Sunday, July 14, 2024
Homeदेश-समाजकॉन्ग्रेस राज में पुलिस धुत: MP में 5 लोगों को पीटा, पेशाब पीने को...

कॉन्ग्रेस राज में पुलिस धुत: MP में 5 लोगों को पीटा, पेशाब पीने को किया मजबूर

पुलिसकर्मियों ने युवकों की सरिया, बेल्ट, लाठी से भी पिटाई की। घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों में एक नाबालिग भी शामिल है।

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में 5 लोगों की बेहरमी से पिटाई करने के आरोप में 4 पुलिसवालों को निलंबित कर दिया गया है। इन पुलिसवालों पर नशे की हालत में कुछ लोगों को पीटने और फिर अपना पेशाब पिलाने का आरोप है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना अलीराजपुर जिले के नानपुर पुलिस स्टेशन सीमा की है। जहाँ चारों पुलिसकर्मी नानपुर फाट बाँध के पास पिकनिक के लिए गए थे। इस दौरान इन पुलिसवालों का कुछ लोगों से झगड़ा हो गया।

पीड़ितों के घरवालों ने आरोप लगाया है कि जिस समय ये घटना हुई उस दौरान सभी आरोपित नशे में धुत थे। उन्होंने पहले पीड़ितों को पीटा और फिर उन्हें अपना पेशाब पीने पर मजबूर किया।

कुछ मीडिया खबरों की मानें तो पुलिसकर्मियों ने युवकों की सरिया, बेल्ट, लाठी से भी पिटाई की। घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों में एक नाबालिग भी शामिल है।

पुलिस की अमानवीय हरकत प्रकाश में आने के बाद राज्य के गृहमंत्री बाला बच्चन और जिला प्रभारी मंत्री सुरेन्द्र सिंह बघेल को इसकी जानकारी दी गई। गृहमंत्री ने एसपी से बात करके उन्हें मामले में संलिप्त पुलिसवालों पर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद चारों पुलिस वालों को निलंबित कर दिया गया।

एएनआई ने अलीराजपुर के पुलिस सुपरिटेंडेंट विपुल श्रीवास्तव के हवाले से बताया है कि नानपुर पुलिस स्टेशन प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही, विभागीय जाँच के आदेश भी दे दिए गए हैं।

Join OpIndia's official WhatsApp channel

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

NITI आयोग की रिपोर्ट में टॉप पर उत्तराखंड, यूपी ने भी लगाई बड़ी छलाँग: 9 साल में 24 करोड़ भारतीय गरीबी से बाहर निकले

NITI आयोग ने सस्टेनेबल डेवलपमेंट गोल्स (SDG) इंडेक्स 2023-24 जारी की है। देश में विकास का स्तर बताने वाली इस रिपोर्ट में उत्तराखंड टॉप पर है।

लैंड जिहाद की जिस ‘मासूमियत’ को देख आगे बढ़ जाते हैं हम, उससे रोज लड़ते हैं प्रीत सिंह सिरोही: दिल्ली को 2000+ मजार-मस्जिद जैसी...

प्रीत सिरोही का कहना है कि वह इन अवैध इमारतों को खाली करवाएँगे। इन खाली हुई जमीनों पर वह स्कूल और अस्पताल बनाने का प्रयास करेंगे।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -