Tuesday, July 23, 2024
Homeविविध विषयअन्य'बुर्के में दिखता HOT सिर', आतंकी यासीन मलिक की बीवी की अधनंगी पेंटिंग्स और...

‘बुर्के में दिखता HOT सिर’, आतंकी यासीन मलिक की बीवी की अधनंगी पेंटिंग्स और ‘मुस्लिम महारानी’ का ब्रा: 2022 की टॉप-10 खबरें

हिंदू-घृणा से लेकर बॉलीवुड, खेल-खिलाड़ी, इंटरनेशनल, फैक्ट-चेक, कोर्ट के फैसले से लेकर विकसित होते भारत से संबंधित पॉजिटिव स्टोरी जैसी रिपोर्ट - सब है इसमें। पाठकों ने इन खबरों को रिकॉर्ड-तोड़ बनाया।

आप हैं तो हम हैं! आप पाठकों को नमन रहेगा! 2022 में भी आप सबने वही प्यार दिया, वही भरोसा बनाए रखा, जो 2019 की शुरुआत से हमें मिलता रहा है। ऑपइंडिया ने जो भी समसामयिक रिपोर्ट की, उसे आप सबने पढ़ा-पढ़ाया। इनमें कुछ रिपोर्ट ऐसी रहीं, जिसने रिकॉर्ड बनाए।

हिंदू-घृणा से लेकर बॉलीवुड, खेल-खिलाड़ी, इंटरनेशनल, फैक्ट-चेक, कोर्ट के फैसले से लेकर विकसित होते भारत से संबंधित पॉजिटिव स्टोरी जैसी रिपोर्ट इसमें शामिल है। साल 2022 खत्म होने को है। आइए एक नजर डालते हैं उन रिकॉर्ड-तोड़ रिपोर्टों पर:

The Kashmir Files में सिर्फ 35% दिखाया

‘द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files)’ में आतंकियों का कमांडर फारूक मलिक डार उर्फ बिट्टा कराटे का दमदार किरदार चिन्मय मंडेलकर ने निभाया है।

जब चिन्मय मंडेलकर ने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी तो चौंक कर विवेक अग्निहोत्री से पूछा, “क्या यह सब सच है? क्या वास्तव में ऐसा हुआ है?” इस पर उन्होंने कहा, “स्क्रिप्ट में जो कुछ भी लिखा गया है, वह वास्तव में जो हुआ है, लेकिन यह सिर्फ 35 प्रतिशत है, क्योंकि वास्तव में जो हुआ है, वह कहीं अधिक क्रूर है।”

आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर ही कर दिया पेशाब – फैक्ट चेक

“ये है अमीर बाप का वो चरसी बेटा, जिसके जेल में बस कुछ दिन रहने पर मीडिया ने ऐसी हाय-तौबा मचाई थी जैसे देश में आपातकाल आ गया हो। अब देखिए कैसे ये ड्रग्स लेकर देश को बदनाम कर रहा है।”

इस दावे के साथ एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें आर्यन खान जैसा दिखने वाला शख्स था। फैक्ट चेक में यह पाया गया कि वीडियो 9 साल पुराना है और इसमें शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान नहीं, बल्कि कनाडा के अभिनेता ब्रोंसन पेलेटियर हैं।

‘बुर्के में तुम्हारा सिर कितना HOT दिख रहा है’

कॉन्ग्रेस नेता जमीर अहमद ने कहा कि हिजाब का अर्थ इस्लाम में पर्दा है, जो महिला की सुंदरता को ढकता है। उनके अनुसार यदि महिलाएँ बुर्का न पहनें तो उनका रेप हो सकता है।

बुर्का विवाद पर ट्विंकल खन्ना ने कटाक्ष करते हुए लिखा, “कुछ धार्मिक नेता इस बारे में बात कर रहे थे कि कैसे हिजाब पुरुषों को लुभाने से रोकता है। यह सुनकर मुझे बहुत हँसी आई। महिला का सिर कामोत्तेजक अंग कैसे? क्या कभी किसी पति-प्रेमी ने कहा है कि वाह तुम्हारा सिर आज कितना हॉट दिख रहा है?”

पाकिस्तानियों को दम भर मारा, स्टेडियम के बाहर जीत लिया ‘मैच’

मैदान पर क्रिकेट मैच चल रहा था। पाकिस्तानी लेकिन जेंटलमैन गेम की भाषा क्या जानें? पाकिस्तान के आसिफ ने अफगानिस्तान के फरीद पर हाथ उठा दिया, बल्ला भी दिखाया।

मैच खत्म होने के बाद दोनों देशों के फैंस स्टेडियम में भिड़ गए। अफगानिस्तानी फैंस ने पाकिस्तानी प्रशंसकों को बेरहमी से पीटा। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने मजे लेते हुए लिखा, “मैच के बाद अफगानिस्तान जीता।”

‘मेरी माँ को वेश्या बना दिया, छिपकर रहना पड़ रहा’

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनीं आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ कोर्ट तक गई। गंगूबाई को इस फिल्म में सोशल वर्कर से ज्यादा प्रॉस्टिट्यूट दिखाया गया।

गंगूबाई के परिवार वालों का कहना है कि उन्होंने 1949 में 4 बच्चों को गोद लिया था। सेक्स वर्कर्स के उद्धार के लिए काम किया था। लेकिन फिल्म के लोगों ने वेश्या बना दिया। इस फिल्म में पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू से जुड़ा सीन भी चर्चा में रहा।

रेल मंत्री और रेलवे बोर्ड के चेयरमैन की ट्रेन आमने-सामने

दो ट्रेनें पूरी गति से एक-दूसरे की ओर। एक में सवार रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव और दूसरे में रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष… लेकिन टक्कर नहीं हुई। 380 मीटर पहले ही कवच ने ट्रेन को रोक दिया।

कवच एक एंटी कोलिजन डिवाइस नेटवर्क है, जो रेडियो कम्युनिकेशन, माइक्रोप्रोसेसर, ग्लोबर पोजिशनिंग सिस्टम तकनीक पर आधारित है। इसके तहत जब दो ट्रेनों आमने-सामने होगी तो ये तकनीक उन्हें एक दूसरे का आकलन करने में और टकराव के जोखिम को कम करने में ऑटोमेटिक ब्रेकिंग एक्शन शुरू कर देगी। इससे ट्रेनें टकराने से बच सकेंगीं।

‘मुस्लिम महारानी’ के ब्रा पर पाकिस्तान में हंगामा

तुर्की के टीवी धारावाहिक दिरिलिस एर्तुगरुल में हलीमा सुल्तान का किरदार निभाने वाली तुर्की अभिनेत्री इसरा बिल्जिक से पाकिस्तानी नाराज। क्यों?

क्योंकि यह अभिनेत्री इस्लामी धारावाहिक में मुस्लिम महारानी के किरदार में नजर आई थीं और अब उन्होंने ब्रा पहनकर विक्टोरिया सीक्रेट का विज्ञापन किया है। एक यूजर ने कहा, “हलीमा सुल्तान भाभी ये क्या कर रही हो, अगर दिरिलिस एर्तुगरुल भाई ने इस तरह ब्रा में देखा तो तुम्हें झापड़ पड़ेगा। कृपया ऐसे न दिखाएँ।”

शादी को 8 साल… फिर भी सेक्स नहीं: मामला हाईकोर्ट में

उड़िया अभिनेत्री बर्षा प्रियदर्शिनी और उनके पति BJD सांसद अनुभव मोहंती का तलाक वाला मामला।

तलाक की याचिका में अनुभव ने कहा है कि उनकी पत्नी सेक्स के दौरान दर्द से डरने की बात करते हुए पिछले 8 साल से शारीरिक संबंध बनाने से मना कर रही हैं। अनुभव मोहंती के मुताबिक उनकी पत्नी ने सिर्फ सेक्स ही नहीं बल्कि हर प्रकार के शारीरिक स्पर्श से उन्हें मना किया है।

सलमान की हीरोइन का ‘वन नाइट स्टैंड’, गर्भवती और अबॉर्शन

अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘रेडी’ से बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने अपनी किताब ‘ओपन बुक’ में अपने गर्भपात को लेकर चौंकाने वाली स्टोरी शेयर की है।

कुब्रा ने अपनी किताब के एक चैप्टर ‘आई वाज़ नॉट रेडी टू बी ए मदर’ में बताया कि कैसे वह ड्रिंक करने के बाद एक दोस्त के साथ रात बिताई थी। इस वन नाइट स्टैंड के बाद वह गर्भवती हो गई थीं और फिर गर्भपात करवाया था।

आतंकी यासीन मलिक की पाकिस्तानी बीवी और उसकी अधनंगी पेंटिंग्स

आतंकी यासीन मलिक की बीवी पाकिस्तानी है। नाम है मुशाल हुसैन मलिक। इस औरत की 2 खासियत है – (i) अधनंगी औरतों की पेंटिंग बनाती हैं (ii) भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा फैलाती है – कभी बुरहान को क्रांतिकारी बता तो कभी भारतीय सेना को लेकर फर्जी खबर शेयर कर।

मुशाल की माँ पाकिस्तान मुस्लिम लीग की पूर्व महासचिव रह चुकी हैं जबकि भाई यूएस में प्रोफेसर और नेवल ऑफिसर है।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Editorial Desk
Editorial Deskhttp://www.opindia.com
Editorial team of OpIndia.com

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘एंजेल टैक्स’ खत्म होने का श्रेय लूट रहे P चिदंबरम, भूल गए कौन लेकर आया था: जानिए क्या है ये, कैसे 1.27 लाख StartUps...

P चिदंबरम ने इसके खत्म होने का श्रेय तो ले लिया, लेकिन वो इस दौरान ये बताना भूल गए कि आखिर ये 'एंजेल टैक्स' लेकर कौन आया था। चलिए 12 साल पीछे।

पत्रकार प्रदीप भंडारी बने BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता: ‘जन की बात’ के जरिए दिखा चुके हैं राजनीतिक समझ, रिपोर्टिंग से हिला दी थी उद्धव...

उन्होंने कर्नाटक स्थित 'मणिपाल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी' (MIT) से इलेक्ट्रॉनिक एवं कम्युनिकेशंस में इंजीनियरिंग कर रखा है। स्कूल में पढ़ाया भी।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -