Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाज19 वर्ष की लड़की से जसीम ने किया बलात्कार: अश्लील वीडियो बनाकर इस्लाम कबूलने...

19 वर्ष की लड़की से जसीम ने किया बलात्कार: अश्लील वीडियो बनाकर इस्लाम कबूलने की धमकी

आरोपित जसीम पीड़िता की अश्लील वीडियो से उसे ब्लैकमेल कर इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर करने लगा। धमकी दी कि यदि उसने ऐसा नहीं किया, तो वह यह वीडियो सोशल मीडिया पर डालकर सबको दिखा देगा।

केरल में 19 साल की ईसाई लड़की के साथ बलात्कार, ब्लैकमेल और इस्लाम कबूलने की ज़बरदस्ती की खबर सामने आई है। आरोपित जसीम के खिलाफ पीड़िता के परिवार वालों ने नाडकावू पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि आरोपित ने पीड़िता को नशीला पेय पदार्थ पिलाया, उसके साथ बलात्कार तब तक किया जब तक वह बेहोश नहीं हो गई, और उसके बाद उसने पीड़िता की तस्वीरें लीं। इसके बाद वह उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर उस पर इस्लाम कबूल करने के दबाव डालने लगा।

कोचिंग में मिला था

पीड़िता के घर वालों के हवाले से मीडिया खबरों में प्रकाशित किया गया है कि आरोपित पीड़िता से केरल के कोझिकोड जिले के एक कोचिंग सेंटर में मिला था। वहाँ दोनों सहपाठी थे। पीड़िता 7 जुलाई को अपने दो दोस्तों के साथ सरोवरम बायो थीम पार्क में गई थी। वहाँ आरोपित से संयोगवश उसका सामना हो गया

आरोपित उसे पार्क की एक इमारत में ले गया जहाँ उसने पीड़िता को नशीला पदार्थ पिलाया, और उसका यौन शोषण तब तक किया जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। उसके बाद आरोपित ने कथित तौर पर उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। बाद में वह उन्हीं वीडियो से उसे ब्लैकमेल कर इस्लाम कबूल करने के लिए मजबूर करने लगा। धमकी दी कि यदि पीड़िता ने ऐसा नहीं किया, तो वह सोशल मीडिया पर डालकर उसका वीडियो सबको दिखा देगा।

महीने भर तक कार्रवाई नहीं, Minority Commission का हस्तक्षेप

अंत में उसकी धमकियों से आजिज़ आकर पीड़िता ने अपने परिवार वालों को सारी बात बताई, जिसके बाद 5 अगस्त को उसके पिता ने नाडकावू पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। हालाँकि, परिवार का आरोप है कि उसके बाद भी एक महीने से अधिक समय तक पुलिस मामले को दबाकर बैठी रही। इस बीच पीड़िता के परिवार ने अल्पसंख्यक आयोग से इसकी शिकायत की, जिसके बाद उसके उपाध्यक्ष जॉर्ज कुरियन ने गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर NIA को मामले की जाँच सौंपने की माँग की।

अब मामले की जाँच NIA को ही सौंप दी गई है। जनसत्ता के रिपोर्ट के अनुसार केरल के कोझिकोड इलाके से ही एक महीने में 50 ‘लव जिहाद’ के मामले सामने आए हैं। केरल के मुख्यमंत्री उम्मेन चांडी ने विधानसभा में महज़ 2006-12 के कालखंड में 7713 लोगों के इस्लाम कबूलने की बात कही थी।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -