Saturday, April 13, 2024
Homeविविध विषयमनोरंजन'वरुण धवन ने बुरे वक्त में दिया था साथ, चुपचाप की थी मेरी मदद':...

‘वरुण धवन ने बुरे वक्त में दिया था साथ, चुपचाप की थी मेरी मदद’: The Kashmir Files के निर्देशक ने कहा – वो बहुत नेक इंसान

"वो बहुत नेक इंसान हैं। मैं स्टारडम और इन सब चीजों के बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूँ कि वो हमेशा खुश और बहुत सफल रहें।"

‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) की सफलता के बाद डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के सितारे बुलंदी पर हैं। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ता​बड़तोड़ कमाई कर रही है। कश्मीरी पंडितों के नरसंहार पर बनी फिल्म ने अब तक 250 करोड़ की कमाई कर ली है, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब विवेक अग्निहोत्री मुश्किल दौर से गुजर रहे थे। उस समय जब कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया, तब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने उनकी मदद की थी। डायरेक्टर ने बुरे वक्त में साथ देने के लिए वरुण धवन को अब शुक्रिया कहा है।

उन्होंने (विवेक अग्निहोत्री) हाल ही में आरजे सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में वरुण धवन की प्रशंसा की और उन्हें एक नेक इंसान बताया। इस दौरान वरुण द्वारा की गई मदद के बारे में बात करते हुए विवेक भावुक हो गए। साल 2005 में क्राइम थ्रिलर ‘चॉकलेट’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले विवेक अग्निहोत्री ने बताया कि वह अभिनेता वरुण धवन ही थे, जिन्होंने उनके जीवन के सबसे कठिन समय में उनकी मदद की थी। साथ ही उन्होंने साफ किया कि वह ‘जुड़वा 2’ अभिनेता की तारीफ इसलिए नहीं कर रहे कि वो उनके साथ काम करें।

विवेक ने सिद्धार्थ कन्नन से आगे कहा, “मैं वरुण से प्यार करता हूँ। मैं वरुण का बहुत ऋणी हूँ और मैं यह बात कैमरे पर नहीं कहना चाहता, यह उनके और मेरे बीच की बात है। उन्होंने उस समय मेरी चुपचाप मदद की, जब दुनिया में कोई भी मेरी मदद के लिए आगे नहीं आ रहा था। वो बहुत नेक इंसान हैं। मैं स्टारडम और इन सब चीजों के बारे में नहीं जानता, लेकिन मैं उनके लिए प्रार्थना करता हूँ कि वो हमेशा खुश और बहुत सफल रहें। मेरी आँखे भी नम हो रही हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे समय में मेरी मदद की थी जब मैं बिल्कुल भी उम्मीद नहीं कर सकता था कि उनके जैसा कोई व्यक्ति मेरी मदद करेगा।”

बता दें कि हाल ही में वरुण धवन ने सोशल मीडिया पर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ की थी। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा था, “अब तक की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक। हर कलाकार ने दमदार प्रदर्शन किया है। अनुपम खेर सभी पुरस्कारों के हकदार हैं।”

बता दें कि विवेक अग्रिहोत्री के निर्देशन में कश्मीरी पंडितों पर बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दी गई है। प्रधानमंत्री मोदी से लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म की सराहना की है।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

किसानों को MSP की कानूनी गारंटी देने का कॉन्ग्रेसी वादा हवा-हवाई! वायर के इंटरव्यू में खुली पार्टी की पोल: घोषणा पत्र में जगह मिली,...

कॉन्ग्रेस के पास एमएसपी की गारंटी को लेकर न कोई योजना है और न ही उसके पास कोई आँकड़ा है, जबकि राहुल गाँधी गारंटी देकर बैठे हैं।

जज की टिप्पणी ही नहीं, IMA की मंशा पर भी उठ रहे सवाल: पतंजलि पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, ईसाई बनाने वाले पादरियों के ‘इलाज’...

यूजर्स पूछ रहे हैं कि जैसी सख्ती पतंजलि पर दिखाई जा रही है, वैसी उन ईसाई पादरियों पर क्यों नहीं, जो दावा करते हैं कि तमाम बीमारी ठीक करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
282,677FollowersFollow
417,000SubscribersSubscribe