Thursday, June 30, 2022
Homeविविध विषयअन्यटेढ़ा मुँह, फूले होंठ, आँख बंद: सर्जरी ने बिगाड़ा एक और हिरोईन का चेहरा,...

टेढ़ा मुँह, फूले होंठ, आँख बंद: सर्जरी ने बिगाड़ा एक और हिरोईन का चेहरा, एनेस्थीसिया की जगह डॉक्टर ने दिया सैलिसिलिक एसिड

स्वाति ने हाल में दाँतों के लिए रूट कैनाल सर्जरी करवाई थी लेकिन इसके बाद उनके पूरे चेहरे पर सूजन आ गई और दर्द शुरू हो गया। डॉक्टर से शिकायत करने पर उसने कहा कि ये दो-तीन में ठीक हो जाएगा, मगर सर्जरी के 3 हफ्ते बाद भी हाल अब भी वैसा ही है।

साउथ की अभिनेत्री स्वाति सतीश हाल ही में रूट कैनाल सर्जरी करवाने के बाद पछता रही हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। तस्वीरों में उनका पूरा चेहरा टेढ़ा नजर आ रहा है। स्वाति के अनुसार, गलत ट्रीटमेंट के कारण उनके साथ ऐसा हुआ और इसके लिए पूरी तरह डॉक्टर जिम्मेदार है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वाति ने हाल में दाँतों के लिए रूट कैनाल सर्जरी करवाई थी लेकिन इसके बाद उनके पूरे चेहरे पर सूजन आ गई और दर्द शुरू हो गया। डॉक्टर से शिकायत की तो उसने कहा कि ये सामान्य बात है, दो-तीन दिन में चेहरा ठीक हो जाएगा। हालाँकि सर्जरी के 3 हफ्ते बीत जाने के बाद भी स्वाति का चेहरा वैसा का वैसा ही है। उनकी तस्वीरों में उनकी एक आँख बंद, मुँह टेढ़ा और होंठ फूले नजर आ रहे हैं।

कोई भी उनकी पहली और बाद की फोटो देखे तो नहीं कह सकता कि ये एक ही शख्स की है। स्वाति ने अपने चेहरे की हालत की वजह से घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है। साथ ही तस्वीर शेयर करके डॉक्टर पर आरोप लगाया कि उसने एक्ट्रेस को ट्रीटमेंट के दौरान गलत और आधी-अधूरी जानकारी दी। ट्रीटमेंट के दौरान उन्हें एनेस्थीसिया न देकर सैलिसिलिक एसिड दिया गया था। इसका पता भी उन्हें तब चला जब वह दूसरे अस्पताल में गईं।

बता दें कि सर्जरी के कारण चेहरा बिगड़ने का ये कोई पहला मामला नहीं सामने आया है। पिछले महीने कन्नड़ धारावाहिकों की अभिनेत्री चेतना राज से जुड़ा केस भी खूब वायरल हुआ था जब उन्होंने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी और उसके कारण उनकी मौत हो गई थी। खबर आई थी कि 16 मई को ‘फैट फ्री’ (fat-free plastic surgery) सर्जरी के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन शाम को अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और उनके फेफड़ों में पानी जमा होने लगा, जिससे उनकी मौत हो गई।

एक्ट्रेस के माता-पिता ने भी बेटी की मौत के बाद डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण उनकी बेटी की असमय मौत हो गई। चेतना राज के माता-पिता ने अस्पताल के अधिकारियों के खिलाफ पास के थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

उत्तराखंड में चलती कार में महिला और उसकी 5 साल की बच्ची से गैंगरेप, BKU (टिकैत गुट) के सुबोध काकरान और विक्की तोमर सहित...

उत्तराखंड के रुड़की में महिला और उसकी पाँच साल की बच्ची से गैंगरेप के आरोप में टिकैत गुट के नेता समेत पाँच गिरफ्तार कर लिए गए।

महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बने एकनाथ शिंदे, BJP के देवेंद्र फडणवीस ने भी ली डिप्टी सीएम पद की शपथ

शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। वहीं भाजपा के देवेंद्र फडणवीस Dy CM बने।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
201,084FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe