Sunday, July 21, 2024
Homeविविध विषयअन्य'मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की अम्मी नहीं हूँ...': शोएब मल्लिक की हुक्का पार्टी के...

‘मैं पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की अम्मी नहीं हूँ…’: शोएब मल्लिक की हुक्का पार्टी के बाद वीना मलिक से भिड़ गईं थी सानिया मिर्जा

जिस ट्वीट से वीना मलिक और सानिया मिर्जा का विवाद शुरू हुआ था उसमें पाकिस्तानी अभिनेत्री ने कहा था, “सानिया, दरअसल मैं तुम्हारे बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूँ। तुम लोग अपने बेटे को शीशा पैलेस लेकर कैसे चले गए? क्या यह उसकी सेहत के लिए हानिकारक नहीं है।"

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के तलाक को लेकर अटकलें लग रही हैं। उन्होंने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया था। अटकलें सानिया की एक पोस्ट से शुरू हुई हैं, जिसमें उन्होंने लिखा है, “टूटे हुए दिल आखिर कहाँ जाते हैं…।”

12 साल पहले जब यह निकाह हुआ था, तब भी काफी विवाद हुआ था। सानिया की सगाई बचपन के दोस्त सोहराब मिर्जा से हुई थी। लेकिन बाद में यह टूट गई। इसी तरह हैदराबाद की आयशा नामक महिला ने दावा किया था कि शोएब मलिक उससे फोन पर पहले ही निकाह कर चुके हैं। 2010 में जब सानिया शोएब का निकाह हुआ तो आयशा के दावे खूब चर्चित हुए थे।

वैसे विवाद और सानिया के रिश्ते केवल निकाह तक सीमित नहीं हैं। 2005 में उनकी स्कर्ट को लेकर एक कट्टरपंथी संगठन ने फतवा ही जारी कर दिया था। इसके अलावा वीना मलिक के साथ सोशल मीडिया पर 2019 में हुई उनकी तकरार भी काफी चर्चा में रही। यह बहस क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत के हाथों पाकिस्तान की हार के बाद हुई थी। पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक (Veena malik) ने हार के लिए शोएब मलिक और उनकी बीवी सानिया मिर्जा को निशाना बनाया था।

दरअसल, पाकिस्तान की हार के बाद एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें सानिया मिर्जा और कुछ साथी खिलाड़ियों के साथ शोएब मलिक हुक्का पार्टी करते हुए देखे गए थे। इसके बाद वीना मलिक ने ट्वीट कर कहा था, “सानिया, दरअसल मैं तुम्हारे बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूँ। तुम लोग अपने बेटे को शीशा पैलेस लेकर कैसे चले गए? क्या यह उसकी सेहत के लिए हानिकारक नहीं है। साथ ही जहाँ तक मुझे याद है, आर्चीज में जंक फूड मिलता है जो एक एथलीट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है। यह आपको अच्छी तरह पता होना चाहिए क्योंकि आप एक माँ के साथ एथलीट भी हैं।”

जवाब में सानिया मिर्जा ने ट्वीट कर कहा था, “वीना मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। आपको और बाकी दुनिया को ये चिंता करने की जरूरत नहीं है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम नहीं रखती हूँ। दूसरी बात ये है कि मैं ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटीशियन हूँ और ना ही उनकी अम्मी, प्रिंसिपल और टीचर।”

इसके बाद सानिया ने एक और ट्वीट कर कहा था, “मैं नहीं जानती वह कब सोते हैं, कब उठते हैं और कब खाते हैं। तीसरी बात और बहुत महत्वपूर्ण मगर मैं तुम्हारी जगह होती तो मैं अपने बच्चों को लेकर और चिंतित होती, क्योंकि वह तुम्हारी अश्लील मैगजीन कवर फोटो देखता। तुम जानती हो यह खतरनाक हो सकता है। सही कहा ना? लेकिन शुक्रिया इतना चिंतित होने के लिए।” बाद में सानिया ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया। लेकिन तब तक वीना मलिक इसका स्क्रीनशॉट ले चुकी थीं। फिर इस स्क्रीनशॉट के साथ उन्होंने दर्द भरे कई ट्वीट किए थे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

बांग्लादेश में आरक्षण खत्म: सुप्रीम कोर्ट ने कोटा व्यवस्था को रद्द किया, दंगों की आग में जल रहा है मुल्क

प्रदर्शनकारी लोहे के रॉड हाथों में लेकर सेन्ट्रल डिस्ट्रिक्ट जेल पहुँच गए और 800 कैदियों को रिहा कर दिया। साथ ही जेल को आग के हवाले कर दिया गया।

‘कमाल का है PM मोदी का एनर्जी लेवल, अनुच्छेद-370 हटाने के लिए चाहिए था दम’: बोले ‘दृष्टि’ वाले विकास दिव्यकीर्ति – आर्य समाज और...

विकास दिव्यकीर्ति ने बताया कि कॉलेज के दिनों में कई मुस्लिम दोस्त उनसे झगड़ा करते थे, क्योंकि उन्हें RSS के पक्ष से बहस करने वाला माना जाता था।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -