Sunday, June 23, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजनपूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुई विकास मालू की पत्नी, कहा - इस इंस्पेक्टर...

पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुई विकास मालू की पत्नी, कहा – इस इंस्पेक्टर को हटाओ: सतीश कौशिक के भतीजे ने बताया – टूट चुकी है पत्नी और बेटी

"सान्वी ने अपने पति विकास मालू के खिलाफ बलात्कार के आरोप लगाए थे। उस मामले में भी नही इंस्पेक्टर जाँच कर रहे थे। सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप के बाद उन्हें जाँच से हटाया गया था।"

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर-डायरेक्टर रहे सतीश कौशिक की मौत मामले में दिल्ली पुलिस ने विकास मालू की पत्नी सान्वी को पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन सान्वी ने कहा है कि वह मामले की जाँच कर रहे इंस्पेक्टर को जाँच से हटाए जाने के बाद ही पूछताछ में शामिल होंगी। वहीं, सतीश कौशिक के भतीजे ने कहा है कि एक्टर की मौत के बाद से उनकी पत्नी और बेटी गहरे सदमे में हैं। इसके अलावा उन्होंने सतीश कौशिक की अंतिम इच्छा के बारे में भी बात की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने विकास मालू की पत्नी सान्वी को नोटिस जारी कर सोमवार (13 मार्च, 2023) को 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था। लेकिन, वह पूछताछ में शामिल नहीं हुईं। इसलिए, अब दिल्ली पुलिस ने एक नया नोटिस जारी करने की बात कही है। वहीं, इस मामले में सान्वी के वकील राजेंद्र छाबड़ा ने एएनआई से हुई बातचीत में कहा, “जिस इंस्पेक्टर की देखरेख में जाँच हो रही है, उसकी भूमिका पहले से ही जाँच के दायरे में हैं। जब तक इस केस से इंस्पेक्टर को हटाया नहीं जाएगा, तब तक सान्वी जाँच में शामिल नहीं होंगी।”

उन्होंने यह भी कहा है, “सान्वी ने अपने पति विकास मालू के खिलाफ बलात्कार के आरोप लगाए थे। उस मामले में भी नही इंस्पेक्टर जाँच कर रहे थे। सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप के बाद उन्हें जाँच से हटाया गया था। अब इस केस में सान्वी की शिकायत के बाद फिर से उसी इंस्पेक्टर को जाँच सौंपी गई है। यह हैरानी की बात है। इंस्पेक्टर की संदिग्ध भूमिका को लेकर मैंने दिल्ली पुलिस आयुक्त को मेल भी किया है।”

सतीश कौशिक की मौत के बाद उनका अंतिम संस्कार करने वाले भतीजे निशांत ने सतीश के परिवार की स्थिति के बारे में बात की है। ‘टाइम्स ऑफ इंडिया‘ को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि सतीश कौशिक के निधन के बाद से उनकी पत्नी और बेटी वंशिका पूरी तरह से टूट गईं हैं। उनकी जिंदगी में एक बड़ा ठहराव आ गया है। उनकी पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका यह मानने की कोशिश कर रही हैं कि सतीश अब इस दुनिया में नहीं हैं।

उन्होंने यह भी कहा है कि वंशिका मेहमानों के सामने दुःख नहीं दिखाती। लेकिन जब वह अकेली होती हैं तो असहज हो जाती हैं। वहीं, सतीश कौशिक की अधूरी इच्छा को लेकर निशांत ने कहा है कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस को बड़े स्तर पर ले जाना चाहते थे। वह चाहते थे कि यह एक बड़ा स्टूडियो बन जाए।

बता दें कि 9 मार्च, 2023 को दिल्ली में सतीश कौशिक का निधन हो गया था। उनके निधन से पहले वह विकास मालू नामक बिजनेसमैन के घर में रुके हुए थे। सतीश कौशिक की मौत के बाद विकास मालू की पत्नी ने अपने पति पर सतीश की हत्या का आरोप लगाया था। कहा था कि विकास ने सतीश से 15 करोड़ रुपए उधार लिए थे। ये पैसे न लौटाने पड़ें। इसलिए विकास ने उनकी हत्या कर दी। इसके अलावा, उसने विकास मालू के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से संबंध होने की भी बात कही थी। हालाँकि सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक ने इन तमाम आरोपों को बेबुनियाद बताया था।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों के आंदोलन से तंग आ गए स्थानीय लोग: शंभू बॉर्डर खुलवाने पहुँची भीड़, अब गीदड़-भभकी दे रहे प्रदर्शनकारी

किसान नेताओं ने अंबाला शहर अनाज मंडी में मीडिया बुलाई, जिसमें साफ शब्दों में कहा कि आंदोलन खराब नहीं होना चाहिए। आंदोलन खराब करने वाला खुद भुगतेगा।

‘PM मोदी ने किया जी अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन, गिर गई उसकी दीवार’: News24 ने फेक न्यूज़ परोस कर डिलीट की ट्वीट,...

अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन से जुड़े जिस दीवार के दिसंबर 2023 में बने होने का दावा किया जा रहा है, वो दावा पूरी तरह से गलत है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -