Wednesday, September 22, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनपोर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा का शिल्पा शेट्टी पर वार, कहा- 'दीदी गलतियाँ...

पोर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा का शिल्पा शेट्टी पर वार, कहा- ‘दीदी गलतियाँ मानने से कोई छोटा नहीं होता’

शर्लिन ने एक वीडियो के जरिए शिल्पा से पोर्न फिल्म के मामले में पीड़ित लड़कियों के प्रति सहानुभूति दिखाने की नसीहत देते हुए कहा कि अपनी गलतियाँ मानने से कोई छोटा नहीं हो जाता है।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म बनाकर इसे ऐप पर अपलोड करने के मामले में गिरफ्तारी के मामले को लेकर मॉडल और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी पर निशाना साधा है। शर्लिन ने एक वीडियो के जरिए शिल्पा से पोर्न फिल्म के मामले में पीड़ित लड़कियों के प्रति सहानुभूति दिखाने की नसीहत देते हुए कहा कि अपनी गलतियाँ मानने से कोई छोटा नहीं हो जाता है।

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा पर तंज कसते हुए कहा, “दीदी आपने हाल ही में एक रिएलिटी शो के मंच पर आपने कहा कि जब आप रानी लक्ष्मीबाई जी की कहानी सुनती हैं तो गर्व से आपका सीना चौड़ा हो जाता है। आपने ये भी कहा कि रानी लक्ष्मीबाई की कहानी वास्तविक इतिहास है।”

‘ब्रिटिश पासपोर्ट वाले शायद रानी लक्ष्मीबाई को नहीं जानते होंगे’

शर्लिन ने आगे कहा, “रानी लक्ष्मीबाई जैसी वीरांगना, जिन्होंने अपनी दृढ़ता, वीरता, निडरता और साहस से भारत में इतिहास रच दिया, उनके बारे में भारत का बच्चा-बच्चा जानता है। ये अलग बात है कि कुछ ब्रिटिश पासपोर्ट रखने वाले उनके बारे में नहीं जानते होंगे। रिएलिटी शो के मंच पर आपने (शिल्पा शेट्टी) ये भी कहा था कि जिन महिलाओं ने भी अपने जीवन में संघर्ष किया है उन्हें आप साष्टांग दंडवत प्रणाम करती हैं। क्या उन महिलाओं में बेबस, लाचार और पीड़ित वो महिलाएँ भी शामिल हैं, जिन्होंने अलग-अलग पुलिस स्टेशनों में जाकर अपने बयान दर्ज कराए थे।”

यहीं नहीं अभिनेत्री ने शिल्पा पर आरोप लगाया कि आजकल जब भी वो सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करती हैं तो शिल्पा के समर्थक उन्हें तुरंत फोटोशॉप्ड करार दे देते हैं। शर्लिन ने कहा, “आपको बता दूँ कि इस देश की जाँच एजेंसियाँ मुझसे, आपसे या आपके समर्थकों से कहीं ज्यादा एडवांस हैं और उन्हें तथ्यों की जाँच करना बखूबी आता है। कुछ दिन पहले आपका इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट पढ़ा था, जो विश्वास पर था। मेरा ये मानना है कि विश्वास से ही उजड़ी दुनिया में भी प्रकाश आता है।”

अभिनेत्री ने शिल्पा से पीड़ितों के प्रति सहानुभूति दिखाने का निवेदन करते हुए कहा कि उन्हें कानून व्यवस्था और न्याय पालिका पर अटूट विश्वास है।

गौरतलब है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद सामने आकर शर्लिन चोपड़ा ने अपनी आपबीती बताई थी। शर्लिन ने बताया था कि उन्होंने आर्म्सप्राइम नामक कंपनी के साथ करार पर हस्ताक्षर किए थे फिर वीडियोज बनाने लगी थीं। उनका कहना था कि शुरुआत में ये ग्लैमरस वीडियो थी, लेकिन उसके बाद ये बोल्ड फिल्में बनने लगीं और बाद में उन्हें सेमी न्यूड और न्यूड वीडियोज बनाने पड़े। बकौल शर्लिन चोपड़ा, उन्हें हमेशा कहा जाता था कि इसमें कुछ गलत नहीं है क्योंकि सभी ऐसा ही करते हैं। शर्लिन ने ये भी कहा था कि कुंद्रा ने उन्हें बताया था कि शिल्पा को उनके वीडियोज अच्छे लगे थे।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

महंत नरेंद्र गिरी की संदिग्ध मौत की जाँच के लिए SIT गठित: CM योगी ने कहा – ‘जिस पर संदेह, उस पर सख्ती’

महंत नरेंद्र गिरी की मौत के मामले में गठित SIT में डेप्यूटी एसपी अजीत सिंह चौहान के साथ इंस्पेक्टर महेश को भी रखा गया है।

जिस राजस्थान में सबसे ज्यादा रेप, वहाँ की पुलिस भेज रही गंदे मैसेज-चौकी में भी हो रही दरिंदगी: कॉन्ग्रेस है तो चुप्पी है

NCRB 2020 की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान में जहाँ 5,310 केस दुष्कर्म के आए तो वहीं उत्तर प्रेदश में ये आँकड़ा 2,769 का है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,642FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe