Friday, July 30, 2021
Homeराजनीति'हेलो हिंदू पाकिस्तान' - CAB पास होने के बाद स्वरा भास्कर का विवादित बयान

‘हेलो हिंदू पाकिस्तान’ – CAB पास होने के बाद स्वरा भास्कर का विवादित बयान

सोशल मीडिया पर यूजर्स स्वरा से नाराज़ नजर आए और उन्हें जवाब देते हुए कहा कि कल को 'मुस्लिम हिंदुस्तान' बनने से बेहतर है कि 'हिंदू पाकिस्तान' बन जाया जाए।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह द्वारा लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पेश किए जाने के बाद स्वरा भास्कर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी और इसे ‘शर्मनाक’ बताया। इसके बाद उन्होंने बिल पारित हो जाने पर फिर अपनी राय रखी और नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ बोलते हुए विवादित बयान दे डाला।

स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर लिखा- “(भारत में…) धर्म नागरिकता का आधार नहीं है। धर्म भेदभाव का आधार नहीं हो सकता। राज्य धर्म के आधार पर फैसला नहीं ले सकता। नागरिकता संशोधन बिल ने मुस्लिमों को स्पष्ट रूप से बाहर रखा है। इस NRC/CAB प्रोजेक्ट में जिन्ना का पुनर्जन्म हुआ है। हिन्दू पाकिस्तान को मेरा हैलो!”

स्वरा के इस ट्वीट से सोशल मीडिया यूजर्स नाराज़ नजर आए और थोड़ी ही देर में तरह-तरह के उदाहरण देकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने उनके ‘हेलो हिंदू पाकिस्तान’ वाली टिप्पणी पर गौर करते हुए जवाब दिया कि कल को ‘मुस्लिम हिंदुस्तान’ बनने से बेहतर हैं कि हिंदू पाकिस्तान बन जाया जाए।

किसी ने उन्हें कहा कि उनके जैसे भारतीयों ने नरेंद्र मोदी जी को उनके मेनिफेस्टो के आधार पर ही मतदान किया था। जिसमें एनआरसी, कैब, आर्टिकल 370, राम मंदिर जैसे मुद्दे शामिल थे। इसलिए वे उन्हें धन्यवाद देते है कि वो अपने हर वादे को पूरा कर रहे हैं।

इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें ‘जेहादन’ बताने से भी नहीं चूँके और कहा कि ये देश हिंदुओं का है।

उल्लेखनीय है कि नागरिकता संशोधन बिल को लेकर विपक्ष ने लोकसभा में अपना पुरजोर विरोध दर्ज कराया था। लेकिन 7 घंटे तक चली तीखी बहस के बाद आखिरकार ये पास हो गया। बिल के पक्ष में 311 और विपक्ष में 80 वोट पड़े। अब लोकसभा के बाद राज्यभा में बिल का पास होना बाकी है। नागरिकता संशोधन बिल का पास होना मोदी सरकार की बड़ी जीत मानी जा रही है।

चू#$या… 4 साल के बच्चे को यही गाली दी थी स्वरा भास्कर ने, अब बोली – ‘मैं तो मज़ाक कर रही थी’

कॉमेडी के नाम पर स्वरा भास्कर की फूहड़ता: 4 साल के बच्चे को कहा- चू**या, कमीना…

स्वरा भास्कर जिसके चुनाव प्रचार में गईं वही हार गया: कई बड़े ब्रांड्स ने किया किनारा, छलका दर्द

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

20 से ज्यादा पत्रकारों को खालिस्तानी संगठन से कॉल, धमकी- 15 अगस्त को हिमाचल प्रदेश के CM को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

खालिस्तान समर्थक सिख फॉर जस्टिस ने हिमाचल प्रदेश के 20 से अधिक पत्रकारों को कॉल कर धमकी दी है कि 15 अगस्त को सीएम तिरंगा नहीं फहरा सकेंगे।

‘हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेजी’: PM मोदी के खिलाफ पोस्टर पर 25 FIR, रद्द करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने को लेकर दर्ज एफआईआर को रद्द करने से इनकार कर दिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,052FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe