Sunday, August 1, 2021
Homeविविध विषयअन्यशिवम दूबे ने किया अंजुम खान से निकाह: हिंदू-मुस्लिम के जहरीले पोस्ट करती थीं...

शिवम दूबे ने किया अंजुम खान से निकाह: हिंदू-मुस्लिम के जहरीले पोस्ट करती थीं शादी से पहले? सोशल मीडिया पर स्क्रीनशॉट्स वायरल

एक अन्य लाइक किए गए ट्वीट में लिखा है, "मुझे तो लगता है तेरा बाप है पप्पू और मुगलों से तेरा हलाला हुआ है। तभी तो नाम लेते हो बार-बार उन लोगों का।" शिवम दूबे को उनकी शादी के दौरान दुआ पढ़ते हुए भी देखा गया।

क्रिकेटर शिवम दूबे ने लंबे समय से गर्लफ्रेंड रहीं अंजुम खान के साथ शादी रचा ली है। इन दोनों ने शुक्रवार (16 जुलाई, 2021) को मुंबई में एक प्राइवेट समारोह में शादी की। उन्होंने सोशल मीडिया पर भी लिखा कि ये उन दोनों के हमेशा साथ रहने की शुरुआत है। भारत की तरफ से एक वनडे और 12 T20 मैच खेल चुके शिवम दूबे की पत्नी अंजुम खान को लेकर सोशल मीडिया में कई दावे किए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर ‘AnjumKh60183110’ नाम के हैंडल के बारे में दावा किया है कि ये शिवम दूबे की पत्नी अंजुम खान का है। इस हैंडल को शिवम दुबे फॉलो भी करते हैं। साथ ही ‘The Age’ के खेल पत्रकार डेनियल चेर्नी भी इस अकाउंट को फॉलो करते हैं। इस हैंडल के कुछ स्क्रीनशॉट्स वायरल हुए हैं, जिसमें अश्लील गालियों को लाइक किया गया है और भाजपा व हिन्दू विरोधी चीजों को आगे बढ़ाया गया है।

लाइक किए गए एक ट्वीट में लिखा है, “किसी को यूँ ही नहीं मिल जाती अंधभक्ति इस संसार में। इसके लिए पिछ#ड़े पर मुहर लगानी पड़ती है आसाराम के दरबार में।” इसी तरह एक लाइक किए गए ट्वीट में ‘संघियों’ को भला-बुरा कहा गया है और भाजपा को ‘गोबर भक्तों वाली पार्टी’ बताया गया है। साकिब शेख नाम के एक व्यक्ति के जिस ट्वीट को लाइक किया गया है, उसमें हिंदुस्तान को बाबा आदम का देश बताते हुए लिखा है, “तू अपनी माँ से जाकर पूछ किसकी औलाद है। कहीं कोई मुल्ला न निकल जाए।”

शिवम दूबे को IPL में ‘राजस्थान रॉयल्स’ की टीम ने 4.40 करोड़ रुपए में खरीदा था। उससे पहले भी वो ‘रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर’ समेत अन्य IPL टीमों से खेलते रहे हैं। उनकी शादी के बाद लोग उन्हें ‘स्टे सेफ’ की सलाह भी दे रहे हैं। कथित तौर पर अंजुम खान का बताए जाने वाले हैंडल द्वारा लाइक किए गए एक ट्वीट में लिखा है, “अगर दो महीने और भारत में लॉकडाउन रह गया तो भक्तों को गोबर और मूत्र पीना पड़ेगा।”

एक अन्य लाइक किए गए ट्वीट में लिखा है, “मुझे तो लगता है तेरा बाप है पप्पू और मुगलों से तेरी माँ का हलाला हुआ है। तभी तो नाम लेते हो बार-बार उन लोगों का।” शिवम दुबे को उनकी शादी के दौरान दुआ पढ़ते हुए भी देखा गया, जिससे लोग भड़क गए। शादी पूरी होने के बाद शिवम दूबे और अंजुम खान दुआ में हाथ उठाए हुए दिख रहे हैं। लोगों ने नुसरत जहाँ और निखिल जैन से इनकी तुलना कर दी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

पाकिस्तानी मंत्री फवाद चौधरी चीन को भूले, Covid के लिए भारत को ठहराया जिम्मेदार, कहा- विश्व ‘इंडियन कोरोना’ से परेशान

पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि दुनिया कोरोना महामारी पर जीत हासिल करने की कगार पर थी, लेकिन भारत ने दुनिया को संकट में डाल दिया।

ये नंगे, इनके हाथ अपराध में सने, फिर भी शर्म इन्हें आती नहीं… क्योंकि ये है बॉलीवुड

राज कुंद्रा या गहना वशिष्ठ तो बस नाम हैं। यहाँ किसिम किसिम के अपराध हैं। हिंदूफोबिया है। खुद के गुनाहों पर अजीब चुप्पी है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,314FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe