा।

सना खान ने इंस्टाग्राम पर डाला नया वीडियो

सना खान ने कहा, “कुछ तो करना पड़ेगा। लेकिन, सवाल ये है कि आखिर कब करूँ?” इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में सना खान काले रंग के कपड़े पर सफ़ेद गोलों वाली हिजाब पहन रखी थी। उन्होंने एक चलती हुई कार में बैठ कर ये वीडियो शूट किया। उनके कई फैंस ने इस दौरान पोस्ट पर तरह-तरह के कमेंट्स किए। सना खान ने अपने पोस्ट में ‘#sanakhan #sanaanas #fun और #gharkibaatein’ जैसे हैशटैग्स भी लगाए।

बताते चलें कि हाल ही में कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल हुई थीं। जिनके बारे में दावा किया जा रहा था कि सना खान के शौहर ने ही हनीमून की तस्वीरें वायरल कर दी हैं और इन तस्वीरों को उन्होंने ही अपने फोन के कैमरे से क्लिक किया था। फैक्ट-चेक में पता चला कि उनकी तस्वीरों के साथ छेड़छाड़ कर के गलत दावा किया गया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,314FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe