Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनPathaan में शाहरुख को बचाने आए सलमान, ऑनलाइन लीक हो गई फिल्म… लोग कर...

Pathaan में शाहरुख को बचाने आए सलमान, ऑनलाइन लीक हो गई फिल्म… लोग कर रहे फ्री में डाउनलोड

पठान फिल्म के सेकंड हाफ में सलमान खान की एंट्री है। पठान (शाहरुख खान) को बचाने के लिए टाइगर (सलमान खान) एंट्री मारता है। अच्छा-खासा 15-20 मिनट का रोल है सलमान का। चिंता मत कीजिए, यह स्पॉइलर नहीं है।

शाहरुख खान की पठान (Shah Rukh Khan’s Pathaan) सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लेकर शाहरुख के फैन्स काफी उतावले हैं, जगह-जगह सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स के सामने भीड़ लगी हुई है। पठान (Pathaan) के प्रॉड्यूसर के लिए चिंता की बात यह है कि फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। इसे लोग स्ट्रीम करके भी देख रहे, फ्री में डाउनलोड करने का भी ऑप्शन है। ऐसा करना हालाँकि गैरकानूनी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड में काम करने वाले शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) एक नहीं बल्कि कई वेबसाइटों पर लीक कर दी गई है। 123movies, 123movierulz, Filmyzilla, Onlinemoviewatches, Filmywap, Tamilrockers – इन पोर्टल पर पठान फिल्म की स्ट्रीमिंग भी की जा रही है और डाउनलोड करने का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। ऐसा करना गैरकानूनी है, फिर भी अवैध रूप से ये वेबसाइट फिल्म को लीक करने में लिप्त हैं।

रिलीज से ठीक पहले पठान लीक (Pathaan leaked online) होकर इस फिल्म के निवेशकों के लिए सरदर्द बन गई होगी। दूसरा पहलू हालाँकि यह भी है कि शाहरुख खान के फैन्स (Shah Rukh Khan’s fans) फिल्म की टिकटों के लिए मारामारी कर रहे हैं, कुछ तो एकसाथ सैकड़ों-हजारों टिकट खरीद लिए हैं। जिन्होंने ऐसा किया है, वो इसे शाहरुख के लिए प्यार बता रहे जबकि कुछ लोग इसे शाहरुख खान की पठान (Shah Rukh Khan’s Pathaan) फिल्म को हिट कराने के लिए उनकी पीआर टीम की कारगुजारी कह रहे।

पठान में सलमान (Salman in Pathaan)

पठान फिल्म के सेकंड हाफ में सलमान खान की एंट्री है। पठान (शाहरुख खान) को बचाने के लिए टाइगर (सलमान खान) एंट्री मारता है। अच्छा-खासा 15-20 मिनट का रोल है सलमान का। चिंता मत कीजिए, यह स्पॉइलर नहीं है। ऐसी बात भी नहीं है, जिसे खुद शाहरुख ने नहीं कही (अपने फनी अंदाज में) हो।

शाहरुख को बचाने के अलावा सलमान और क्या-क्या करते हैं, यह लिखना स्पॉइलर होगा। सलमान के फैन हैं तो आपको ऑनलाइन लीक हुए पठान (Pathaan leaked online) देखने की जगह सिनेमा घरों में जाना होगा।

पठान फिल्म लीक होने से पहले भी कई तरह के विवादों में फँस चुकी है। ‘बेशरम रंग’ गाने में भगवा बिकिनी को लेकर फिल्म का विरोध हो चुका है। आरोप लगाया गया था कि पठान (Pathaan) में जानबूझ कर हिन्दू भावनाओं को आहत किया गया है।

नोट: ऑपइंडिया की संपादकीय टीम पायरेसी का न तो समर्थन करती है, ना ही बढ़ावा देती है। कॉपीराइट अधिनियम के तहत पायरेसी एक अपराध है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -