Tuesday, July 16, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनशाहरुख की IPL टीम से जुड़ा ड्रग्स मामला, हिरोइन और क्रिकेटर की बीवियाँ सूँघ...

शाहरुख की IPL टीम से जुड़ा ड्रग्स मामला, हिरोइन और क्रिकेटर की बीवियाँ सूँघ रही थीं कोकीन: शर्लिन का था आरोप

“मैं वाशरूम गई... वहाँ कई खिलाड़ियों और अभिनेताओं की पत्नियाँ कोकीन का सेवन (स्नोर्टिंग) कर रही थीं... एक तरफ आईपीएल की पार्टी जारी थी तो वहीं दूसरी तरफ ड्रग्स की पार्टी भी हो रही थी।”

शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान धरा गया है। आरोप है कि क्रूज पर ड्रग्स ले रहा था। NCB (Narcotics Control Bureau) के आरोपों को हालाँकि आर्यन के वकील ने निराधार बताया है। वकील का कहना है कि आर्यन खान पूरा क्रूज खरीद सकता है तो वो ड्रग्स बेचेगा (हालाँकि लेगा क्यों वाला तर्क वकील ने क्या दिया, अभी तक मीडिया में आया नहीं है, या शायद कोर्ट को दिया ही नहीं) क्यों?

आर्यन खान ने ड्रग्स लिया या नहीं, उसके वकील के तर्क में कितना दम… इन बातों को छोड़ कर थोड़ा पीछे चलते हैं। पीछे ताकि बॉलीवुड में या स्टार लोगों की पार्टी में क्या-क्या होता है, यह समझने के लिए।

पिछले साल सितंबर की बात है। सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में तब ड्रग्स को लेकर काफी हंगामा मचा था। बॉलीवुड के लोग भी इस मामले में दो फाड़ हो गए थे। रिया के समर्थन में कुछ इसे स्टार/बॉलीवुड को लेकर मीडिया ट्रायल बता रहे थे, तो कुछ सुशांत के समर्थन में ड्रग्स कारोबार का खुलासा कर रहे थे।

शर्लिन चोपड़ा ने तब बॉलीवुड गैंग और ड्रग्स कारोबार को लेकर सनसनीखेज खुलासे किए थे। उनका खुलासा तब भी शाहरुख खान के नाम से जुड़ा हुआ था। शाहरुख की IPL टीम और उसकी पार्टी पर बात करते हुए शर्लिन ने कहा था:

“मैं एक बार कोलकाता नाईट राइडर्स का मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी। मैच ख़त्म होने के बाद एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें मुझे भी बुलाया गया था। इस पार्टी में कई दिग्गज खिलाड़ी और उनकी पत्नियाँ भी शामिल हुई थीं। मेरे लिए वह पार्टी शानदार थी, मैंने उस पार्टी में खूब मज़े किए थे और खूब डांस किया जिसकी वजह से मैं बहुत ज़्यादा थक गई थी।”

शर्लिन ने आगे कहा, “मैं वाशरूम गई और वहाँ मैंने जो नज़ारा देखा वह मेरे लिए हैरान कर देने वाला था। वहाँ कई खिलाड़ियों और अभिनेताओं की पत्नियाँ कोकीन का सेवन (स्नोर्टिंग) कर रही थीं। अचानक मुझे देख कर वह सभी मुस्कराई और बदले में मैंने मुस्करा कर जवाब दिया। एक बार के लिए मुझे ऐसा लगा जैसे मैं किसी गलत जगह आ गई हूँ और मैं तुरंत बाहर आ गई। एक तरफ आईपीएल की पार्टी जारी थी तो वहीं दूसरी तरफ ड्रग्स की पार्टी भी हो रही थी।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 जवान बलिदान, जंगल में छिपे थे इस्लामी आतंकवादी: हिन्दू तीर्थयात्रियों पर हमला करने वाले आतंकी समूह ने ली जिम्मेदारी

जम्मू कश्मीर के डोडा में हुए आतंकी हमले में एक अफसर समेत 4 जवान वीरगति को प्राप्त हुए हैं। इस हमले की जिम्मेदारी कश्मीर टाइगर्स ने ली है।

‘जम्मू-कश्मीर की पार्टियों ने वोट के लिए आतंक को दिया बढ़ावा’: DGP ने घाटी के सिविल सोसाइटी में PAK के घुसपैठ की खोली पोल,...

जम्मू कश्मीर के DGP RR स्वेन ने कहा है कि एक राजनीतिक पार्टी ने यहाँ आतंक का नेटवर्क बढ़ाया और उनके आका तैयार किए ताकि उन्हें वोट मिल सकें।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -