Wednesday, June 29, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनमुफ्ती अनस की बेगम बनी सना खान, 'जहरीले' एजाज खान ने करवाई थी मुलाकात

मुफ्ती अनस की बेगम बनी सना खान, ‘जहरीले’ एजाज खान ने करवाई थी मुलाकात

बीते अक्टूबर में अचानक से सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा कर दी थी। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की वजह 'इस्लाम' को बताया था। उन्होंने कहा था कि वह मानवता की सेवा करना चाहती हैं और अब से वह अल्लाह के आदेशों का पालन करेंगी।

‘अल्लाह के कायदों’ पर चलने की बात कहते हुए बॉलीवुड छोड़ने वाली सना खान ने निकाह कर ली है। उन्होंने सूरत के मुफ्ती अनस से निकाह की है। बिग बॉस जैसे रियलिटी शो में हिस्सा ले चुकी सना सलमान खान अभिनीत ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

रिपोर्टों के मुताबिक बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा रह चुके एजाज खान ने सना का परिचय मुफ्ती अनस से करवाया था। एजाज खान सोशल मीडिया में सांप्रदायिक तौर पर भड़काऊ पोस्ट करने के लिए जाना जाता है।

सोशल मीडिया में पोस्ट किए वीडियो में सना सफेद रंग के दुल्हन के लिबास में और उनके शौहर भी सफेद कपड़ों में नजर आ रहे हैं। सूरत में एक छोटे समारोह में दोनों ने निकाह की। निकाह के बाद दोनो ने केक भी काटा।

इससे पहले सना कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। बाद में उन्होंने लुइस पर धोखा देने और घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। हालाँकि बीते अक्टूबर में अचानक से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की घोषणा कर दी। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की वजह ‘इस्लाम’ को बताया था। उन्होंने कहा था कि वह मानवता की सेवा करना चाहती हैं और अब से वह अल्लाह के आदेशों का पालन करेंगी।

उनसे पहले जायरा वसीम ने भी फ़िल्मी दुनिया को ‘इस्लाम’ की सेवा करने के लिए छोड़ने का ऐलान किया था। ‘दंगल ’और, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की अभिनेत्री रही जायरा वसीम ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ही घोषणा की थी कि यह उद्योग उन्हें उनके ईमान से दूर कर रहा है। जायरा ने कहा था कि एक्ट्रेस बनने की वजह से वह इस्लाम से दूर होती जा रही हूँ। इसलिए इस फील्ड से रिश्ता तोड़ रही हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘इस्लाम ज़िंदाबाद! नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं’: कन्हैया लाल का सिर कलम करने का जश्न मना रहे कट्टरवादी, कह रहे – गुड...

ट्विटर पर एमडी आलमगिर रज्वी मोहम्मद रफीक और अब्दुल जब्बार के समर्थन में लिखता है, "नबी की शान में गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं।"

कमलेश तिवारी होते हुए कन्हैया लाल तक पहुँचा हकीकत राय से शुरू हुआ सिलसिला, कातिल ‘मासूम भटके हुए जवान’: जुबैर समर्थकों के पंजों पर...

कन्हैयालाल की हत्या राजस्थान की ये घटना राज्य की कोई पहली घटना भी नहीं है। रामनवमी के शांतिपूर्ण जुलूसों पर इस राज्य में पथराव किए गए थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
200,277FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe