Tuesday, October 19, 2021
Homeदेश-समाज'क्रिकेटरों की बीवियों को लेते देखा है ड्रग्स'- शर्लिन चोपड़ा का दावा, बॉलीवुड के...

‘क्रिकेटरों की बीवियों को लेते देखा है ड्रग्स’- शर्लिन चोपड़ा का दावा, बॉलीवुड के बाद अब IPL पार्टी में ड्रग्स का खुलासा

“मैं वाशरूम गई और वहाँ मैंने जो नज़ारा देखा वह मेरे लिए हैरान कर देने वाला था। वहाँ कई खिलाड़ियों और अभिनेताओं की पत्नियाँ कोकीन का सेवन (स्नोर्टिंग) कर रही थीं। एक बार के लिए मुझे ऐसा लगा जैसे मैं किसी गलत जगह आ गई हूँ और मैं तुरंत बाहर आ गई। एक तरफ आईपीएल की पार्टी जारी थी तो वहीं दूसरी तरफ ड्रग्स की पार्टी भी हो रही थी।”

बॉलीवुड और ड्रग्स के बीच संबंधों को लेकर जाँच अभी तक जारी है, रोज़ इस मामले में नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स केवल बॉलीवुड तक सीमित है इस पहलू पर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ था लेकिन अब इस पहलू पर खुलासा हुआ है। मॉडल और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि ड्रग्स सिर्फ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है। क्रिकेट की दुनिया में भी इसका बराबर चलन है, उन्होंने आईपीएल के दौरान कई खिलाड़ियों की पत्नियों को ड्रग्स का सेवन करते हुए देखा है। 

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट ने घटना का ज़िक्र किया जो उनके लिए हैरान करने वाली थी। उन्होंने कहा, “मैं एक बार कोलकाता नाईट राइडर्स का मैच देखने के लिए कोलकाता गई थी। मैच ख़त्म होने के बाद एक पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें मुझे भी बुलाया गया था। इस पार्टी में कई दिग्गज खिलाड़ी और उनकी पत्नियाँ भी शामिल हुई थीं। मेरे लिए वह पार्टी शानदार थी, मैंने उस पार्टी में खूब मज़े किए थे और खूब डांस किया जिसकी वजह से मैं बहुत ज़्यादा थक गई थी।” 

शर्लिन ने आगे कहा, “मैं वाशरूम गई और वहाँ मैंने जो नज़ारा देखा वह मेरे लिए हैरान कर देने वाला था। वहाँ कई खिलाड़ियों और अभिनेताओं की पत्नियाँ कोकीन का सेवन (स्नोर्टिंग) कर रही थीं। अचानक मुझे देख कर वह सभी मुस्कराई और बदले में मैंने मुस्करा कर जवाब दिया। एक बार के लिए मुझे ऐसा लगा जैसे मैं किसी गलत जगह आ गई हूँ और मैं तुरंत बाहर आ गई। एक तरफ आईपीएल की पार्टी जारी थी तो वहीं दूसरी तरफ ड्रग्स की पार्टी भी हो रही थी।” 

शर्लिन का कहना था, “अगर वह जेंट्स वाशरूम में भी गई होती तो वहाँ भी कुछ ऐसा ही नज़ारा होता। हालाँकि, शर्लिन ने अपनी पूरी बात में किसी खिलाड़ी का नाम नहीं लिया पर उनका कहना था कि वह एनसीबी की मदद करना चाहती थीं। उन्हें इस बात की ख़ुशी होगी अगर एनसीबी इस मुद्दे पर उनसे पूछताछ के लिए समन भेजती है।” उन्होंने एनसीबी की कार्रवाई को बढ़ावा देते हुए कहा, “जिस तरह से एनसीबी बॉलीवुड में फैले ड्रग्स नेटवर्क का खुलासा करने के लिए जाँच कर रही है वह सराहनीय है।”   

इसके पहले भी शर्लिन चोपड़ा ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर खुलासा किया था। शर्लिन चोपड़ा ने अपने इन्स्टाग्राम पर योग करते हुए एक वीडियो साझा किया था। वीडियो के साथ (कैप्शन में) उन्होंने लिखा, “मैं चेन स्मोकर थी लेकिन साल 2017 में मैंने स्मोकिंग (धुम्रपान) छोड़ दी। ड्रग्स से मैंने हमेशा दूरी बनाई। बॉलीवुड इंडस्ट्री वाले पार्टी में बुला कर ट्रे पर ड्रग्स ऑफर करते हैं मगर लेने का नहीं।” इसके अलावा शर्लिन अपने वीडियो में कहती हैं कि लोग अक्सर उनकी फिटनेस का सीक्रेट पूछते हैं तो सीक्रेट है न्यूट्रीशन, अनुशासन और योगा। योगा से होगा, अवश्य होगा।  

शर्लिन चोपड़ा द्वारा किए गए इस दावे से कई तरह के सवाल खड़े होते हैं। पहले यह सवाल बॉलीवुड तक सीमित थे लेकिन अब यह क्रिकेट की दुनिया पर भी खड़े किए जाएँगे। सबसे पहले एनसीबी इन दावों की पुष्टि करेगी और अगर इनमें सच्चाई होगी तो क्रिकेट और ड्रग्स का रिश्ता भी सामने आएगा। अभी तक ड्रग्स का सेवन करने के मामले में सिर्फ बॉलीवुड से जुड़े लोगों का नाम सामने आ रहा था, यह पहला ऐसा खुलासा है जिसमें किसी और बड़े क्षेत्र के लोगों के बारे में इतना बड़ा दावा किया गया है। 

गौर करने लायक बात यह है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु मामले के बाद से ड्रग्स का एंगल छाया हुआ है। इस मामले को लेकर बॉलीवुड दो हिस्सों में बँट चुका है। धीरे-धीरे काफी बड़े नाम भी अब सामने आ रहे हैं और इसकी गूँज संसद तक में सुनाई दे रही है। ड्रग्स के साथ बॉलीवुड के कुछ बड़े नामों की बात करें तो टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी KWAN की इंप्लॉई जया साहा की चैट से दीपिका पादुकोण के अलावा श्रद्धा कपूर, सोनम कपूर, जैकलीन फर्नांडीज, दीया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर और फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के प्रोड्यूसर मधु मांटेना का नाम सामने आया है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘बांग्लादेश का नया नाम जिहादिस्तान, हिन्दुओं के दो गाँव जल गए… बाँसुरी बजा रहीं शेख हसीना’: तस्लीमा नसरीन ने साधा निशाना

तस्लीमा नसरीन ने बांग्लादेश में हिंदुओं पर कट्टरपंथी इस्लामियों द्वारा किए जा रहे हमले पर प्रधानमंत्री शेख हसीना पर निशाना साधा है।

पीरगंज में 66 हिन्दुओं के घरों को क्षतिग्रस्त किया और 20 को आग के हवाले, खेत-खलिहान भी ख़ाक: बांग्लादेश के मंत्री ने झाड़ा पल्ला

एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से अफवाह फैल गई कि गाँव के एक युवा हिंदू व्यक्ति ने इस्लाम मजहब का अपमान किया है, जिसके बाद वहाँ एकतरफा दंगे शुरू हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
129,824FollowersFollow
411,000SubscribersSubscribe