Friday, July 19, 2024
Homeविविध विषयअन्यGF के लिए फैन को उतारा मौत के घाट, फिर बीवी के घर गया:...

GF के लिए फैन को उतारा मौत के घाट, फिर बीवी के घर गया: कन्नड़ अभिनेता दर्शन की पत्नी से पुलिस ने की 5 घंटे पूछताछ, घर से अहम सबूत जुटाए

फैन मर्डर केस में आरोपित दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी से पूछताछ में पता चला है कि 8 जून को दर्शन की हत्या करने के बाद दर्शन 9 जून को अपनी पत्नी के घर गया था। वहाँ उसने अपनी पत्नी के साथ पूजा की थी, इसके बाद वो 11 जून को मैसूर के लिए रवाना हो गया था।

कर्नाटक में हुए फैन मर्डर केस में आरोपित दर्शन की पत्नी के फ्लैट की छानबीन के बाद कुछ नए खुलासे हुए हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार विजयलक्ष्मी से पूछताछ में पता चला है कि 8 जून को दर्शन की हत्या करने के बाद दर्शन 9 जून को अपनी पत्नी के घर गया था। वहाँ उसने अपनी पत्नी के साथ पूजा की थी, इसके बाद वो 11 जून को मैसूर के लिए रवाना हो गया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी को इस मामले की पूछताछ के लिए अन्नापूर्णेशवरी नगर थाने में बुधवार (19 जून 2024 को) बुलाया गया था। यहाँ उनसे इस संबंध में करीबन 5 घंटे तक बात हुई। पुलिस ने पूछा कि अगर विजयलक्ष्मी को रेणुकास्वामी के मर्डर केस के बारे में कुछ भी पता है तो वो उन्हें बताएँ। इसके अलावा दर्शन ने अगर उन्हें इस संबंध में बताया है तो वो भी वो उनसे साझा करें। विजयलक्ष्मी से सवाल किए गए कि आखिर घटना को अंजाम देने के बाद दर्शन उनके फ्लैट पर क्यों आए थे।

पुलिस ने विजयलक्ष्मी के घर से दर्शन के चप्पल भी बरामद किए। ये चप्पल वहीं है जो दर्शन ने घटना वाले दिन पहने हुए थे। इन्हें इस पूरे केस में अहम सबूत माना जा रहा है। पुलिस ने विजयलक्ष्मी से यह जानकारी भी ली कि कहीं दर्शन की चप्पलों का इस्तेमाल किसी और ने तो नहीं किया था, या फिर इसे धोया-पोंछा तो नहीं गया था।

बताया जा रहा है कि दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी ने पुलिस द्वारा पूछे गए हर सवाल का जवाब दिया। माना जा रहा है कि केस में विजयलक्ष्मी को एक विटनेस के तौर पर पेश किया जा सकता है कि सबूत बरामदगी के दौरान छेड़छाड़ नहीं हुई।

गौरतलब है कि कर्नाटक में हुए रेणुका स्वामी मर्डर केस में अब तक 17 से ज्यादा गिरफ्तारियाँ हो गई हैं। मामले में कन्नड़ अभिनेता दर्शन के आरोपितों से सीधे संबंध मिलने के बाद उन्हें मैसूर से अरेस्ट किया गया था। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड जिसके चलते ये पूरा हत्याकांड हुआ उसे भी पकड़ा जा चुका है। 33 साल के रेणुकास्वामी को मारने के लिए इन्होंने हर बर्बर तरीका आजमाया था। उसे इलेक्ट्रिक शॉक तक दिया गया था, उसके प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया गया था और बाद में उसे मारकर नाले के किनारे फेंक दिया गया था।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

फैक्ट चेक’ की आड़ लेकर भारत में ‘प्रोपेगेंडा’ फैलाने की तैयारी कर रहा अमेरिका, 1.67 करोड़ रुपए ‘फूँक’ तैयार कर रहा ‘सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स’...

अमेरिका कथित 'फैक्ट चेकर्स' की फौज को तैयार करने की योजना को चतुराई से 'डिजिटल लिटरेसी' का नाम दे रहा है, लेकिन इनका काम होगा भारत में अमेरिकी नरेटिव को बढ़ावा देना।

मुस्लिम फल विक्रेताओं एवं काँवड़ियों वाले विवाद में ‘थूक’ व ‘हलाल’ के अलावा एक और पहलू: समझिए सच्चर कमिटी की रिपोर्ट और असंगठित क्षेत्र...

काँवड़ियों के पास ये विकल्प क्यों नहीं होना चाहिए, अगर वो सिर्फ हिन्दू विक्रेताओं से ही सामान खरीदना चाहते हैं तो? मुस्लिम भी तो लेते हैं हलाल?

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -