Tuesday, June 18, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसारा, जान्हवी, भूमि... कई हिरोइन सुकेश की शिकार: ED जाँच में खुलासा, जैकलीन फर्नांडीज...

सारा, जान्हवी, भूमि… कई हिरोइन सुकेश की शिकार: ED जाँच में खुलासा, जैकलीन फर्नांडीज और नोरा को भी बना चुका है निशाना

ईडी की जाँच से खुलासा हुआ है कि सुकेश चंद्रशेखर ने मई 2021 में सारा अली खान को अपने झाँसे में लेने की कोशिश की थी। उसने सूरज रेड्डी बनकर 21 मई 2021 को उन्हें व्हाट्सएप मैसेज भेज कर अपना परिचय दिया था।

ठगी का मायाजाल बुनने वाला, मनी लॉन्ड्रिंग का आरोपित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) इस वक्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। वहीं सुकेश को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। प्रवर्तन निदेशालय (ED) की जाँच से पता चला है कि सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की कुछ और हिरोइनों को अपना निशाना बनाया था जिसमें सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर भी थीं।

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर ने सारा अली खान, जान्हवी कपूर और भूमि पेडनेकर को भी अपने जाल में फँसाने के लिए उन्हें वसूले हुए पैसों से महँगे गिफ्ट दिए थे। वहीं इससे पहले हुए खुलासे में सुकेश का जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशनशिप की बात भी सामने आई थी। सुकेश ने जैकलीन को ढेरों महँगे लग्जरी गिफ्ट दिए थे। दोनों की पर्सनल तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थी। इतना ही नहीं सुकेश ने ऐक्ट्रेस नोरा फतेही को भी करोड़ों के गिफ्ट दिए थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ईडी की जाँच से खुलासा हुआ है कि सुकेश चंद्रशेखर ने मई 2021 में सारा अली खान को अपने झाँसे में लेने की कोशिश की थी। उसने सूरज रेड्डी बनकर 21 मई 2021 को उन्हें व्हाट्सएप मैसेज भेज कर अपना परिचय दिया था। सुकेश ने उन्हें कीमती घड़ी भी तोहफे में दी थी।

बता दें कि ED की जाँच में हुए खुलासे के अनुसार, सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस को गोल्ड और डायमंड की जूलरी, 4 पार्शियन बिल्ली, 52 लाख का घोड़ा समेत कई चीजें दी थीं। सुकेश ने ऐक्ट्रेस पर करीब 10 करोड़ रुपए खर्च किए थे। वहीं, सुकेश ने नोरा फतेही को एक महँगी कार गिफ्ट की थी।

गौरतलब है कि 32 साल के सुकेश चंद्रशेखर रैनबैक्सी के मालिक की पत्नी अदिति सिंह से कथित तौर पर 215 करोड़ रुपए की रंगदारी वसूलने के आरोप में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद हैं। केंद्र सरकार के एक अधिकारी के रूप में झाँसा देते हुए उसने अदिति सिंह से उनके पति को जेल से बाहर निकालने में मदद करने के बहाने रुपए की उगाही की थी।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बेल्ट से पीटते, सिगरेट से दागते, वीडियो बनाते… 10वीं-12वीं की लड़कियों को निशाना बनाता था मुजफ्फरपुर का गिरोह, पुलिस ने भी मानी FIR में...

कुछ लड़कियों को तो जबरन शादी के लिए मजबूर किया गया। कई युवतियों का जबरन गर्भपात कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज करने में आनाकानी की।

NEET-UG में 0.001% की भी लापरवाही हुई तो… : सुप्रीम कोर्ट ने NTA और केंद्र सरकार को नोटिस जारी कर माँगा जवाब

सुप्रीम कोर्ट ने अहम टिप्पणी करते हुए कहा कि अगर 0.001 प्रतिशत भी किसी की खामी पाई गई तो हम उससे सख्ती से निपटेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -