Sunday, July 14, 2024
Homeविविध विषयअन्यअदनान सामी ने बीवी के साथ पोर्न DVD बनाई, डिग्री भी फर्जी: गायक के...

अदनान सामी ने बीवी के साथ पोर्न DVD बनाई, डिग्री भी फर्जी: गायक के भाई का दावा, बाद में डिलीट कर लिया पोस्ट

जुनैद ने लिखा कि अदनान ने अपनी दूसरी पत्नी सबा के साथ 2007-2008 में पोर्न डीवीडी बनाई थी। इस डीवीडी को उन्होंने कोर्ट में पेश किया था, ताकि इसे पूरा भारत देख सके। कोर्ट में अदनान ने दावा किया था कि ये वीडियो सबा के आशिक ने बनाई है, जबकि सच तो यह है कि उन्होंने खुद इसे बनाया था।

भारतीय नागरिक बनने के लिए साल 2015 में अपनी पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ने वाले गायक अदनान सामी (Adnan Sami) एक बार फिर चर्चा में हैं। अदनान सामी के छोटे भाई जुनैद सामी (Junaid Sami) ने अपने फेसबुक पर गायक के बारे में चौंकाने वाले खुलासे करते हुए गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अदनान को झूठा कहते हुए बताया कि आखिर उनके भाई ने भारत की नागरिकता क्यों ली थी? साथ ही यह भी दावा किया कि गायक ने अपनी दूसरी बीवी के साथ पोर्न DVD बनाया। अपनी पोस्ट में ​​जुनैद ने दावा किया कि सामी के पास फर्जी डिग्रियाँ हैं और वह जेल भी जा चुका है। हालाँकि, इस पोस्ट को अदनान के भाई ने अब डिलीट कर दिया है, लेकिन सोशल मीडिया पर इसका स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है।

जुनैद ने लिखा, “अब इमरान खान बनने का समय आ चुका है। मैं अपने बड़े भाई अदनान सामी को लेकर कई सच बताने जा रहा हूँ, क्योंकि ऊपर वाले के अलावा मुझे अब किसी का खौफ नहीं है। मैं ये सब करना नहीं चाहता, लेकिन मुझे ऐसा करना ही होगा, क्योंकि अब सच का बाहर आना बेहद जरूरी है। मैं अदनान को चुनौती देता हूँ कि वो मेरी इन बातों में से किसी एक को भी गलत साबित कर के दिखा दें।”

जुनैद सामी खान के फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट

इसके बाद जुनैद ने प्वाइंटर्स में अपनी बात कहना शुरू किया। उन्होंने कहा, “15 अगस्त 1969 में अदनान का जन्म रावलपिंडी के एक अस्पताल में हुआ था। इसके बाद 1973 में मेरा भी जन्म उसी अस्पताल में हुआ। अदनान इंग्लैंड में पैदा हुआ था, ये झूठ है। इंग्लैंड में वो 1986 में अपने ओ लेवेल्स में फेल हो गया था और फिर उसने लाहौर से अपनी डिग्री बनवाई। इसके बाद ए लेवेल्स उन्होंने अबु धाबी से प्राइवेटली किया। वह झूठ बोलते हैं कि उनके पास यूके से कानून की डिग्री है, जबकि ऐसा कुछ नहीं है।”

जुनैद ने अपने करियर में आगे न बढ़ पाने का कारण अपने भाई को बताते हुए कहा, “अदनान ने मेरी कभी भी मदद नहीं की। उसे डर था कि मैं उससे बेहतर कर सकता हूँ। कई लोगों ने मुझसे कहा कि मेरी आवाज उनसे बेहतर हैं। इसके बावजूद उन्होंने मेरी परवाह नहीं की और स्वार्थी बन गए। इसलिए उन्होंने मुझे भारत में भी लॉंच नहीं लिया। आज उनकी वजह से मैं घर बैठा हूँ।”

इसके आगे जुनैद ने अदनान सामी की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए। जुनैद ने लिखा कि अदनान ने अपनी दूसरी पत्नी सबा के साथ 2007-2008 में पोर्न डीवीडी बनाई थी। इस डीवीडी को उन्होंने कोर्ट में पेश किया था, ताकि इसे पूरा भारत देख सके। कोर्ट में अदनान ने दावा किया था कि ये वीडियो सबा के आशिक ने बनाई है, जबकि सच तो यह है कि उन्होंने खुद इसे बनाया था।

जुनैद सामी खान के फेसबुक पोस्ट का स्क्रीनशॉट

अपनी पोस्ट में जुनैद ने गायक की भारतीय नागरिकता के बारे में लिखा कि कि इसमें कोई शक नहीं है कि वह भारत से प्यार करता है। इस देश ने उसे सिंगर बनाया है। लेकिन सच तो यह है कि उन्होंने भारतीय नागरिकता इसलिए ली, क्योंकि यहाँ (भारत) अच्छे पैसे मिलते हैं, जो कि पाकिस्तान में नहीं मिलते। उन्होंने अपने भाई पर एक और आरोप लगाया कि उसने कहा था कि उनकी अम्मी भारतीय हैं, जबकि वह पाकिस्तान की रहने वाली हैं। अभी तक इस मामले पर अदनान सामी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

गौरतलब है कि अदनान सामी ने साल 2015 में पाकिस्तानी नागरिकता छोड़ दी थी। इसके बाद, भारतीय पासपोर्ट के लिए आवेदन किया और साल 2016 में भारतीय नागरिक बन गए। सामी ने कहा था, “मेरी समस्या वहाँ की सरकार से है, जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें पता है कि प्रशासन ने मेरे साथ क्या किया। यही वजह थी कि मैंने पाकिस्तान छोड़ दिया।”

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -