Monday, September 27, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनझूठे, पाखंडी और दिखावटी हैं अजय देवगन, रेप आरोपित के साथ कर रहे काम:...

झूठे, पाखंडी और दिखावटी हैं अजय देवगन, रेप आरोपित के साथ कर रहे काम: तनुश्री दत्ता

'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर को यूट्यूब पर बहुत ही अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। इसे पाँच करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है। यूट्यूब पर ट्रेलर को क़रीब 6 लाख लोगों ने लाइक किया है और...

भारत में ‘मी टू’ आंदोलन की सूत्रधार अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने अब अजय देवगन पर निशाना साधा है। फ़िल्म ‘दे दे प्यार दे’ के प्रमोशन में व्यस्त अजय देवगन पर तनुश्री ने इसी फ़िल्म को लेकर हमला बोला। अजय देवगन के अलावा इस फ़िल्म में तब्बू और रकुल प्रीत सिंह हैं। वहीं आलोक नाथ भी इस फ़िल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएँगे। इसी बात से नाराज़ तनुश्री दत्ता ने अजय देवगन के बारे में कहा, “फिल्म के निर्माताओं ने एक रेप आरोपित को फिल्म का हिस्सा बनाए रखा। दे दे प्यार दे के ट्रेलर और पोस्टर सामने ना आने तक किसी को पता नहीं था कि आलोकनाथ फिल्म का हिस्सा हैं। अजय देवगन और मेकर्स चाहते तो वे चुपचाप से आलोकनाथ को रिप्लेस कर सकते थे।

बता दें कि नाना पाटेकर पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता का बॉलीवुड करियर कब का समाप्त हो चुका है। उन्होंने कहा कि ‘दे दे प्यार दे’ के निर्माताओं ने आलोक नाथ को फ़िल्म में रखकर पीड़ित विनता नंदा का अपमान किया है। नंदा ने कई ट्वीट के माध्यम से आलोक नाथ पर 20 वर्ष पहले उनका यौन शोषण करने के आरोप लगाए थे। मामला अभी अदालत में चल रहा है। तनुश्री दत्ता ने आगे इस पर कमेंट करते हुए कहा:

“हमें बॉलीवुड में असली हीरो और हीरोइनें चाहिए। हमें इस्डस्ट्री में वास्तविक पुरुषों और महिलाओं की ज़रूरत है जो असहाय लोगों कीप्रतिष्ठा का सम्मान कर सकें। हमें ऐसे लोग चाहिए जो करुणा, सद्भावना और वीरता के सक्रिय उदाहरण बनें, जो अपनी ताक़त और पदवी का इस्तेमाल कर कुछ बड़ा असर करें न कि ऐसे लोग जो ‘मी टू’ अभियान को पटरी से उतारने का कार्य करें। बॉलीवुड झूठे, दिखावटी और डरपोक लोगों से भरा पड़ा है। सभी लोगों की राय है कि अब यह साइनपोस्ट अजय देवगन की तरफ़ इशारा कर रहा है।”

‘दे दे प्यार दे’ का ट्रेलर (फ़िल्म में आलोक नाथ भी हैं)

अजय देवगन पूर्व में कह चुके हैं कि वो किसी भी ऐसे व्यक्ति के साथ कार्य नहीं करेंगे, जिसने महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया हो। उन्होंने कहा था कि अगर किसी ने एक महिला के साथ भी कुछ ग़लत किया है तो उसके साथ वह या उनकी कम्पनी कोई कार्य करेगी। अजय देवगन ने तनुश्री के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि फ़िल्म की शूटिंग इन आरोपों के बाहर आने से पहले ही पूरी हो चुकी थी। तनुश्री दत्ता पिछले कुछ महीनों से लगातार विवादित बयान दे रही हैं और उनके हर बयान पर बवाल मचना तय हो जाता है।

अगर फ़िल्म ‘दे दे प्यार दे’ की बात करें तो इसके ट्रेलर को यूट्यूब पर बहुत ही अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। इसे पाँच करोड़ से भी अधिक बार देखा जा चुका है। यूट्यूब पर ट्रेलर को क़रीब 6 लाख लोगों ने लाइक किया है व 31,000 से भी अधिक लोगों ने कमेंट किया है। ‘प्यार का पंचनामा’ फेम लव रंजन द्वारा निर्देशित की गई इस फ़िल्म में जावेद जाफरी और जिमि शेरगिल भी नज़र आएँगे। जहाँ अजय देवगन लगातार हिट फ़िल्में दे रहे हैं, तनुश्री दत्ता की पिछले 9 वर्षों से कोई फ़िल्म नहीं आई है।

 

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

देश से अवैध कब्जे हटाने के लिए नैतिक बल जुटाना सरकारों और उनके नेतृत्व के लिए चुनौती: CM योगी और हिमंता सरमा ने पेश...

तुष्टिकरण का परिणाम यह है कि देश के बहुत बड़े हिस्से पर अवैध कब्जा हो गया है और उसे हटाना केवल सरकारों के लिए कानून व्यवस्था की चुनौती नहीं बल्कि राष्ट्रीय सभ्यता के लिए भी चुनौती है।

‘टोटी चोर’ के बाद मार्केट में AC ‘चोर’, कन्हैया ‘क्रांति’ कुमार का कॉन्ग्रेसी अवतार

एक 'आंगनबाड़ी सेविका' का बेटा वातानुकूलित सुख ले! इससे अच्छे दिन क्या हो सकते हैं भला। लेकिन सुख लेने के चक्कर में कन्हैया कुमार ने AC ही उखाड़ लिया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
124,789FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe