Saturday, June 15, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'महान नेताओं की यही पहचान': PM मोदी के कायल हुए शाहिद कपूर, रोहित शेट्टी...

‘महान नेताओं की यही पहचान’: PM मोदी के कायल हुए शाहिद कपूर, रोहित शेट्टी बोले – ‘मन की बात’ से स्टार्टअप्स और समाजिक कार्यकर्ताओं को फायदा

शाहिद कपूर ने कहा कि अपने मन की बात कहना, लोगों की बात सुनना और अपनी बातें उन तक पहुँचा पाना - इससे अच्छी बात कुछ नहीं हो सकती।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (30 अप्रैल, 2022) को 100वीं बार देश के साथ ‘मन की बात’ की। इस दौरान देश-दुनिया में इस कार्यक्रम की धूम रही। अब फिल्म अभिनेता शाहिद कपूर ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके कार्यक्रम ‘मन की बात’ की जम कर तारीफ़ की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों के साथ कनेक्टेड रहते हैं, जो कि एक महान नेता की निशानी है। शाहिद कपूर हाल ही में ‘फर्जी’ वेब सीरीज में दिखे थे।

शाहिद कपूर ने कहा कि इतिहास में जो भी सबसे लोकप्रिय और महान नेता रहे हैं, चाहे वो राजा हों या फिर प्रधानमंत्री, उनका हमेशा लोगों से जुड़ाव बना रहा है। शाहिद कपूर ने कहा कि ‘मन की बात’ का कनेक्शन काफी गहरा है। उन्होंने कहा कि अपने मन की बात कहना, लोगों की बात सुनना और अपनी बातें उन तक पहुँचा पाना – इससे अच्छी बात कुछ नहीं हो सकती। उन्होंने कहा कि ये कार्यक्रम एक उत्कृष्ट फॉर्मेट है।

बता दें कि शाहिद कपूर मुंबई में महाराष्ट्र राजभवन में आयोजित ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100वें एपिसोड की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुँचे थे। उनके अलावा अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे। कई अन्य गणमान्य लोगों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। शाहिद कपूर ने कहा कि वो खुद को काफी सौभाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें इस कार्यक्रम में बुलाया गया। उन्होंने याद किया कि इस कार्यक्रम के साढ़े 9 साल हो गए हैं।

वहीं फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने कहा कि उन्हें प्रेरणा मिली कि एक नेता जब राह दिखाए तो क्या कुछ नहीं हो सकता है। उन्होंने स्टार्टअप्स और समाजिक कार्यकर्ताओं को भी इससे फायदा होने की बात बताई। उन्होंने कहा कि हम इतने खुशनसीब हैं कि हमारे पास ऐसे नेता हैं जिनकी लोग बात सुनते हैं, जिनसे प्रेरणा लेते हैं। उन्होंने कहा कि ‘मन की बात’ से कई लोगों की मदद हुई। हिमालय को ग्रीन करने वाले उदाहरण की बात करते हुए उन्होंने कहा कि संयुक्त राष्ट्र में भी ये कार्यक्रम टेलीकास्ट हुआ है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जाकिर और शाकिर ने रात के अंधेरे में जगन्नाथ मंदिर में फेंका गाय का कटा सिर: रतलाम में हंगामे के बाद पुलिस ने दबोचा,...

रतलाम के भगवान जगन्नाथ मंदिर में गाय का मांस फेंककर अपवित्र करने के आरोप में पुलिस ने जाकिर और शाकिर को गिरफ्तार किया है।

NSA, तीनों सेनाओं के प्रमुख, अर्धसैनिक बलों के निदेशक, LG, IB, R&AW – अमित शाह ने सबको बुलाया: कश्मीर में ‘एक्शन’ की तैयारी में...

NSA अजीत डोभाल के अलावा उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा, तीनों सेनाओं के प्रमुख के अलावा IB-R&AW के मुखिया व अर्धसैनिक बलों के निदेशक भी मौजूद रहेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -