Thursday, September 23, 2021
Homeविविध विषयमनोरंजनYash से बना है 'Yishaan'? सामने आया नुसरत जहाँ के बेटे का नाम, पूर्व...

Yash से बना है ‘Yishaan’? सामने आया नुसरत जहाँ के बेटे का नाम, पूर्व पति निखिल जैन ने कहा – ‘हमारे बीच आपसी मतभेद…’

लोगों का कहना है कि Yash से ही 'Yishaan' बना है और ये नाम यश दासगुप्ता के नाम से मिलता-जुलता है। यश ही नुसरत को अस्पताल में भर्ती कराने गए और माँ-बच्चे के स्वस्थ होने की जानकारी दी थी।

बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद नुसरत जहाँ ने गुरुवार (26 अगस्त, 2021) की दोपहर को अपने बच्चे को जन्म दिया। उन्होंने फैसला लिया है कि वो अपने बेटे के पिता के नाम का खुलासा नहीं करेंगे। अपने पूर्व पति निखिल जैन से वो अलग हो चुकी हैं और अभिनेता व भाजपा नेता यश दासगुप्ता के साथ कई बार उन्हें देखा गया है। अब पता चला है कि नुसरत जहाँ ने अपने बेटे का नाम ‘Yishaan’ रखा है

कई जगह हिंदी में इस नाम को ‘ईशान’ पढ़ा जा रहा है। नुसरत जहाँ को आज अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है, जिसके बाद वो अपने बच्चे के साथ घर जा सकती हैं। फ़िलहाल दोनों को डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है। कोलकाता के पार्क स्ट्रीट के एक अस्पताल में नुसरत जहाँ ने दोपहर 12:20 में अपने बच्चे को जन्म दिया था। उनके पूर्व पति निखिल जैन ने भी उन्हें बच्चे के जन्म की शुभकामनाएँ दी हैं।

उन्होंने कहा, “हमारे बीच आपसी मतभेद हो सकते हैं, फिर भी मैं नवजात बच्चे और उसकी माँ को शुभकामनाएँ देता हूँ। मैं बच्चे के उज्जवल भविष्य के लिए कामना करता हूँ।” TMC सांसद नुसरत जहाँ के बेटे के नाम सामने आते ही लोगों ने उनसे सवालों की झड़ी लगा दी है। लोगों का कहना है कि Yash से ही ‘Yishaan’ बना है और ये नाम यश दासगुप्ता के नाम से मिलता-जुलता है। यश ही नुसरत को अस्पताल में भर्ती कराने गए और माँ-बच्चे के स्वस्थ होने की जानकारी दी थी।

मीडिया रिपोर्ट्स में भी कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या यश दासगुप्ता ही नुसरत जहाँ के बच्चे के पिता हैं, इसीलिए उन्होंने अपने बेटे का नाम ‘Yisaan’ रखा है? बता दें कि नुसरत जहाँ ने अपने बच्चे के पिता का नाम बताने से इनकार कर दिया है, जिसके बाद कोलकाता की ‘सिंगल मदर्स’ उनके समर्थन में उतरी हैं। नुसरत के पूर्व पति निखिल ने कहा था कि उनकी और नुसरत की शादी टूट गई है और वे छह महीने से ज्यादा समय से साथ नहीं रह रहे हैं। ऐसे में किसी भी तरह से ये बच्चा उनका नहीं है।

सांसद व अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती, फिल्म निर्माता व विधायक राज चक्रवर्ती, अभिनेत्री तनुश्री, वरिष्ठ बंगाली अभिनेता प्रोसेनजीत चटर्जी और अभिनेत्री प्रियंका सरकार समेत कई हस्तियों ने नुसरत जहाँ को माँ बनने की बधाई दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत जहाँ 2020 से ही अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ लाइव-इन में रह रही हैं। यश दासगुप्ता भाजपा के नेता भी हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी नुसरत को बधाई दी है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

गुजरात के दुष्प्रचार में तल्लीन कॉन्ग्रेस क्या केरल पर पूछती है कोई सवाल, क्यों अंग विशेष में छिपा कर आता है सोना?

मुंद्रा पोर्ट पर ड्रग्स की बरामदगी को लेकर कॉन्ग्रेस पार्टी ने जो दुष्प्रचार किया, वह लगभग ढाई दशक से गुजरात के विरुद्ध चल रहे दुष्प्रचार का सबसे नया संस्करण है।

‘मुंबई डायरीज 26/11’: Amazon Prime पर इस्लामिक आतंकवाद को क्लीन चिट देने, हिन्दुओं को बुरा दिखाने का एक और प्रयास

26/11 हमले को Amazon Prime की वेब सीरीज में मु​सलमानों का महिमामंडन किया गया है। इसमें बताया गया है कि इस्लाम बुरा नहीं है। यह शांति और सहिष्णुता का धर्म है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,782FollowersFollow
410,000SubscribersSubscribe