Thursday, August 18, 2022
Homeविविध विषयमनोरंजनजब सलमान के सामने विक्की ने ​उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना को किया प्रपोज, 'दंबग'...

जब सलमान के सामने विक्की ने ​उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना को किया प्रपोज, ‘दंबग’ खान के उड़े थे होश: देखें वीडियो

''आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को ढूंढकर उससे शादी क्यों नहीं कर लेती हो। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूँ। शादियों का सीजन चल रहा था, तो मुझे लगा कि आपसे पूछ ही लेता हूँ। मुझसे शादी करोगी।''

राजस्थान के सवाई माधोपुर के बरवाड़ा शहर के सिक्स सेंसेस फोर्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर को शादी करने वाले हैं। दोनों की शादी को लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच विक्की और कैट का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के अभिनेता एक अवॉर्ड फंक्शन में स्टेज पर ही कैटरीना को उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड सलमान खान (Salman Khan) के सामने बेहद खास अंदाज में प्रपोज करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान बैकग्राउंड में सलमान की फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’ का म्यूजिक चल रहा है और विक्की उनके टॉवल वाले डांस स्टेप में कैट से कह रहे हैं, ‘मुझसे शादी करोगी’। इसके बाद तो बॉलीवुड के भाईजान का रिएक्शन देखने लायक होता है। इस इवेंट में सलमान अपनी बहन अर्पिता खान के साथ बैठे होते हैं।

दरअसल, स्टेज पर ‘सूर्यवंशी’ फिल्म की एक्ट्रेस से विक्की से कहते हैं, ”आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को ढूंढकर उससे शादी क्यों नहीं कर लेती हो। मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूँ। शादियों का सीजन चल रहा था, तो मुझे लगा कि आपसे पूछ ही लेता हूँ। मुझसे शादी करोगी।” इस पर कैट कहती हैं, ”क्या कह रहे हो। अब मेरे अंदर हिम्मत नहीं है।” कैटरीना का जवाब सुनते ही सलमान खान अचानक उठ जाते हैं और मुस्कुराने लगते हैं।

बता दें कि हिंदी न आने के बावजूद सलमान ने कैटरीना का मेंटर बनकर बॉलीवुड में उनके करियर को आगे ले जाने में काफी मदद की है। दोनों 5 साल तक रिलेशनशिप में रह चुके हैं, लेकिन सलमान के अग्रेसिव नेचर से परेशान होकर कैट ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था। इसके बाद वह ‘राजनीति’ की शूटिंग के दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के करीब आ गई थीं, लेकिन कुछ साल बाद इन ​दोनों के प्यार ने भी दम तोड़ दिया था।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

1 नाव-3 AK 47, कारतूस और विस्फोटक भी: जैसे 26/11 के लिए समंदर से आए पाकिस्तानी आतंकी, वैसे ही इस बार महाराष्ट्र के तट...

डिप्टी सीएम ने जानकारी दी कि अभी तक किसी आतंकी एंगल की पुष्टि नहीं हुई है। केंद्रीय जाँच एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है।

रोहिंग्या और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड बनवा रहा है PFI : पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा

फर्जी दस्तावेज से पीएफआई बनवा रहा है रोहिंग्याओं और बांग्लादेशी घुसपैठियों के लिए आधार कार्ड। पटना पुलिस की जाँच में बड़ा खुलासा।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
215,081FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe