Monday, July 26, 2021
Homeविविध विषयअन्यअंकिता ने शेयर किए फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और बैंक डिटेल, बताया- उनकी ईएमआई नहीं...

अंकिता ने शेयर किए फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और बैंक डिटेल, बताया- उनकी ईएमआई नहीं भरते थे सुशांत

ED ने मुंबई पुलिस पर जॉंच में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि चार बार चिट्ठी लिखे जाने के बावजूद मुंबई पुलिस सुशांत का फोन उसे सौंप नहीं रही है।

अंकिता लोखंडे ने उन मीडिया रिपोर्टों का खंडन किया है जिसमें दावा किया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत उनके फ्लैट की ईएमआई भरते थे। अंकिता ने फ्लैट का रजिस्ट्रेशन और बैंक डिटेल शेयर करते हुए बताया है कि ईएमआई हर महीने उनके ही बैंक अकाउंट से जाती है।

अंकिता ने ट्वीट कर कहा है, “यहॉं मैं सभी अटकलों को विराम देती हूॅं। मैं इससे ज्यादा चीजों को साफ-साफ नहीं बता सकती। यहॉं मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन और अपने बैंक खातों (1 जनवरी 2019 से 1 मार्च 2020 तक) का पूरा व‌िवरण रख रही हूॅं। मेरे अकाउंट से हर महीने सभी ईएमआई के अमाउंट कटे हैं। मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं कह सकती। सुशांत को न्याय मिले।”

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सूत्रों के हवाले से यह दावा किया गया था कि सुशांत सिंह राजपूत उस फ्लैट की ईएमआई भी भरते थे, जिसमें उनकी एक्स गर्लफ्रेंंड अंकिता लोखंडे रहती हैं। ईडी सुशांत सुसाइड मामले में मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों की जॉंच कर रही है।

रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सुशांत मलाड में स्थित 4.5 करोड़ रुपए के एक फ्लैट का ईएमआई भर रहे थे। ये शायद वही फ्लैट है जिसमें अंकिता रहती हैं। सूत्रों के मुताबिक सुशांत के खाते से हर महीने इस फ्लैट का ईएमआई कट रहा था। यह फ्लैट सुशांत के ही नाम पर है।

बताया जा रहा था कि रिया चक्रवर्ती ने भी पूछताछ के दौरान इस फ्लैट का जिक्र किया था। उसने दावा किया था कि सुशांत चाह कर भी अंकिता से ये फ्लैट खाली करने को नहीं कह पा रहे थे। उल्लेखनीय है कि सुशांत की आत्महत्या की खबर आने के बाद से ही अंकिता मुखर रही हैं और लगातार इस मामले की जॉंच की मॉंग करती रही हैं। दोनों 6 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

इस बीच ED ने मुंबई पुलिस पर जॉंच में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि चार बार चिट्ठी लिखे जाने के बावजूद मुंबई पुलिस सुशांत का फोन उसे सौंप नहीं रही है।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) सुशांत सिंह राजपूत के खातों से 15 करोड़ रुपए के गबन के मामले की जाँच कर रही है।

टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक ईडी को अपनी तफ्तीश आगे बढ़ाने के लिए सुशांत के मोबाइल फोन के रिकॉर्ड की जरूरत है। लेकिन अभी तक मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिला है।

ईडी सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ कर रही है। ईडी ने कथित तौर पर 2 आईपैड और एक लैपटॉप सहित परिवार से संबंधित मोबाइल फोन जब्त किए हैं। ईडी के डायरेक्टर ने मुंबई पुलिस को चार बार पत्र लिखकर कहा कि उन्हें अपनी जाँच में सुशांत के फोन की जरूरत है। इसके बावजूद मुंबई पुलिस ने सुशांत का फोन ईडी को नहीं सौंपा है।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

यूपी के बेस्ट सीएम उम्मीदवार हैं योगी आदित्यनाथ, प्रियंका गाँधी सबसे फिसड्डी, 62% ने कहा ब्राह्मण भाजपा के साथ: सर्वे

इस सर्वे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया गया है, जबकि कॉन्ग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी सबसे निचले पायदान पर रहीं।

असम को पसंद आया विकास का रास्ता, आंदोलन, आतंकवाद और हथियार को छोड़ आगे बढ़ा राज्य: गृहमंत्री अमित शाह

असम में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनने का मतलब है कि असम ने आंदोलन, आतंकवाद और हथियार तीनों को हमेशा के लिए छोड़कर विकास के रास्ते पर जाना तय किया है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
111,215FollowersFollow
393,000SubscribersSubscribe