Tuesday, July 27, 2021
Homeविविध विषयअन्यसुशांत की मौत के बाद उनका क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल कर रही थी रिया, पिन...

सुशांत की मौत के बाद उनका क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल कर रही थी रिया, पिन बदलने के लिए मिरांडा से माँगी थी मदद

रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के डेबिट कार्ड के पासवर्ड को दिवंगत अभिनेता के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा की मदद से कथित तौर पर चुरा लिया था। बताया जा रहा है कि रिया और मिरांडा, दोनों ही सुशांत की मौत के बाद अपने खर्च के लिए सुशांत सिंह राजपूत के रुपयों का इस्तेमाल कर रहे थे।

रिया चक्रवर्ती और दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा के बीच बातचीत का एक और किस्सा सामने आया है। इससे पता चला है कि सुशांत की मौत के बाद वे उसके बैंक खातों तक पहुँचने की कोशिश कर रहे थे और उनके पैसों का इस्तेमाल कर रहे थे।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सैमुअल मिरांडा को रिया ने एक संदेश में लिखा, “क्या आप स्माल कार्ड का पिन बदल सकते हैं और हम नेटबैंकिंग का पिन भी बदल सकते हैं ना?”

रिपोर्ट्स के अनुसार, रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के डेबिट कार्ड के पासवर्ड को दिवंगत अभिनेता के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा की मदद से कथित तौर पर चुरा लिया था। बताया जा रहा है कि रिया और मिरांडा, दोनों ही सुशांत की मौत के बाद अपने खर्च के लिए सुशांत सिंह राजपूत के रुपयों का इस्तेमाल कर रहे थे।

इस महीने की शुरुआत में ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अधिकारियों द्वारा मिरांडा से पूछताछ के दौरान इस रहस्य से पर्दा उठा है। एजेंसियाँ जाँच कर रही हैं कि रिया ने सुशांत के डेबिट कार्ड के पासवर्ड क्यों चुराए? एजेंसियों ने यह भी पाया कि रिया कथित तौर पर ड्रग्स में भी शामिल थी और उसके साथ मिरांडा भी इसमें शामिल थे।

दरअसल, रिया के मोबाइल फोन से ड्रग्स से जुड़ी हुई उनकी कई चैट सामने आई हैं। समाचार चैनल टाइम्स नाउ के पास नई व्हाट्सएप चैट हैं, जिनसे पता चला है कि रिया चक्रवर्ती ने ‘वीड’ के दो बैग के लिए 17,000 रुपए का भुगतान किया था। 

रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह के हाउसहेल्प दिपेश सावंत से ड्रग्स खरीदती थी।रिया और दिपेश की करीब 120 चैट सामने आई हैं, जिन्हें कि डिलीट किया गया था। इसके अनुसार,अप्रैल 27, 2020 को दिपेश ने रिया को कहा था कि एक ग्रीन बैग के 5000 रुपए होंगे।

तजा रिपोर्ट के अनुसार, ED ने मुंबई पुलिस को रिया चक्रवर्ती के पिता की सुरक्षा में तैनात होने के लिए कहा है, ताकि वे बिना किसी परेशानी पूछताछ के लिए ED ऑफिस आ सकें और इस केस में सहयोग कर सकें। इसके बाद मुंबई पुलिस की एक टीम उनके घर के बाहर पहुँची। रिया ने इसके बाद एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि उनकी जान को मीडिया की भीड़ से खतरा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नाम: नूर मुहम्मद, काम: रोहिंग्या-बांग्लादेशी महिलाओं और बच्चों को बेचना; 36 घंटे चला UP पुलिस का ऑपरेशन, पकड़ा गया गिरोह

देश में रोहिंग्याओं को बसाने वाले अंतरराष्ट्रीय मानव तस्करी के गिरोह का उत्तर प्रदेश एटीएस ने भंडाफोड़ किया है। तीन लोगों को अब तक गिरफ्तार किया गया है।

‘राजीव गाँधी थे PM, उत्तर-पूर्व में गिरी थी 41 लाशें’: मोदी सरकार पर तंज कसने के फेर में ‘इतिहासकार’ इरफ़ान हबीब भूले 1985

इतिहासकार व 'बुद्धिजीवी' इरफ़ान हबीब ने असम-मिजोरम विवाद के सहारे मोदी सरकार पर तंज कसा, जिसके बाद लोगों ने उन्हें सही इतिहास की याद दिलाई।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,464FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe