Friday, July 1, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'अपने बंगले से बाहर निकल कर, पोर्न से बाहर निकल कर कुछ कीजिए' -...

‘अपने बंगले से बाहर निकल कर, पोर्न से बाहर निकल कर कुछ कीजिए’ – शर्लिन चोपड़ा का शिल्पा शेट्टी पर तंज

"...खुद के लिए बंगला बनाना, खुद के लिए गाड़ी खरीदना अच्छा है एक हद तक, लेकिन गाड़ी बंगला खरीदने के बाद क्या? पोर्न बनाएँ… नहीं... अपने बंगले से बाहर निकलकर, पोर्न से बाहर निकलकर कुछ कीजिए।''

पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी का नाम आने के बाद से शर्लिन चोपड़ा उन पर हमलावर रही हैं। उन्होंने एक बार फिर अपने इंटरव्यू का एक वीडियो क्लिप ट्वीट करते हुए शिल्पा शेट्टी पर जमकर भड़ास निकाली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा के टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करने और रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बात करने पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, ”आप टीवी पर साष्टांग दंडवत प्रणाम करती हैं, उन कलाकारों को जिनकी कला से आप प्रभावित होती हैं। कृपया, रील लाइफ से बाहर निकलकर, रियल दुनिया में जाकर पीड़ित महिलाओं को थोड़ी बहुत सहानुभूति दिखाएँ। यकीन मानिए, सारी दुनिया आप को साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी!”

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा, ”मैं इस देश के लिए कुछ करना चाहती हूँ, खुद के लिए नहीं। मैं चाहती हूँ कि खुद के लिए ना जिऊँ, देश के लिए जिऊँ। खुद के लिए बंगला बनाना, खुद के लिए गाड़ी खरीदना अच्छा है एक हद तक, लेकिन गाड़ी बंगला खरीदने के बाद क्या? पोर्न बनाएँ… नहीं।”

एक्ट्रेस आगे कहती हैं, ”फिल्में कब तक करें। मैं चाहती हूँ कि पीड़ित महिलाओं और बच्चों के लिए कुछ करूँ। मंच पर बैठकर साष्टांग करना बहुत आसान होता है, मंच पर बैठकर रानी लक्ष्मीबाई के बारे में बातें करना आसान होता है, लेकिन आप फील्ड में जाकर पीड़ित महिलाओं के लिए कुछ कीजिए। अपने बंगले से बाहर निकलकर, पोर्न से बाहर निकलकर कुछ कीजिए। सारी दुनिया आपको साष्टांग दंडवत प्रणाम करेगी।”

गौरतलब है कि पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा दो महीने जेल में बिताने के बाद 21 सितंबर 2021 को घर लौटे थे। उन्हें सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दी थी। घर पहुँचने पर कुंद्रा काफी इमोशनल दिखाई दिए थे। उनकी आँखों में आँसू थे।

कुछ मीडिया रिपोर्टों में मुंबई पुलिस के हवाले से बताया गया है कि कुंद्रा के पास 119 पोर्न फिल्मों का कलेक्शन था। इसका सौदा वे 9 करोड़ रुपए में करना चाहते थे। उनकी योजना दो साल में अपने ऐप के यूजर्स 3 गुना और मुनाफा 8 गुना करने की थी। जाँच के दौरान पुलिस को ये वीडियो कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और हार्ड डिस्क से मिले थे। उनके खिलाफ मुंबई पुलिस 1500 पन्नों की चार्जशीट दायर कर चुकी है। इसमें शिल्पा सहित 43 गवाहों के बयान दर्ज हैं।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री बनेंगे, नहीं थी किसी को कल्पना’: राजनीति के धुरंधर एनसीपी चीफ शरद पवार भी खा गए गच्चा, कहा- उम्मीद थी वो...

शरद पवार ने कहा कि किसी को भी इस बात की कल्पना नहीं थी कि एकनाथ शिंदे को महाराष्ट्र का सीएम बना दिया जाएगा।

आँखों के सामने बच्चों को खोने के बाद राजनीति से मोहभंग, RSS से लगाव: ऑटो चलाने से महाराष्ट्र के CM बनने तक शिंदे का...

साल में 2000 में दो बच्चों की मौत के बाद एकनाथ शिंदे का राजनीति से मोहभंग हुआ। बाद में आनंद दिघे उन्हें वापस राजनीति में लाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,269FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe