Monday, June 27, 2022
Homeविविध विषयअन्य'रिया चकवर्ती के 2 डैडी ने मिलकर रची सुशांत की हत्या की साजिश, वो...

‘रिया चकवर्ती के 2 डैडी ने मिलकर रची सुशांत की हत्या की साजिश, वो डिप्रेशन में कभी नहीं था’

सुनील शुक्ला ने कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की साजिश 'दो डैडी' द्वारा की गई थी। इसमें एक रिया चक्रवर्ती के जैविक पिता इंद्रजीत चकवर्ती और दूसरे उनके 'शुगर डैडी' महेश भट्ट हैं।"

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई लगातार पूछताछ कर साक्ष्य जुटा रही है। दूसरी ओर, सुशांत और रिया चकवर्ती को जानने वाले लोग भी लगातार चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। इनसे रिया की भूमिका और संदिग्ध होती जा रही है।

इसी कड़ी में सुशांत के जिम पाटर्नर सुनील शुक्ला ने गंभीर आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक रिया चकवर्ती के ‘दो डैडी’ ने मिलकर सुशांत की हत्या की साजिश रची। उनके अनुसार सुशांत डिप्रेशन में नहीं थे और रिया उन्हें अपने पिता द्वारा दी गई दवाइयॉं दे रही थीं।

सुनील शुक्ला ने कहा, “सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की साजिश ‘दो डैडी’ द्वारा की गई थी। इसमें एक रिया चक्रवर्ती के जैविक पिता इंद्रजीत चकवर्ती और दूसरे उनके ‘शुगर डैडी’ महेश भट्ट हैं।”

शुक्ला ने दावा किया रिया ने अपने पिता के द्वारा दी गई दवाएँ सुशांत को दी और रिया के घर छोड़कर जाने के बाद घर के किस व्यक्ति ने उसे दवा दी? घर में सुशांत के अलावा उनके फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और मैनेजर दीपेश सावंत था।

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए सुनील शुक्ला ने दावा किया है कि उनकी मानसिक क्षमता में कोई कमी नहीं थी। सुनील के अनुसार, वह उनसे जिम में मिलते थे और वर्कआउट करते थे। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह मल्टीविटामिन सप्लीमेंट ले रहे थे।

इसके अलावा दूसरा एंगल जो सुशांत केस में पता चला है वो यह कि रिया ने स्पर्श उपचार के नाम पर एक्टर की मुलाकात मोहन जोशी से करवाई थी। वही, मोहन जोशी जिन्होंने हाल में एक वीडियो के जरिए सुशांत को डिप्रेशन से ठीक करने की बात भी कही थी। मोहन के मुताबिक, रिया ने उन्हें संपर्क किया था।

मनोज जोशी की मानें तो साल 2019 में रिया ने उन्हें ये बताया कि सुशांत डिप्रेशन में हैं। इसके बाद उन्हें ललित होटल के पीछे वाटर स्टोन रिसॉर्ट में बुलाया गया। जहाँ उन्होंने एक्टर का 25 मिनट इलाज किया और अगले ही दिन उन्हें यह कह दिया गया कि वह 90% ठीक हो गए हैं। साथ ही बहुत दिन बाद हँसे भी हैं।

अब मनोज जोशी के इन्हीं दावों के बाद सीबीआई टीम रिसॉर्ट पहुँची। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने पूछताछ के लिए मनोज जोशी को भी समन भेजा है।

गौरतलब है कि एक्टर की मौत के मामले में जाँच के दौरान सीबीआई ने रिपोर्ट का विश्लेषण करने और स्वास्थ्य-कानूनी राय देने के लिए एम्स फॉरेंसिक टीम की मदद भी माँगी है। अधिकारियों ने सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और बावर्ची नीरज के साथ बांद्रा में दिवंगत अभिनेता के घर का दोबारा से दौरा भी किया ताकि सीन री-क्रिएट हो सके। इसके अलावा सिद्धार्थ पिठानी और नीरज के बयान लिए गए हैं, जो पहले मैच नहीं हुए थे। इसलिए हो सकता है आगे इन्हें समन फिर भेजा जाए।

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

समन के बावजूद ED के सामने नहीं पेश होंगे संजय राउत, जमीन घोटाले का है मामला: कहा – मुझे गिरफ्तार करो

संजय राउत ने प्रवर्तन निदेशालय के समन को राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ उन्हें लड़ने से रोकने के लिए एक साजिश करार दिया है। कहा - सिर कट जाए, गुवाहाटी नहीं जाऊँगा।"

AltNews वाले मोहम्मद जुबैर को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार: धार्मिक भावनाएँ भड़काने और घृणा फैलाने का है आरोप

दिल्ली पुलिस ने AltNews के सह-संस्थापक मोहम्मद ज़ुबैर को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर IPC की धारा-153 और धारा-295 लगाई गई है। जानें पूरा मामला।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
199,774FollowersFollow
416,000SubscribersSubscribe