घुसपैठ की कोशिश में मारे गए पाकिस्तान के 5 बैट ‘आतंकी’, भारतीय सेना ने जारी किया वीडियो

पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश कर रही थी। पाकिस्तान का बैट भारत में घुसपैठ करने और आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए कुख्यात है।

सीमा पार से पाकिस्तान लगातार घुशपैठ की कोशिशें जारी रखे हुए है। भारतीय सेना ने पाकिस्तान के ऐसे ही एक प्रयास को विफल कर दिया। ये घटना अगस्त के पहले सप्ताह की है, जब पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम (BAT) सीमा पार से घुसपैठ की कोशिश कर रही थी। पाकिस्तान का बैट भारत में घुसपैठ करने और आतंकियों को घुसपैठ कराने के लिए कुख्यात है।

भारतीय सेना ने कैसे पाकिस्तानी आतंकियों के इस घुसपैठ को नाकाम किया, उसका वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं:

ये घटना कुपवाड़ा के केरन सेक्टर की है, जहाँ एलओसी के पास पाकिस्तान की इस हरकत को नाकाम किया गया। भारतीय सेना द्वारा जारी की गई वीडियो में 5 बैट आतंकियों की लाशें और उनके हथियार दिख रहे हैं।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

भारतीय सेना ने 6-7 बैट आतंकियों को मार गिराया था। इस साल के आठ महीनों में जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा 139 आतंकवादियों को ढेर किया गया है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कमलेश तिवारी हत्याकांड
आपसी दुश्मनी में लोग कई बार क्रूरता की हदें पार कर देते हैं। लेकिन ये दुश्मनी आपसी नहीं थी। ये दुश्मनी तो एक हिंसक विचारधारा और मजहबी उन्माद से सनी हुई उस सोच से उत्पन्न हुई, जहाँ कोई फतवा जारी कर देता है, और लाख लोग किसी की हत्या करने के लिए, बेखौफ तैयार हो जाते हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

107,076फैंसलाइक करें
19,472फॉलोवर्सफॉलो करें
110,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: