Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयअन्य'मेरी बहू क्रिकेटर इरफान पठान के साथ चालू है' - चचेरी बहन के साथ...

‘मेरी बहू क्रिकेटर इरफान पठान के साथ चालू है’ – चचेरी बहन के साथ नाजायज संबंध पर बुजुर्ग दंपत्ति का Video वायरल

“मेरे छोकरे (बेटे) की बहू क्रिकेटर इरफान पठान के साथ चालू (संबंध) है। वो उसके साथ सोती है और ये सब खुद वो अपने मुँह से बोलती है। मेरे बेटे पर 8 दिन से दबाव डाल रही है कि जैसा है, वैसे चलने दे।”

भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान पर गुजरात के एक बुजुर्ग दंपत्ति ने गंभीर आरोप लगाए हैं। बुजुर्ग व्यक्ति का कहना है कि उनके बेटे की पत्नी के साथ क्रिकेटर इरफान पठान के नाजायज संबंध हैं। जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग व्यक्ति गुजरात पुलिस से रिटायर हैं। इनका नाम सैयद इब्राहिम है। इब्राहिम ने वीडियो जारी करके इरफान पठान पर इल्जाम लगाए और अपने लिए न्याय माँगा।

वीडियो में वह कहते हैं, “मेरा नाम सैयद इब्राहिम है। मेरे छोकरे (बेटे) की बहू क्रिकेटर इरफान पठान के साथ चालू (संबंध) है। वो उसके साथ सोती है और ये सब खुद वो अपने मुँह से बोलती है। मेरे बेटे पर 8 दिन से दबाव डाल रही है कि जैसा है, वैसे चलने दे। हमने पुलिस में रिकॉर्डिंग तक दी लेकिन हमारी सुनवाई नहीं होती।”

बुजुर्ग ने पूर्व क्रिकेटर पर आरोप लगाते हुए कहा, “इरफान पठान बड़े अधिकारियों से दबाव डलवाता है। आज हमारी ऐसी हालत आ गई कि हम सुसाइड करना चाहते हैं।” वीडियो में बुजुर्ग महिला को कहते सुना जा सकता है कि जब उनकी बहू उनके घर थी, तब भी उन्हें परेशान किया जाता था और अब भी उन्हें परेशान किया जा रहा है।

सैयद बताते हैं कि उन्हें धमकियाँ मिलती हैँ। उन्होंने पुलिस विभाग को अपनी सेवा दी। बावजूद इसके आज उन्हें इंसाफ नहीं मिल रहा। वह अपील करते हैं कि उन्हें बस उनकी मौत के बाद इंसाफ दिलाया जाए। वह पूछते हैं कि उनकी बहू उनके बेटे के साथ रहती नहीं है, तो वह उसके साथ रिश्ते को कैसे जारी रखे? पुलिस भी उनकी सुनवाई नहीं कर रही। शिकायत करने पर उन्हें ही बुलाकर तंग किया जाता है।

बुजुर्ग दंपत्ति पर बहू लगा चुकी है दहेज प्रताड़ना का इल्जाम

बता दें कि सैयद इब्राहिम की ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। लोग इसे शेयर करके इरफान पठान के ख़िलाफ़ कार्रवाई की माँग कर रहे हैं। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, इस बीच वेजलपुर पुलिस थाने से पता चला है कि इरफान पठान पर आरोप लगाने वाले इब्राहिम, उनकी पत्नी और बेटे सैयद के खिलाफ खुद बहू ने ही 11 मार्च, 2021 को दहेज के लिए प्रताड़ित करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। अब पुलिस मामले की जाँच कर रही है। सैयद इब्राहिम का कहना है कि उनकी बहू उन्हें झूठे इल्जाम में फँसा रही है, उसके खुद इरफान से अवैध संबंध हैं।

शादी के पहले से थे इरफान पठान के बहू से संबंध

कथित तौर पर इब्राहिम की बहू इरफान पठान की चचेरी बहन है। उनके बेटे का कहना है कि उसकी पत्नी और इरफान के बीच काफी पहले से संबंध हैं और शादी के बाद भी दोनों के बीच अवैध संबंध बने हुए हैं। बेटे के मुताबिक इरफान और उसकी पत्नी अक्सर वीडियो कॉलिंग करते हैं। पत्नी अक्सर चोरी-छिपे इरफान के साथ घूमने जाती थी। लेकिन ये बातें जब पूरे परिवार को पता चलीं तो पत्नी ने उनके खिलाफ दहेज प्रताड़ना का झूठा आरोप लगा दिया।

उल्लेखनीय है कि कई मीडिया संस्थानों ने इस संबंध में इरफान पठान की प्रतिक्रिया जानने का प्रयास किया। हालाँकि, उनका फोन स्विच होने के कारण कोई जवाब नहीं मिल सका।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -