Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनफैंस ने फाड़े एक-दूसरे के पोस्टर्स, एक अति-उत्साह में चलती गाड़ी से कूद कर...

फैंस ने फाड़े एक-दूसरे के पोस्टर्स, एक अति-उत्साह में चलती गाड़ी से कूद कर मर गया: 8 साल बाद टकराए ‘थाला’ और ‘थलापति’, तमिलनाडु में माहौल गर्म

बताया जा रहा है कि प्रशंसकों के बीच झड़प तब शुरू हुई जब वे अपने पसंदीदा अभिनेताओं की फिल्में देखने के लिए थिएटर के बाहर जमा हुए। इसके बाद दोनों अभिनेताओं के फैंस आपस में भिड़ गए।

तमिल फिल्मों के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की ‘वरिसु’ और अजित कुमार (Ajith Kumar) की फिल्म ‘थुनिवु’ ने बुधवार (11 जनवरी, 2023) एक साथ सिनेमाघरों में दस्तक दी। दोनों की फिल्में 8 साल बाद एक ही दिन पर रिलीज हुई हैं। इसे देखने के लिए बड़ी संख्या में अजीत कुमार और विजय के फैंस सिनेमाघर पहुँचे। इसी बीच दोनों सुपरस्टार के फैंस आपस में भिड़ गए। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी सामने आया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि चेन्नई के एक मूवी थिएटर के बाहर अजीत कुमार के प्रशंसकों ने विजय स्टारर फिल्म ‘वरिसु’ (Varisu) के पोस्टर फाड़े और विजय के प्रशंसकों ने अजीत कुमार की फिल्म ‘थुनिवु’ (Thunivu) के पोस्टर फाड़े। बताया जा रहा है कि तमिल के सुपरस्टार्स की फिल्मों में आठ साल बाद यह क्लैश होने के कारण यह सब हुआ है।

इस दौरान कुछ प्रशंसकों के घायल होने की खबर भी है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, साउथ अभिनेता अजीत कुमार के एक फैन भरत कुमार चेन्नई के रोहिणी थिएटर के पास पूनमल्ले हाईवे पर अति-उत्साह में चलती लॉरी से कूद गए। भरत कुमार अभिनेता अजीत कुमार की फिल्म का 1 बजे का शो देखने के लिए निकले थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि उस फैंस की मौत हो गई है।

बताया जा रहा है कि प्रशंसकों के बीच झड़प तब शुरू हुई जब वे अपने पसंदीदा अभिनेताओं की फिल्में देखने के लिए थिएटर के बाहर जमा हुए। इसके बाद दोनों अभिनेताओं के फैंस आपस में भिड़ गए। विजय के फैंस अजित कुमार की फिल्म और अजित के फैंस विजय की फिल्म के पोस्टर फाड़ने लगे। एएनआई द्वारा साझा किए गए वीडियो में, बड़ी संख्या में प्रशंसकों को प्रतिद्वंद्वी अभिनेताओं के पोस्टर फाड़ते और अपने पसंदीदा अभिनेता की फिल्म का पोस्टर लगाने के लिए बोर्ड पर चढ़ते हुए देखा जा सकता है।

एक अन्य वीडियो में, दोनों के प्रशंसक अपने पसंदीदा अभिनेता और उनकी फिल्म की रिलीज पर थिएटर के बाहर पटाखे फोड़ते और जश्न मनाते हुए नजर आए।

‘वारिसु’ और ‘थुनिवु’ के फिल्म के बारे में

साल 2022 में ‘केजीएफ 2’ से लेकर ‘आरआरआर’ जैसी बड़े बजट की साउथ फिल्मों को पैन इंडिया में रिलीज किया गया था। पैन इंडिया का अर्थ है किसी रीजनल भाषा वाली फिल्म को कम से कम 5 भाषाओं डब करके एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज करना। इन फिल्मों ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता का परचम लहराया। इसी तरह साल 2023 में भी साउथ स्टार थलापति विजय की फिल्म ‘वारिसु’ सिर्फ तमिल में ही नहीं, बल्कि पैन इंडिया में रिलीज की जाएगी।

इस फिल्म का 7 जनवरी, 2023 को हिंदी में ट्रेलर भी रिलीज किया गया था। फिल्म का धाँसू ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। इस फिल्म में विजय के अलावा रश्मिका मंदाना और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में हैं।

दूसरी ओर, अजीत कुमार स्टारर ‘थुनिवु’ फिल्म एक्शन-सस्पेंस से भरपूर है। मुख्य अभिनेता इस फिल्म में बैंक में चोरी करने की योजना बनाते हैं। इसके अलावा वह बैंक के जितने भी कर्मचारी हैं, उन सभी को बंधक बना लेते हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

पुरी के जगन्नाथ मंदिर का 46 साल बाद खुला रत्न भंडार: 7 अलमारी-संदूकों में भरे मिले सोने-चाँदी, जानिए कहाँ से आए इतने रत्न एवं...

ओडिशा के पुरी स्थित महाप्रभु जगन्नाथ मंदिर के भीतरी रत्न भंडार में रखा खजाना गुरुवार (18 जुलाई) को महाराजा गजपति की निगरानी में निकाल गया।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -