Thursday, May 26, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनThe Kashmir Files की टीम से मिले नरेंद्र मोदी, PM से मिली बधाई पर...

The Kashmir Files की टीम से मिले नरेंद्र मोदी, PM से मिली बधाई पर बोले निर्माता – ‘पहले किसी फिल्म को बना इतना गर्व महसूस नहीं हुआ’

"मैं इस बात को लेकर खुश हूँ कि तुमने भारत के सबसे कठिन चुनौती को प्रोड्यूस करने की हिम्मत दिखाई। द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) की अमेरिका में स्क्रीनिंग होना यह साबित करता है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया का मन बदल रहा है।"

कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी चर्चित फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के निर्माताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है। प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें फिल्म के लिए बधाई दी है। मुलाकात करने वालों में प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल, डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री और फिल्म की अभिनेत्री पल्ल्वी जोशी शामिल हैं। अभिषेक अग्रवाल ने पीएम मोदी को धन्यवाद करते हुए इस मुलाकात की तस्वीरें 12 मार्च (शनिवार) को शेयर की हैं।

अपने ट्वीट में अभिषेक ने लिखा, “प्रधानमंत्री मोदी से एक सुखद मुलाकात रही। उनके द्वारा द कश्मीर फाइल्स के लिए बोले गए उत्साहवर्धक शब्दों ने इसे और स्पेशल बना दिया है। किसी और फिल्म को बनाने में अब तक इतना गर्व नहीं महसूस हुआ। धन्यवाद मोदी जी।” अभिषेक ने अंत में एक हैशटैग भी दिया है, जिसमें लिखा है #ModiBlessedTKF

अभिषेक अग्रवाल के इस ट्वीट पर निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, “मैं इस बात को ले कर खुश हूँ अभिषेक कि तुमने भारत के सबसे कठिन चुनौती को प्रोड्यूस करने की हिम्मत दिखाई। द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) की अमेरिका में स्क्रीनिंग होना यह साबित करता है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया का मन बदल रहा है।”

गौरतलब है कि 3 दशक पहले कश्मीर घाटी में किए गए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ शुक्रवार (11 मार्च) को रिलीज हो गई है। बॉलीवुड गैंग के विरोध के बावजूद इस फिल्म ने पहले ही दिन जबरदस्त कमाई की है। बॉलीवुड में इस फिल्म के विरोध का स्तर आप ऐसे समझ सकते हैं कि जिस आतंकी घटना में पति के खून से सना चावल पत्नी को खिलाया जाता है, उसके रेप के बाद आरी से 2 हिस्सों में काटा जाता है… इन जघन्य हत्याओं के बावजूद बॉलीवुड डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की बीवी अनुपमा चोपड़ा ने द कश्मीर फाइल्स का मजाक उड़ाया।

इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा द्वारा पैसे माँगे जाने का भी आरोप विवेक अग्निहोत्री ने लगाया था। यद्यपि बाद में उस पर कपिल शर्मा ने सफाई भी दी थी। वहीं कमाल राशिद खान (KRK) जैसे विवादित कलाकारों ने इस फिल्म पर ‘मुग़ल ए आज़म’ न होने का तंज भी कसा। फिल्म को रोकने की याचिका को भी बॉम्बे हाईकोर्ट ख़ारिज कर चुका है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री की गोली मार कर हत्या की, 10 साल का भतीजा भी घायल: यासीन मलिक को सज़ा मिलने के बाद वारदात

जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने कश्मीरी अभिनेत्री अमरीना भट्ट की गोली मार कर हत्या कर दी है। ये वारदात केंद्र शासित प्रदेश के चाडूरा इलाके में हुई, बडगाम जिले में स्थित है।

यासीन मलिक के घर के बाहर जमा हुई मुस्लिम भीड़, ‘अल्लाहु अकबर’ नारे के साथ सुरक्षा बलों पर हमला, पत्थरबाजी: श्रीनगर में बढ़ाई गई...

यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद श्रीनगर स्थित उसके घर के बाहर उसके समर्थकों ने अल्लाहु अकबर की नारेबाजी की। पत्थर भी बरसाए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
188,823FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe