Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयअन्यPM मोदी की माँ ने 100 साल की उम्र में लगवाई कोरोना वैक्सीन, प्रधानमंत्री...

PM मोदी की माँ ने 100 साल की उम्र में लगवाई कोरोना वैक्सीन, प्रधानमंत्री ने कहा- लोगों को वैक्सीन के लिए प्रेरित करें

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी अपने परिवार के साथ कोरोना वैक्सीन की डोज ले चुके हैं। याद हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मार्च 2021 के पहले ही दिन सुबह-सुबह कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन मोदी ने भी कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवा ली है। उनकी उम्र 100 वर्ष से भी ऊपर है। पीएम मोदी ने ट्विटर के जरिए बताया, “मैं आपके साथ ये जानकारी साझा करते हुए प्रसन्नता महसूस कर रहा हूँ कि मेरी माँ ने कोविड-19 वैक्सीन की पहली डोज लगवा ली है। मैं आप सब से आग्रह करता हूँ कि अपने आसपास के पात्र लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करें।”

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद भी अपने परिवार के साथ कोरोना वैक्सीन की डोज ले चुके हैं। याद हो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मार्च 2021 के पहले ही दिन सुबह-सुबह कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। उन्होंने दिल्ली AIIMS में कोरोना वैक्सीन ली थी। उन्होंने कहा था कि जिस तरह से हमारे डॉक्टरों और वैज्ञानिकों ने इतने कम समय में अद्भुत कार्य कर कोविड-19 के खिलाफ दुनिया की लड़ाई में योगदान दिया है, वो असाधारण है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,325FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe