Saturday, July 20, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'मुझे शादीशुदा या बच्चे वाली महिलाएँ पसंद नहीं': ठग सुकेश ने चाहत खन्ना को...

‘मुझे शादीशुदा या बच्चे वाली महिलाएँ पसंद नहीं’: ठग सुकेश ने चाहत खन्ना को बताया पैसों के लिए रिश्ते रखने वाली ऐक्ट्रेस, बोला- मैंने प्रपोज नहीं किया

चाहत खन्ना ने कहा था कि वह सुकेश से मिलने के लिए तिहाड़ जेल गई थीं, तब सुकेश ने घुटनों पर बैठकर उनसे शादी करने के लिए प्रपोज किया था। चाहत ने दावा किया था कि जब उन्होंने कहा था कि वह शादीशुदा और बाल-बच्चेदार हैं तो सुकेश ने कहा था कि उनका पति उनके लायक नहीं है।

जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने एक नया पत्र जारी किया है। इस पत्र में सुकेश ने दावा किया है कि उसने टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (TV Actress Chahat Khanna) को प्रपोज नहीं किया था। दरअसल, चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह सुकेश से मिलने तिहाड़ जेल गई थीं, तब उसने घुटने पर बैठकर प्रपोज किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुकेश चंद्रशेखर ने मीडिया को भेजे गए एक पत्र में दावा किया है कि उसे शादीशुदा महिलाओं के साथ संबंध रखने में कोई रुचि नहीं है। इसलिए उसने चाहत खन्ना को प्रपोज नहीं किया था। वह फिल्म बनाने का प्रस्ताव लेकर आई थीं। यह सब ED (प्रवर्तन निदेशालय) को दिए बयान में भी दर्ज है।

सुकेश ने पत्र में कहा, “मुझे उन महिलाओं को डेट करने या उनके साथ रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जो पहले से ही शादीशुदा हैं या फिर जिनके बच्चे हैं। मैं चाहत जैसी हताश गोल्ड डिगर (जो पैसों के लिए संपन्न लोगों से रिश्ते रखे) नहीं हूँ। चाहत, निक्की के साथ मेरा जुड़ाव केवल प्रोफेशनल कारणों से रहा है। इसके लिए मीटिंग हुई और एडवांस पेमेंट किया।”

महाठग सुकेश ने यह भी कहा, “चाहत खन्ना का कहना है कि उन्हें एहसास नहीं हुआ कि वह तिहाड़ जेल में हैं ! आखिर यह कैसे हो सकता है कि कोई जेल के अंदर आए और उसे पता न चले कि वह जेल में है। क्या वह 10 साल की थीं? वास्तव में 10 साल की बच्ची को भी पता होगा कि जेल कैसा दिखाई देता है।”

सुकेश चंद्रशेखर ने आगे कहा, “चाहत खन्ना ने दावा किया है कि उसे पिंकी ईरानी (चंद्रशेखर की सहयोगी) ने धोखा दिया था। इसलिए मैं पूछना चाहता हूँ कि जिस एक्ट्रेस ने बहुत सारे प्रोजेक्ट में काम किया हो और जिसके बहुत सारे संपर्क हों, वह किसी पर भी आँख बंद कर भरोसा कैसे कर सकती है? वह दिल्ली की यात्रा कर अकेले तिहाड़ जेल कैसे आ सकती है? उसे झूठ बोलना अच्छी तरह से आता है।”

सुकेश चंद्रशेखर ने कहा, “अगर चाहत खन्ना मुझसे मिलने तिहाड़ आई थीं या फिर जैसा कि उसने दावा किया है कि मैं उसे फोन कर रहा था, तो उसने साल 2018 के बाद इसकी सूचना पुलिस को क्यों नहीं दी। शिकायत करने के लिए इतने सालों से उसे कौन रोक रहा था?”

दरअसल, ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में चाहत खन्ना ने सुकेश चंद्रशेखर से अपनी मुलाकात को लेकर बात की थी। इस दौरान चाहत ने दावा किया था कि सुकेश ने खुद को दक्षिण भारत के टीवी चैनल का मालिक और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का भतीजा बताया था।

चाहत ने कहा था, “सुकेश ने मुझसे कहा था कि वह मेरा फैन है और मेरा टीवी शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ देखा है। वह मुझसे मिलना चाहता है। मैंने उससे पूछा था, तुमने मुझे यहाँ क्यों बुलाया है? मैं अपने छह महीने के बच्चे को घर पर छोड़कर मिलने आई हूँ। मुझे लगा था कि किसी इवेंट के लिए बुलाया गया है।”

चाहत खन्ना ने आगे कहा, “मैं कुछ समझ पाती इससे पहले ही सुकेश घुटने पर बैठ गया और कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहता है। मैंने उसे चिल्लाते हुए कहा था कि मैं शादीशुदा हूँ और मेरे दो बच्चे हैं। लेकिन सुकेश ने मुझसे कहा कि तुम्हारा पति तुम्हारे लिए सही आदमी नहीं है। वह मेरे बच्चों का पिता बनने के लिए तैयार था। मैं बहुत डर गई थी फिर मैंने रोना शुरू कर दिया।”

चाहत खन्ना ने इंटरव्यू में यह भी दावा किया था कि उसे सुकेश चंद्रशेखर की सच्चाई का तब पता चला जब एक साल पहले जबरन वसूली के मामले में ईडी ने उन्हें समन जारी किया था। बता दें कि सुकेश मामले में जैकलीन फर्नांडिस, नोरा फतेही सहित कई अभिनेत्रियों से पूछताछ हो चुकी है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

दिल्ली हाईकोर्ट ने शिव मंदिर के ध्वस्तीकरण को ठहराया जायज, बॉम्बे HC ने विशालगढ़ में बुलडोजर पर लगाया ब्रेक: मंदिर की याचिका रद्द, मुस्लिमों...

बॉम्बे हाईकोर्ट ने मकबूल अहमद मुजवर व अन्य की याचिका पर इंस्पेक्टर तक को तलब कर लिया। कहा - एक भी संरचना नहीं गिराई जाए। याचिका में 'शिवभक्तों' पर आरोप।

आरक्षण पर बांग्लादेश में हो रही हत्याएँ, सीख भारत के लिए: परिवार और जाति-विशेष से बाहर निकले रिजर्वेशन का जिन्न

बांग्लादेश में आरक्षण के खिलाफ छात्र सड़कों पर उतर आए हैं। वहाँ सेना को तैनात किया गया है। इससे भारत को सीख लेने की जरूरत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -