Monday, July 22, 2024
Homeविविध विषयअन्य'टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं... अल्लाह': सानिया मिर्जा का पोस्ट, शोएब मलिक से...

‘टूटे हुए दिल कहाँ जाते हैं… अल्लाह’: सानिया मिर्जा का पोस्ट, शोएब मलिक से 12 साल बाद तलाक लेने की अटकलें

सानिया मिर्जा ने शोएब से तलाक की अपनी खबरों के बीच जो पोस्ट शेयर किया, उसमें लिखा है, "टूटे हुए दिल आखिर कहाँ जाते हैं... अल्लाह की तलाश में।"

भारत की स्टार टेनिस प्लेयर रह चुकीं सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक के डायवोर्स को लेकर उड़ रही खबरों के बीच सानिया का एक अजीबोगरीब पोस्ट सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस पोस्ट को देखकर लगता है कि शायद तलाक की अफवाहें सच हैं और दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है।

सानिया ने अपने पोस्ट में लिखा है, “टूटे हुए दिल आखिर कहाँ जाते हैं… अल्लाह की तलाश में।”

इस पोस्ट के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर लोग अपने अपने कयास लगाने में जुटे हुए हैं। कहा जा रहा है कि कहीं ये बात सच तो नहीं कि दोनों तलाक ले रहे हों।

बता दें कि इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट बॉलीवुड लाइफ की खबर से लिया गया है। खबर लिखते समय सानिया की स्टोरी में ऐसा कोई पोस्ट नहीं था। इसलिए ऑपइंडिया इसके सही या गलत होने की पुष्टि नहीं करता। लेकिन खबरों के अनुसार, शोएब मलिक और सानिया मिर्जा में दूरियाँ एक शो ‘स्प्रेड लाइक का वाल्ड फायर’ के बाद शुरू हुईं थी जहाँ शोएब पर इल्जाम लगा था कि वो सानिया को धोखा दे रहे हैं।

12 साल पहले हुआ था निकाह

उल्लेखनीय है कि सानिया मिर्जा भारत की टेनिस स्टार हैं। वहीं शोएब पाकिस्तान के मशहूर क्रिकेटर। दोनों का निकाह 2010 में हुआ था। इस निकाह के कारण सानिया की काफी आलोचना भी हुई थी। हालाँकि तब सानिया खुश थीं। मगर अब 12 साल बाद हालात वैसे नहीं हैं। दोनों के रिश्तों पर सवाल उठ रहे हैं। मीडिया में लगातार खबरें आ रही हैं। इस बीच सानिया के ऐसे पोस्ट ने उन अटकलों को और रफ्तार देदी है जो दावा कर रहे थे कि सानिया और शोएब का तलाक होगा। आपको बता दें दोनों का एक बेटा भी है इजहान मलिक। उसके बर्थडे पर पिछले दिनों शोएब मलिक ने एक पोस्ट शेयर किया था। उसमें उन्होंने कहा था कि वो जहाँ भी रहें इजहान को मोहब्बत करते रहेंगे।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

आम सैनिकों जैसी ड्यूटी, सेम वर्दी, भारतीय सेना में शामिल हो चुके हैं 1 लाख अग्निवीर: आरक्षण और नौकरी भी

भारतीय सेना में शामिल अग्निवीरों की संख्या 1 लाख के पार हो गई है, 50 हजार अग्निवीरों की भर्ती की जा रही है।

भारत के ओलंपिक खिलाड़ियों को मिला BCCI का साथ, जय शाह ने किया ₹8.50 करोड़ मदद का ऐलान: पेरिस में पदकों का रिकॉर्ड तोड़ने...

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने बताया कि ओलंपिक अभियान के लिए इंडियन ओलंपिक एसोसिएशन (IOA) को बीसीसीआई 8.5 करोड़ रुपए दे रही है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -