Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'अल्लाह के नाम पर कर लो बाबा': सारा ने कबूला कि 'नमस्कार दर्शकों' वीडियो...

‘अल्लाह के नाम पर कर लो बाबा’: सारा ने कबूला कि ‘नमस्कार दर्शकों’ वीडियो के लिए अक्षय कुमार के आगे गिड़गिड़ाना पड़ा

'अतरंगी रे' में सारा अली खान और अक्षय कुमार ने पहली बार एक साथ काम किया है। वहीं, 'सूर्यवंशी' स्टार ने सारा के पिता सैफ अली खान के साथ टशन, ये दिल्लगी, कीमत, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, आरजू, तू चोर मैं सिपाही सहित कई फिल्मों में काम किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ के प्रमोशन को लेकर खासा चर्चा में हैं। इसी बीच सारा का इंस्टाग्राम का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सारा अपने इंस्टाग्राम पर ‘नमस्ते दर्शकों’ की सीरीज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इस सीरीज में वह जहाँ घूमने जाती हैं, उस जगह के बारे में वह दर्शकों को बताती हैं। अपनी एक सीरीज के लिए ‘सिम्बा’ एक्ट्रेस ने अक्षय कुमार के साथ भी वीडियो बनाया है, लेकिन इस वीडियो के लिए उन्हें अक्षय के आगे काफी गिड़गिड़ाना पड़ा था।

अक्षय कुमार से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद सारा अली खान ने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए इंटरव्यू में किया है। ‘केदारनाथ’ फिल्म की एक्ट्रेस ने बताया कि अक्षय कुमार ने उनकी ‘नमस्ते दर्शकों’ सीरीज में आने से साफ इनकार कर दिया था, लेकिन उन्हें मनाने में वह कामयाब रही। सारा ने बताया, ”मैंने उनसे बोला सर प्लीज कर लो, प्लीज कर लो, अल्लाह के नाम पर कर लो बाबा, अल्लाह के नाम पे कर लो। तो उन्होंने कर लिया।”

‘अतरंगी रे’ में सारा अली खान और अक्षय कुमार ने पहली बार एक साथ काम किया है। वहीं, ‘सूर्यवंशी’ स्टार ने सारा के पिता सैफ अली खान के साथ टशन, ये दिल्लगी, कीमत, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, आरजू, तू चोर मैं सिपाही सहित कई फिल्मों में काम किया है।

बता दें कि सारा, अक्षय कुमार और धनुष की फिल्म ‘अतरंगी रे‘ 24 दिसंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के गाने, ट्रेलर और प्रोमो को खासा पसंद किया जा रहा है।

sara-ali-khan-akshay-kumar-namaskar-darshako-video-atrangi-re

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -