Saturday, May 25, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनवन नाइट स्टैंड की बात से पलटे प्रियंका गाँधी के ननदोई तहसीन पूनावाला, कहा-...

वन नाइट स्टैंड की बात से पलटे प्रियंका गाँधी के ननदोई तहसीन पूनावाला, कहा- यह Lock Upp के लिए स्टंट था

“यह सीक्रेट सदियों पुराना है और आज के समय में इसकी कोई प्रासंगिकता नहीं है। यह 20 साल पहले की बात है और यह मेरे लिए केवल एक रियलिटी शो स्टंट था।"

राजनीतिक विश्लेषक तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) ने बिजनेसमैन की पत्नी के साथ रात गुजारने वाली बात से यूटर्न ले लिया है। उन्होंने इसे रियलिटी शो के लिए स्टंट बताया। पूनावाला ने पिछले दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के रियलिटी शो ‘लॉक-अप‘ (Lock Upp) में खुलासा किया था कि उन्हें देश के एक बड़े बिजनेसमैन ने अपनी पत्नी के साथ एक रात बिताने के लिए कहा था। हालाँकि अब वह अपनी बातों से मुकर गए हैं।

तहसीन ने बताया कि यह प्रक्रिया का एक हिस्सा था। शो शुरू होने से पहले, प्रतिभागियों को निर्माताओं के साथ कुछ सीक्रेट शेयर करने के लिए कहा गया था, जिसका इस्तेमाल शो में जरूरत पड़ने पर किया जाना था। रियलिटी शो के प्रतिभागी का कहना है कि उनके इस खुलासे को गलत समझा गया और ऐसे पेश किया गया, जैसे उन्होंने हाल की किसी घटना को सीधे तौर पर कबूल किया हो।

तहसीन ने आगे बताया, “यह सीक्रेट सदियों पुराना है और आज के समय में इसकी कोई प्रासंगिकता नहीं है। यह 20 साल पहले की बात है और यह मेरे लिए केवल एक रियलिटी शो स्टंट था। मैंने एक सीक्रेट का खुलासा किया क्योंकि यह मजेदार था। रियलिटी शो के फॉर्मेट का हिस्सा था और आखिर में यह एक गेम है।”

उन्होंने सायशा शिंदे के साथ अपनी दोस्ती को भी काफी अहम बताया है। बता दें कि तहसीन ने यह खुलासा सायशा को बचाने के लिए ही किया था। दरअसल कम वोट्स मिलने की वजह से तहसीन को कंगना ने उनकी जेल से बाहर जाने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने तहसीन को यह भी कहा कि शो से जाते-जाते वह अगर चाहें तो किसी एक कंटेस्टेंट को शो से बाहर होने से बचा सकते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें एक कीमत चुकानी होगी। 

वह कीमत यह थी कि तहसीन को अपना सीक्रेट दुनिया के सामने बताना होगा और बदले में वह किसी एक कंटेस्टेंट को बचा सकते हैं। तहसीन ने यह शर्त मानते हुए सायशा को बचाया। तहसीन ने कहा कि उन्हें देश के एक बड़े बिजनेसमैन ने उनकी पत्नी के साथ एक रात बिताने के लिए कहा था और इसके साथ उनकी कुछ शर्तें और फैंटसी भी थी। इस काम के लिए देश के उस सबसे बड़े बिजनेसमैन ने पूरा नाइटक्लब शनिवार और रविवार के लिए बुक किया था।

तहसीन ने बताया कि जब वह उनकी पत्नी (बिजनेसमैन की) के साथ वक्त गुजार रहे थे, तब वह बिजनेसमैन ये सब देख रहे थे। उनकी यह शर्त ही थी कि वह तहसीन को अपनी पत्नी के साथ वक्त बिताते हुए देखेंगे। तहसीन ने कहा कि वह इस बात को मान गए थे और उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है। गौरतलब है कि तहसीन की शादी कॉन्ग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा की बहन से हुआ है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

ईवीएम पर नहीं लगा था BJP का टैग, तृणमूल कॉन्ग्रेस ने झूठ फैलाया: चुनाव आयोग ने खोली पोल, बताया- क्यों लिए जाते हैं मशीन...

भारतीय निर्वाचन आयोग ने टीएमसी के आरोपों का जवाब देते हुए झूठे दावे की पोल खोली और बताया कि ईवीएम पर कोई भाजपा का टैग नहीं हैं।

CM केजरीवाल के घर कहाँ हुआ क्या-क्या… दिल्ली पुलिस ने सब सीन री-क्रिएट करवाए, विभव कुमार ने बचने को डाली जमानत याचिका

दिल्ली पुलिस विभव कुमार को मुख्यमंत्री आवास भी लेकर पहुँची, जहाँ स्वाति मालीवाल के साथ हुई घटना का पूरा सीन रिक्रिएट किया गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -