Thursday, July 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'घर के अंदर घुस कर तेरा भेजा उड़ाऊँगा': शाहरुख खान के फैन्स ने निर्देशक...

‘घर के अंदर घुस कर तेरा भेजा उड़ाऊँगा’: शाहरुख खान के फैन्स ने निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को बकी गालियाँ, जान से मारने की धमकी भी

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से पठान के बेशरम रंग गाने को लेकर एक ट्वीट किया था। इस पोस्ट में विवेक के निशाने पर शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण थीं।

बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री पर ट्रोल्स टूट पड़े हैं। उन्हें सिर्फ ट्रोल ही नहीं किया जा रहा बल्कि गालियाँ और जान से मारने तक की धमकी भी दी जा रही है। विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर कुछ स्क्रीनशॉट शेयर किए। इसमें उन्हें गालियाँ और धमकियाँ दी गई थीं।

28 दिसंबर, 2022 को पठान के ‘बेशरम रंग’ गाने को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया था। इसके बाद से ही एक गिरोह द्वारा उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। पहले तो इस गिरोह ने विवेक अग्निहोत्री की बेटी की तस्वीरें वायरल की। उन पर भद्दे कमेंट किए और जब इन सब से भी उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने गालियाँ और धमकी देनी शुरू कर दी। विवेक अग्निहोत्री ने ट्विटर पर कुछ स्क्रीन शॉट शेयर किए हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने एक्टर शाहरुख खान के कोलकाता में दिए गए बयान को दोहराते हुए लिखा है, “बादशाह सही थे। सोशल मीडिया पर काफी नकारात्मकता है लेकिन हम सकारात्मक हैं।”

विवेक अग्निहोत्री ने जो चार स्क्रीन शॉट शेयर किए वो सभी मुस्लिम नाम वाले अकाउंट के थे। एक स्क्रीन शॉट शाह रुखस्टर( Shah Rukhster) नाम से था। DP भी शाहरुख की लगी थी। इसने DM करते हुए लिखा था, “ढूंढ रहा हूँ तूझे, घर के अंदर घूसकर तेरा भेजा उड़ाऊँगा। जस्ट वाच, अन्यथा हाल हीं में किया अपना ट्वीट डिलीट करो। ‘MK Rasib’ नाम के अकाउंट से उन्हें माँ और बेटी की गालियाँ दी गईं। शाहरुख खान के तस्वीर वाले इस यूजर ने बायो में खुद को शाहरुख का बड़ा फैन बताया है।

इसी तरह MD hussainImam1 अकाउंट से उन्हें मैसेज किया गया, “अबे भ@$^# तुम्हारी बेटी भगवा बिकनी में दिखाती है और तुम SRK (शाहरुख खान) को ट्रोल करेगा। तू तो गया।” मोहम्मद इमरान खान नाम के यूजर ने भी अपने मैसेज में उन्हें गालियाँ दी। जिसका स्क्रीन शॉट विवेक अग्निहोत्री ने शेयर किया।

क्या है मामला ?

दरअसल, विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर अकाउंट से पठान के बेशरम रंग गाने को लेकर एक ट्वीट किया था। इस पोस्ट में विवेक के निशाने पर शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण थीं। उन्होंने बेशरम रंग गाने के साथ एक बच्ची का वीडियो शेयर किया। बच्ची बॉलीवुड फिल्मों और ओटीटी के कंटेंट पर सवाल उठा रही है। वीडियो में बच्ची साफ-सुथरा कंटेंट दिखाने की अपील कर रही है। देखते ही देखते विवेक का ये ट्वीट वायरल हो गया और सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

साथियों ने हाथ-पाँव पकड़ा, काज़िम अंसारी ने ताबतोड़ घोंपा चाकू… धराया VIP अध्यक्ष मुकेश सहनी के पिता का हत्यारा, रात के डेढ़ बजे घर...

घटना की रात काज़िम अंसारी ने 10-11 बजे के बीच रेकी भी की थी जो CCTV में कैद है। रात के करीब डेढ़ बजे ये लोग पीछे के दरवाजे से घर में घुसे।

प्राइवेट नौकरियों में 75% आरक्षण वाले बिल पर कॉन्ग्रेस सरकार का U-टर्न, वापस लिया फैसला: IT कंपनियों ने दी थी कर्नाटक छोड़ने की धमकी

सिद्धारमैया के फैसले का भारी विरोध भी हो रहा था, जिसकी वजह से कॉन्ग्रेसी सरकार बुरी तरह से घिर गई थी। यही नहीं, इस फैसले की जानकारी देने वाले ट्वीट को भी मुख्यमंत्री को डिलीट करना पड़ा था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -