Wednesday, July 24, 2024
Homeदेश-समाज'दौ कौड़ी की औरत…जेल में डलवा दूँगा' : जिस 'बिकनी गर्ल' को कॉन्ग्रेस ने...

‘दौ कौड़ी की औरत…जेल में डलवा दूँगा’ : जिस ‘बिकनी गर्ल’ को कॉन्ग्रेस ने दिया था टिकट, उसे अब प्रियंका गाँधी का PA दे रहा धमकी

अर्चना ने खुलासा करते हुए बताया कि रायपुर सत्र के दौरान संदीप ने उनको धमकी दी और उन्हें जेल में डालने को भी कहा। वह कहती हैं कि प्रियंका गाँधी के पीए को औरतों से बात करने की तमीज नहीं है।

बिग बॉस 16 से मशहूर हुईं अर्चना गौतम ने प्रियंका गाँधी के करीबी संदीप सिंह के खिलाफ गंभीर इल्जाम लगाए हैं। उन्होंने फेसबुल लाइव आकर कहा कि संदीप ने उन्हें ‘दो कौड़ी की औरत’ का है।

अर्चना ने खुलासा करते हुए बताया कि रायपुर सत्र के दौरान संदीप ने उनको धमकी दी और उन्हें जेल में डालने को भी कहा। वह कहती हैं कि प्रियंका गाँधी के पीए को औरतों से बात करने की तमीज नहीं है।

लाइव में वह बोलीं, “पार्टी ज्वाइन की है मैंने प्रियंका दीदी के लिए की है। तुम जैसे नल्लों के लिए नहीं की है। पूरी पार्टी तुम्हारे खिलाफ है। कोई कुछ बोलता नहीं है क्योंकि किसी में गुदा नहीं है। मैं बोलूँगी। करके दिखाओ तुम मेरा बाल भी बाका। जो तुम कुतर-कुतर कर पार्टी खा गए हो न। ये जो बड़े-बड़े अधिवेशन हो रहे हैं। कोई फायदा नहीं है इनका क्योंकि ये नालायक-नल्ले लोग जब तक पार्टी में रहेंगे तब तक पार्टी नहीं बढ़ सकती। पूरे स्टाफ को निकाला जाए क्योंकि ये लोग SC-ST कम्युनिटी के लोगों को बढ़ावा नहीं देते। इनको एक आशंका है होती है कि कहीं हम लोग ऊपर न चले जाए। ये चाहते हैं हम आज भी जूते तले रहें। अरे भैया हम जूते तले नहीं रहते। हम सीना चौड़ा करके चलते हैं। तुम जैसे आए और गए… जो तुम मुझे कह रहे हो न कि मुझे थाने में करवाओगे। बैठी हूँ मुझे थाने में करवाकर दिखा।”

बिग बॉस कंटेस्टेंट का आरोप है कि संदीप ने उन्हें दो कौड़ी की और कहा और धमकी दी कि अगर वो ज्यादा बोलीं तो उन्हें जेल के पीछे डाल दिया जाएगा। इसके बाद अर्चना ने संदीप से कहा कि अगर उनमें दम है तो वो अर्चना को जेल में डालकर दिखाएँ।

बता दें कि अर्चना को कॉन्ग्रेस ने हस्तिनापुर से अपना प्रत्याशी उतारा था। हालाँकि बिकिनी गर्ल नाम से फेमस अर्चना को बहुत कम (1519) वोट मिले और उन्हें हार का मुँह देखना पड़ा। इसके अलावा बिग बॉस में भी वो अपने लड़ाकू व्यवहार के कारण ही चर्चा में रही थीं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -