Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाज'छवि सुधारने में जुटे अनुष्का-विराट' : महाकाल की भस्म आरती में लिया भाग, विधि-विधान...

‘छवि सुधारने में जुटे अनुष्का-विराट’ : महाकाल की भस्म आरती में लिया भाग, विधि-विधान से किया ज्योतिर्लिंग के आगे पूजा-पाठ

विराट और अनुष्का द्वारा महाकाल मंदिर दर्शन पर सोशल मीडिया पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आए हैं। जहाँ शिवम गुप्ता ने विराट कोहली को भोला भक्त कहा तो वहीं निखिल सोनी ने इस कदम को अपनी छवि को बदलने का प्रयास बताया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में हाजिरी लगाई है। इस अवसर पर उनकी पत्नी अनुष्का भी मौजूद रहीं। विराट ने न सिर्फ महाकाल के भक्तिभाव से दर्शन किए बल्कि भस्म आरती में भी हिस्सा लिया। दर्शन के दौरान विराट कोहली ने मंदिर का पारम्परिक परिधान पहन कर तिलक लगा रखा था। पूर्व कप्तान के इस रूप पर सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के कमेंट आ रहे हैं। कुछ लोगों ने अपनी छवि सुधारने वाला कदम बताया है।

विराट कोहली का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि शनिवार (4 मार्च 2023) को विराट सुबह-सुबह विराट कोहली अनुष्का के साथ उज्जैन पहुँचे। वीडियो की शुरुआत में विराट और उनकी पत्नी मंदिर के गेट पर बैठ कर भस्म आरती देख रहे हैं। इस दौरान महादेव शिव की स्तुति गयी जा रही थी। मंदिर में अन्य श्रद्धालुओं की भी भीड़ देखी जा सकती है।

आरती खत्म होने के बाद अनुष्का ने बहुत अच्छे से दर्शन होने की बात कही। वहीं विराट कोहली ने ‘जय महाकाल’ का उद्घोष किया। इंदौर में कल 3 मार्च को हुए टेस्ट मैच की समाप्ति के बाद विराट कोहली सीधे इंदौर पहुँचे थे। कुछ समय तक मंदिर के धार्मिक कार्यक्रम के हिस्सा लेने के बाद विराट और अनुष्का वहाँ से चले गए। इस दौरान दोनों ने माथे पर तिलक लगा रखा था।

नेटिज़ेंस ने दी अपनी-अपनी राय

विराट और अनुष्का द्वारा महाकाल मंदिर दर्शन पर सोशल मीडिया पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आए हैं। जहाँ शिवम गुप्ता ने विराट कोहली को भोला भक्त कहा तो वहीं निखिल सोनी ने इस कदम को अपनी छवि को बदलने का प्रयास बताया है।

चित्र साभार- NDTV ट्वीट पर आए कमेंट

दीक्षयन्त ने इस वीडियो पर विराट कोहली और उनकी पत्नी को हिन्दू हृदय सम्राट लिखा है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

डोनाल्ड ट्रंप को मारी गई गोली, अमेरिकी मीडिया बता रहा ‘भीड़ की आवाज’ और ‘पॉपिंग साउंड’: फेसबुक पर भी वामपंथी षड्यंत्र हावी

डोनाल्ड ट्रंप की हत्या के प्रयास की पूरी दुनिया के नेताओं ने निंदा की, तो अमेरिकी मीडिया ने इस घटना को कमतर आँकने की कोशिश की।

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के पूर्व जज रोहित आर्य BJP में हुए शामिल, ओडिशा हाई कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश चितरंजन दास बोले- मैं भी...

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के न्यायाधीश रोहित आर्य रिटायरमेंट के लगभग तीन महीने बाद शनिवार (13 जुलाई 2024) को भाजपा में शामिल हो गए।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -