Tuesday, June 25, 2024
Homeविविध विषयअन्य'मोटी रकम मिली होगी इसे खालिस्तानियों से' : कंगना रनौत के साथ बदसलूकी पर...

‘मोटी रकम मिली होगी इसे खालिस्तानियों से’ : कंगना रनौत के साथ बदसलूकी पर भड़कीं बहन रंगोली चंदेल; अभिनेत्री ने बॉलीवुड की चुप्पी पर उठाए सवाल​

भाजपा की नवनिर्वाचत सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारने की घटना को लेकर रंगोली चंदेल काफी नाराज हैं। अपने इंस्टाग्राम पर रंगोली ने स्टोरी पोस्ट करते हुए महिला जवान के खिलाफ और सख्त कार्रवाई डिमांड की है। वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मामले में बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा की नवनिर्वाचत सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF की महिला जवान द्वारा थप्पड़ मारने की घटना को लेकर रंगोली चंदेल काफी नाराज हैं। अपने इंस्टाग्राम पर रंगोली ने स्टोरी पोस्ट करते हुए महिला जवान के खिलाफ और सख्त कार्रवाई डिमांड की है।

उन्होंने खालिस्तान विचारधारा पर बनाए गए कंगना रनौत के वीडियो को शेयर करते हुए स्टोरी में लिखा, प्रतिक्रिया की वीडियो को साझा करते हुए, “खालिस्तानियों, बस यही औकात है तुम लोगों की। पीछे से प्लान करना और अटैक करना… लेकिन, मेरी बहन की रीढ़ की हड्डी बहुत मजबूत है। स्टील की बनी है। उसे तुम तोड़ नहीं सकते। वो अपने दम पर इस स्थिति को हैंडल कर लेगी।”

उन्होंने आगे पंजाब पर लिखा, “पंजाब तेरा क्या होगा? किसानों का आंदोलन खालिस्तानियों का अड्डा था एक बात और कि ये बात साबित हो चुकी है कि ये सिक्योरिटी की बहुत बड़ी गलती है? इस तरह से नहीं होना चाहिए था। हम सभी को इसके खिलाफ आवाज उठानी होगी।” इसके अलावा एक अन्य स्टोरी में रंगोली ने कहा, “सस्पेंड करने से इसको फर्क नहीं पड़ेगा, मोटी रकम आ गई होगी खालिस्तानियों से। रिमांड पर लेना होगा इसको।”

बता दें कि कंगना रनौत ने मारपीट के मामले में वीडियो शेयर की थी। इसमें वह बताती नजर आई थी कि एयरपोर्ट पर क्या हुआ। इसके अलावा उन्होंने पंजाब में बढ़ते आतंकवाद और उग्रवाद के मुद्दे को भी उठाया था। इसके अलावा मीडिया में कहा जा रहा है कि उन्होंने इस घटना के बाद अपने इंस्टा अकॉउंट पर कुछ स्टोरी और लगाई थी जिसमें उन्होंने इस मामले में बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल उठाए थे।

रंगोली के अकॉउंट पर कंगना की स्टोरी को शेयर किया गया। इस स्टोरी में लिखा था- “डियर फिल्म इंडस्ट्री आप सभी लोग या तो एयरपोर्ट पर मुझ पर हुए हमले को सेलिब्रेट कर रहे हैं या फिर इस पर पूरी तरह चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन याद रखना अगर कल को आप अपने देश की किसी सड़क पर या दुनिया में कहीं और चल रहे होंगे, तब कुछ इजरायली/फिलिस्तानी आप या आपके बच्चे पर हमला करते हैं…बस इसलिए क्योंकि आप सभी राफा के लिए खड़े थे, इजरायली होस्टेज के समर्थन में थे…तब आप देखेंगे मैं आपके बोलने की आजादी के लिए लड़ूंगी… अगर किसी दिन आपको लगे कि मैं क्यों, मैं कहाँ हूँ या याद रखना मैं आपमें ही हूँ।”

रिपोर्ट के मुताबिक, एक अन्य पोस्ट में उन्होंने कहा, “ऑल आइज ऑन राफा’ गैंग ये आपके और आपके बच्चों के साथ भी हो सकता है, जब आप किसी पर आतंकी हमले को सेलिब्रेट करते हैं, उस दिन के लिए तैयार हो जाओ जब ये सब आपके साथ होगा।”

बता दें कि कंगना रनौत को 6 जून को एक सीआईएसएफ महिला जवान ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा था। वह पिछले 15 सालों से सीआईएसएफ में काम कर रही थी। कंगना ने फिलहाल इस केस में कोई एफआईआर नहीं कराई है। लेकिन बहन ने माँग की है कि उस महिला जवान को हिरासत में लेकर पूछताछ हो।

Special coverage by OpIndia on Ram Mandir in Ayodhya

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

शिखर बन जाने पर नहीं आएँगी पानी की बूँदे, मंदिर में कोई डिजाइन समस्या नहीं: राम मंदिर निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेन्द्र मिश्रा ने...

श्रीराम मंदिर निर्माण समिति के मुखिया नृपेन्द्र मिश्रा ने बताया है कि पानी रिसने की समस्या शिखर बनने के बाद खत्म हो जाएगी।

दर-दर भटकता रहा एक बाप पर बेटे की लाश तक न मिली, यातना दे-दे कर इंजीनियरिंग छात्र की हत्या: आपातकाल की वो कहानी, जिसमें...

आज कॉन्ग्रेस पार्टी संविधान दिखा रही है। जब राजन के पिता CM, गृह मंत्री, गृह सचिव, पुलिस अधिकारी और सांसदों से गुहार लगा रहे थे तब ये कॉन्ग्रेस पार्टी सोई हुई थी। कहानी उस छात्र की, जिसकी आज तक लाश भी नहीं मिली।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -