Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनकभी भी मेरी हत्या... शराबी बॉयफ्रेंड से मार खाने वाली अभिनेत्री का छलका दर्द,...

कभी भी मेरी हत्या… शराबी बॉयफ्रेंड से मार खाने वाली अभिनेत्री का छलका दर्द, कहा – मेरा हाल भी श्रद्धा जैसा, एक्टर के साथ लिव-इन में थी

कनिष्का ने साजिद खान (Sajid Khan) पर आरोप लगाया था साजिद ने उनकी फिगर देखी और कहा कि ये अच्छा है। वो उस समय अपने बिस्तर पर आराम से बैठे हुए थे। उन्होंने इसके बाद उनका पेट देखने की डिमांड कर डाली। उन्होंने साजिद खान से मना कर दिया। फिर साजिद खान ने उनकी पोर्टफोलियो बंद कर के कहा कि वो उन्हें फिल्म में नहीं ले सकते।

आफताब के साथ लिव-इन में रहने वाली श्रद्धा वॉकर (Shraddha Walker) की निर्मम हत्या ने देश को झकझोर दिया है। इस बीच टीवी ऐक्ट्रेस कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कही। उन्होंने नाम लिए बिना एक ऐक्टर पर गंभीर आरोप लगाया और कहा कि वह श्रद्धा वाली घटना से खुद को रिलेट कर रही हैं।

हाल ही में खुद से शादी करके चर्चा में आईं टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम’ अभिनेत्री कनिष्का ने रोते हुए एक वीडियो शेयर किया है और श्रद्धा की मौत पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि इस घटना वे खुद को रिलेट कर पा रही हैं, क्योंकि उन्हें भी एक ऐक्टर ने प्रपोज किया था।

कनिष्का ने बताया कि वह ऐक्टर उनसे शादी करना चाहता था, लेकिन उसकी आदतें बहुत खराब थीं। वह हिंसक प्रवृत्ति का व्यक्ति था। वह शराब पीता था और उसे एंगर इश्यूज था। इसके बावजूद उन्होंने उसके साथ रहने का फैसला किया, क्योंकि उन्हें लगा कि एक्टर में समय के साथ बदलाव आ जाएगा।

अभिनेत्री ने कहा, “वो मुझसे लिव इन रिलेशनशिप में रहने के लिए कहा करता था। हालाँकि, मैं जिस जगह से आती हूँ, वहाँ इसकी इजाजत नहीं है और मैं खुद कभी लिव-इन रिलेशनशिप के फेवर में नहीं रही हूँ।” कनिष्का ने कहा कि शादी को लेकर ऐक्टर के साथ ज्यादा समय बीताने लगी। 

कनिष्का ने आगे कहा, “मुझे लगता था हम शादी करेंगे, जिसके चलते मैं ज्यादातर वक्त उसके घर पर रहती थी। एक दिन जब मैंने उससे पूछा कि हम शादी कब कर रहे हैं। मैं उसके साथ इसलिए ही रह रही थी, क्योंकि उसने कहा था कि जल्द ही शादी करेंगे।”

कनिष्का ने बताया, “मेरे शादी के सवाल पर ही उसे गुस्सा आ गया और उस रात उसने मुझे बहुत मारा था। उस वक्त मेरे अंदर यह डर बैठ गया था कि वो मुझे कभी भी मार सकता है। मैं उसी रात उसके घर से अपना कुछ सामान लेकर भाग निकली थी। प्यार में मैंने लड़कों का केवल यही हिंसक रूप देखा है।”

एक्ट्रेस का कहना है कि ऐसी भयावह मानसिकता वाले इंसान से शादी कर रहने से तो बेहतर है कि लड़कियाँ अकेले रहकर अपनी जिंदगी संवारें। उन्होंने लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर कहा कि आज भले ही माहौल बदल गया हो, किसी भी लड़की को लड़के के बारे में पूरी जानकारी लिए बिना इसके बारे में निर्णय नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि हमारे देश में लड़कियाँ लिव-इन रिलेशनशिप में इसलिए जाती हैं, क्योंकि उन्हें उस इंसान के साथ जिंदगी बितानी होती है। वो सिर्फ टाइम पास करने के लिए लिव-इन में रहने जैसा बड़ा डिसीजन नहीं लेंगी।” उन्होंने इस मामले में फिल्म इंडस्ट्री पर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर फिल्म स्टार अपना मुँह नहीं खोल रहे हैं, यह बहुत शॉकिंग है।

इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान कनिष्का ने कहा था कि रिलेशनशिप को लेकर उनके अनुभव ज्‍यादातर बुरे ही रहे हैं। उन्‍होंने कहा था, “जब मैं मुंबई आई तो कई लड़कों ने मुझे प्रपोज किया। मैंने 1200-1300 प्रपोजल रिजेक्‍ट किया है। एक बहुत ही पॉपुलर एक्‍टर ने भी शादी के लिए प्रपोज किया था, मगर सिर्फ दो महीने में ही उसका असली चेहरा सामने आ गया। वह बहुत ही हिंसक था। मैं नाम नहीं लूँगी, क्‍योंकि इससे विवाद खड़ा हो जाएगा।”

कनिष्का ने MeToo में फँसे साजिद खान पर भी आरोप लगाया था। कनिष्का सोनी ने साल 2008 में साजिद खान ने उन्हें अपने घर बुलाया था। उन्होंने कहा था कि वो अपनी माँ के साथ रहते हैं, इसलिए डरने की जरूरत नहीं है। इसके बाद वह साजिद खान के घर गईं।

कनिष्का ने आगे बताया कि जब वह साजिद खान (Sajid Khan) के घर पहुँची तो साजिद ने उनकी फिगर देखी और कहा कि ये अच्छा है। वो उस समय अपने बिस्तर पर आराम से बैठे हुए थे। उन्होंने इसके बाद उनका पेट देखने की डिमांड कर डाली। बकौल कनिष्का, उन्हें इन चीजों की आदत नहीं थी और साड़ी के अंदर से भी उनका पेट दिख जाता था तो वो असहज हो जाती थीं। उन्होंने साजिद खान से मना कर दिया। फिर साजिद खान ने उनकी पोर्टफोलियो बंद कर के कहा कि वो उन्हें फिल्म में नहीं ले सकते।

बता दें कि कनिष्का सोनी ने हाल ही में खुद से शादी की थी। इस दौरान उन्होंने खुद अपनी माँग भरी और सिंदूर लगाया है। यानी कि उन्होंने सोलोगामी मैरिज की है। इस पर कनिष्का ने 16 अगस्त को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने कहा था, मैंने खुद से शादी की है क्योंकि मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया है और मैं एकमात्र व्यक्ति हूँ जिसे मैं प्यार करती हूँ। मुझे कभी कोई आदमी नहीं चाहिए- ये जवाब उन सारे सवालों के लिए है जो मुझसे पूछे जा रहे हैं। मैं अकेले और अपने गिटार के साथ खुश हूँ। मैं देवी हूँ, मजबूत हूँ और शक्तिशाली हूँ, शिव और शक्ति मेरे अंदर सब कुछ है। धन्यवाद।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आरक्षण पर बांग्लादेश में हो रही हत्याएँ, सीख भारत के लिए: परिवार और जाति-विशेष से बाहर निकले रिजर्वेशन का जिन्न

बांग्लादेश में आरक्षण के खिलाफ छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। वहाँ सेना को तैनात किया गया है। इससे भारत को सीख लेने की जरूरत है।

कर्नाटक के बाद अब तमिलनाडु में YouTuber अजीत भारती के खिलाफ FIR, कॉन्ग्रेस नेता सैमुअल MC ने की शिकायत: राहुल गाँधी से जुड़ा है...

"कर्नाटक उच्च न्यायालय ने स्थगन का आदेश दे रखा है, उस पर कथित घटना और केस पर स्टे के बाद, वापस दूसरे राज्य में केस करना क्या बताता है? "

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -