Thursday, June 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनJawaan है शाहरुख की नई फिल्म, सलमान कर रहे प्रचार... हॉलीवुड की 32 साल...

Jawaan है शाहरुख की नई फिल्म, सलमान कर रहे प्रचार… हॉलीवुड की 32 साल पुरानी फिल्म Darkman की कॉपी बता लोग उड़ा रहे मजाक

कभी एक-दूसरे को फूटी आँख नहीं सुहाने वाले सलमान खान और शाहरुख़ खान के बीच इतनी जुगलबंदी क्यों? साउथ की फिल्मों से मार खाते बॉलीवुड को बचाने के लिए? इतना सब कुछ के बाद क्या दर्शकों को शाहरुख़ खान की फिल्म 'जवान' का टीजर पसंद आया?

बॉलीवुड में सलमान खान और शाहरुख़ खान के बीच एक बार फिर से नजदीकी देखी जा रही है। सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम से शाहरुख़ की फिल्म जवान (SRK film Jawaan) का टीजर शेयर किया है। इसी के साथ आने वाली फिल्म ‘टाइगर-3 में सलमान और शाहरुख़ एक साथ काम करते दिख सकते हैं।

3 जून 2022 को सलमान द्वारा शेयर किया गया टीजर इंस्टाग्राम पर अब तक लगभग 2.5 मिलियन लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर 13 हजार से ज्यादा लोगों ने अलग-अलग कमेंट भी किए हैं। इस शेयरिंग में सलमान ने शाहरुख खान को टैग भी किया है। इस वीडियो में उन्होंने लिखा, “मेरे जवान भाई तैयार हैं।”

कभी एक-दूसरे को फूटी आँख नहीं सुहाने वाले सलमान खान और शाहरुख़ खान के बीच इतनी जुगलबंदी क्यों? साउथ की फिल्मों से मार खाते बॉलीवुड को बचाने के लिए? इतना सब कुछ के बाद क्या दर्शकों को शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जवान (SRK’s Jawaan)’ का टीजर पसंद आया?

सोशल मीडिया पर लोग ‘जवान (Jawaan)’ को हॉलीवुड की एक फिल्म की चोरी बता रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख़ की फिल्म जवान के कुछ अंश 1990 में बनी सैम रियानी की फिल्म डार्कमैन (Jawaan is copy of Darkman) से मिलते-जुलते हैं। इसे लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने कमेंट भी किए हैं।

शाहिद ने दोनों फिल्मों के कैरेक्टर्स के फोटो शेयर करते हुए जोर से हँसते हुए इमोजी का निशाना बनाया है।

वहीं एक अन्य यूजर ने गौरी खान की प्रोफ़ाइल पर जा कर डार्कमैन का विकिपीडिया पोस्ट शेयर किया है।

अयान बनर्जी ने भी शाहरुख़ को quote करते हुए फिल्म जवान को डार्कमैन का सीक्वेल (Jawaan is sequel of Darkman) बताया है।

लगातार फ़िल्में फ्लॉप होने के चलते शाहरुख़ कुछ समय के लिए फिल्मों से दूर थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इससे पहले भी अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान खान शाहरुख़ की वापसी करवाने का प्रयास कर चुके हैं।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

14 फसलों पर MSP की बढ़ोतरी, पवन ऊर्जा परियोजना, वाराणसी एयरपोर्ट का विस्तार, पालघर का पोर्ट होगा दुनिया के टॉप 10 में: मोदी कैबिनेट...

पालघर के वधावन पोर्ट की क्षमता अब 298 मिलियन टन यूनिट की जाएगी। इससे भारत-मिडिल ईस्ट कॉरिडोर भी मजबूत होगा। 9 कंटेनर टर्मिनल होंगे।

किताब से बहती नदी, शरीर से उड़ते फूल और खून बना दूध… नालंदा की तबाही का दोष हिन्दुओं को देने वाले वामपंथी इतिहासकारों का...

बख्तियार खिजली को क्लीन-चिट देने के लिए और बौद्धों को सनातन से अलग दिखाने के लिए वामपंथी इतिहासकारों ने नालंदा विश्वविद्यालय को तबाह किए जाने का दोष हिन्दुओं पर ही मढ़ दिया। इसके लिए उन्होंने तिब्बत की एक किताब का सहारा लिया, जो इस घटना के 500 साल बाद लिखी गई थी और जिसमें चमत्कार भरे पड़े थे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -