Sunday, July 25, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनग्लैमर को इस्लाम विरोधी कह कर भागी सना खान, सोशल मीडिया पर दे रहीं...

ग्लैमर को इस्लाम विरोधी कह कर भागी सना खान, सोशल मीडिया पर दे रहीं हनीमून की पल-पल की जानकारी

फ्लाइट में चढ़ने से पहले, फ्लाइट में बैठ कर सेल्फी और उसके बाद शौहर के 'सरप्राइज लुक्स' को कैमरे में कैद करतीं... सना खान अपने हनीमून की तस्वीरों को शेयर कर अपने फैंस का रख रहीं विशेष ख्याल।

‘बिग बॉस-6’ फेम अभिनेत्री सना खान अपने शौहर मौलाना मुफ़्ती अनस सैयद के साथ हनीमून के लिए जम्मू कश्मीर पहुँची हुई हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी इस यात्रा को लेकर फैंस को जानकारी दे रही हैं। उन्होंने कई तस्वीरें भी अपलोड की हैं, जिनमें वो अपने शौहर के साथ दिखाई दे रही हैं। सूरत में हुई उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद लोगों को इसकी खबर लगी थी।

इससे पहले ‘आयतुल कुर्सी’ के माध्यम से दोनों मियाँ-बीवी ने एक-दूसरे की नजर भी उतारी। इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में वो एक-दूसरे के साथ इस रस्म को निभाते हुए दिख रहे हैं। सना खान ने कहा कि इसे घर से निकलने के पहले और नमाज के बाद दोहराना चाहिए, क्योंकि ये बुरी नजरों से बचाता है। उन्होंने लिखा कि अपने पति/पत्नी के साथ इस सुरा को तब जरूर दोहराएँ, जब वो काम के लिए बाहर निकल रहे हों।

सना खान अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से स्टोरीज शेयर कर के खुद के बारे में जानकारी देती रहती हैं और अपने शौहर के साथ जम्मू कश्मीर की हनीमून यात्रा के दौरान भी वो अपने फैंस का विशेष ख्याल रख रही हैं। नीचे हम उनमें से कुछ तस्वीरों को संलग्न कर रहे है, जिन्हें सना खान ने अपने इस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से शेयर किया है। सना हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

फ्लाइट बोर्ड करने से पहले शौहर के साथ इंतजार करतीं सना खान
फ्लाइट में से इस सेल्फी को शेयर कर सना ने लिखा – ‘शौहर और बेगम चले’
अपने शौहर के ‘सरप्राइज लुक्स’ को सना खान ने कैमरे में किया कैद

इससे पहले ‘अल्लाह के कायदों’ पर चलने की बात कहते हुए बॉलीवुड छोड़ने वाली सना खान ने मौलाना अनस सैयद से निकाह कर लिया था। सना सलमान खान अभिनीत ‘जय हो’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। बिग बॉस सीजन 8 का हिस्सा रह चुके एजाज खान ने सना का परिचय मुफ्ती अनस से करवाया था। एजाज खान सोशल मीडिया में सांप्रदायिक तौर पर भड़काऊ पोस्ट करने के लिए जाना जाता है। निकाह के बाद दोनो ने केक भी काटा था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

अल्लाह-हू-अकबर चिल्लाया, कई को गोलियों से छलनी किया: अफगानिस्तान में कट्टर इस्लाम के साथ ऐसे फैल रहा तालिबान

तालिबानी आतंकवादियों ने अफगानिस्तान के ज्यादातर इलाकों में कब्जा कर लिया है। वह यहाँ निर्दोष लोगों को मार रहे हैं। जिन लोगों को गोलियों से छलनी किया उन्होंने अफगान सरकार का समर्थन किया था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,156FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe