Monday, May 16, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजन'बिजनेसमैन की बीवी के साथ रात..., प्रॉपर्टी की तरह ट्रीट करने की थी शर्त'...

‘बिजनेसमैन की बीवी के साथ रात…, प्रॉपर्टी की तरह ट्रीट करने की थी शर्त’ – Lock Upp में सायशा को बचाने तहसीन पूनावाला ने खोले राज

तहसीन पूनावाला को देश के एक बड़े बिजनेसमैन ने ही उनकी बीवी के साथ एक रात बिताने के लिए कहा था। शर्त यह थी कि रात बिताते हुए तहसीन को उन्हें अपनी प्रॉपर्टी की तरह ट्रीट करना होगा। साथ ही वो बिजनेसमैन यह सब देख भी रहा था।

राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाल (Tehseen Poonawalla) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक-अप‘ (Lock Upp) से बाहर हो गए हैं। बाहर जाते-जाते हालाँकि उन्होंने ऐसा खुलासा किया कि सुनकर सभी लोग हैरान हो गए। 

दरअसल कम वोट्स मिलने की वजह से तहसीन को कंगना ने उनकी जेल से बाहर जाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने तहसीन को यह भी कहा कि शो से जाते-जाते वह अगर चाहें तो किसी एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर होने से बचा सकते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें एक कीमत चुकानी होगी। 

वह कीमत यह थी कि तहसीन को अपना सीक्रेट दुनिया के सामने बताना होगा और बदले में वह किसी एक कंटेस्टेंट को बचा सकते हैं। तहसीन ने यह शर्त मानते हुए सायशा (Saisha Shinde) को बचाया।

तहसीन ने कहा कि उन्हें देश के एक बड़े बिजनेसमैन ने उनकी बीवी के साथ एक रात बिताने के लिए कहा था और इसके साथ उनकी कुछ शर्तें और फैंटसी भी थी। तहसीन का यह राज सुनकर कंगना रनौत के साथ साथ सभी कंटेस्टेंट्स दंग रह गए।

तहसीन ने आगे बताया कि इस काम के लिए देश के उस सबसे बड़े बिजनेसमैन ने पूरा नाइटक्लब शनिवार और रविवार के लिए बुक किया था। तहसीन ने बताया कि जब वह उनकी पत्नी (बिजनेसमैन की) के साथ वक्त गुजार रहे थे, तब वह बिजनेसमैन ये सब देख रहे थे। उनकी यह शर्त ही थी कि वह तहसीन को अपनी पत्नी के साथ वक्त बिताते हुए देखेंगे। तहसीन ने कहा कि वह इस बात को मान गए थे और उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

तहसीन का चौंका देने वाला खुलासा

तहसीन की यह बातें सुनकर कंगना ने उन्हें पूछा, “क्या आपने यह चीज एन्जॉय किया?” तब तहसीन ने कहा, “जी हाँ। लेकिन मेरी भी कुछ शर्तें थी। मैंने उस बिजनेसमैन से कहा कि वह दूर से यह देखेंगे। उनके पास नहीं आएँगे या उन्हें बिल्कुल नहीं छुएँगे।” हालाँकि तहसीन ने इस बिजनेसमैन के नाम का खुलासा नहीं किया उन्होंने कहा कि इस दौरान देश के उस सबसे बड़े बिज़नेसमैन ने उनके साथ कुछ फैंटसी भी शेयर की थी, जैसे उनकी पत्नी के साथ रात बिताते हुए तहसीन को उन्हें अपनी प्रॉपर्टी की तरह ट्रीट करना होगा।

शो से बाहर हो गए तहसीन पूनावाला

कंगना रनौत ने तहसीन के इस खुलासे के बाद जब उन्हें पूछा, “क्या उनकी पत्नी को यह बात पता है?” इस पर तहसीन ने कहा कि उनकी पत्नी इस बारे में सब कुछ जानती हैं और जब यह बात हुई तब उनकी शादी नहीं हुई थी। जब वह अपनी पत्नी से मिले और उन्होंने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया तब उन्होंने शुरुआत में ही अपनी पत्नी को उनकी इस घटना के बारे में बता दिया था। यह पूरा किस्सा सुनने के बाद कंगना ने तहसीन को कहा कि उनकी जेल के लिए नहीं लेकिन सायशा के लिए वह हीरो साबित हुए हैं लेकिन अब उन्हें यह लॉक-अप छोड़ जाना पड़ेगा।

करण कुंद्रा ने एविक्शन पर कसा तंज

इधर एविक्शन के बाद करण कुंद्रा सभी के सामने इस बात को खुलकर कहने में चूके नहीं कि सायशा को तहसीन से खास सपोर्ट नहीं मिला है। हालाँकि ऐसा पहली बार नहीं था कि दोनों के बीच इस तरह का कुछ देखने को मिला। तहसीन और सायशा के बीच शो में बहुत ज्यादा अफेक्शन देखने को नहीं मिला, लेकिन बावजूद इसके दोनों के बीच एक अलग सा लगाव था।

तहसीन को नहीं मिला टीम का साथ

चार्जशीट में नाम आने के बाद तहसीन पूनावाला बच नहीं पाए और उनके टीममेट शिवम शर्मा, सायशा शिंदे, सारा खान और निशा रावल ने उनका ही नाम लिया जिसके बाद तहसीन को लॉकअप से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। पिछले ही एपिसोड में कंगना रनौत ने तहसीन को अपनी टीम का साथ नहीं मिलने को लेकर बात की थी। शायद कंगना की तरफ से उनके लिए ये हिंट था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

नेपाल बिना तो हमारे राम भी अधूरे हैं: प्रधानमंत्री मोदी ने ‘बुद्ध की धरती’ पर समझाई भारत से दोस्ती की अहमियत, कहा- यही मानवता...

अपनी नेपाल यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किए मायादेवी मंदिर के दर्शन और भारत और नेपाल को एक दूसरे के बिना अधूरा बताया।

CRPF करेगी ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग की सुरक्षा, अदालत ने सील की जगह, वजू पर मनाही: जैसे ही दिखे बाबा, ‘हर-हर महादेव’ से गूँजा...

सर्वे के तीसरे दिन हिन्दू पक्ष की तरफ से सोमवार को करीब 12 फीट 8 इंच लंबा शिवलिंग नंदी के सामने विवादित ढाँचे के वजूखाने में मिलने का दावा किया गया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
186,091FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe