Thursday, July 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनसुपरस्टार रजनीकांत ने CM योगी के पाँव छू कर लिया आशीर्वाद, इधर 'Jailer' ने...

सुपरस्टार रजनीकांत ने CM योगी के पाँव छू कर लिया आशीर्वाद, इधर ‘Jailer’ ने कर डाली ₹500 करोड़ की कमाई: यूपी में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्म देखने जाने से पहले रजनीकांत ने राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान रजनीकांत सीएम योगी के पाँव छूते नजर आए।

सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रजनीकांत के साथ उनकी फिल्म देखने पहुँचे। ‘जेलर’ महज 10 दिनों में ही फिल्म ₹500 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। रजनीकांत 18-20 अगस्त तक यूपी में रहेंगे। इस दौरान वह अयोध्या, काशी और मथुरा जाकर भगवान के दर्शन करेंगे।

फिल्म देखने जाने से पहले रजनीकांत ने राजधानी लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की। इस दौरान रजनीकांत सीएम योगी के पाँव छूते नजर आए। वहीं योगी पुष्पगुच्छ और किताब देकर उनका स्वागत किया। इस दौरान रजनीकांत के साथ उनकी पत्नी लता रजनीकांत भी मौजूद रहीं। सुपरस्टार रजनीकांत के साथ सीएम योगी का फिल्म देखने जाना बेहद अलग ही मौका है। आमतौर पर वह फिल्म नहीं देखते। हालाँकि इससे पहले सीएम योगी ने पूरी कैबिनेट के साथ इस्लामिक कट्टरपंथियों के चेहरे को उजागर करती फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ देखने गए थे।

बता दें कि रजनीकांत शुक्रवार (18 अगस्त, 2023) शाम लखनऊ पहुँचे थे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वह सीएम योगी के साथ फिल्म देखने जाएँगे। वहीं, जेलर की सफलता को लेकर कहा था कि सब भगवान की कृपा से हो रहा है।

500 करोड़ के क्लब में शामिल हुई ‘जेलर’

रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त को रिलीज हुई थी। महज 10 दिन के भीतर ही 500 करोड़ रुपए से अधिक कमाई कर चुकी है। गौरतलब है कि 2 साल बाद रजनीकांत की कोई फिल्म रिलीज हुई है। फिल्म की शुरुआती कमाई और दर्शकों के उत्साह को देखते हुए ‘ जेलर’ के ₹700 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई के कयास लगाए जा रहे हैं।

फिल्म ‘जेलर’ करीब 900 स्क्रीन पर एक साथ रिलीज हुई है। रजनीकांत ने फिल्म में ‘जेलर टाइगर’ की भूमिका निभाई है। फिल्म में रजनीकांत के साथ ही तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णनन, योगी बाबू, विनायकन, मोहनलाल और जैकी श्रॉफ लीड रोल में नजर आ रहे हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

वकील चलाता था वेश्यालय, पुलिस ने की कार्रवाई तो पहुँचा हाई कोर्ट: जज ने कहा- इसके कागज चेक करो, लगाया ₹10000 का जुर्माना

मद्रास हाई कोर्ट में एक वकील ने अपने वेश्यालय पर कार्रवाई के खिलाफ याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका खारिज करके ₹10,000 का जुर्माना लगा दिया।

माजिद फ्रीमैन पर आतंक का आरोप: ‘कश्मीर टाइप हिंदू कुत्तों का सफाया’ वाले पोस्ट और लेस्टर में भड़की हिंसा, इस्लामी आतंकी संगठन हमास का...

ब्रिटेन के लेस्टर में हिन्दुओं के विरुद्ध हिंसा भड़काने वाले माजिद फ्रीमैन पर सुरक्षा एजेंसियों ने आतंक को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -