कॉन्ग्रेस राज में पुलिस धुत: MP में 5 लोगों को पीटा, पेशाब पीने को किया मजबूर

पुलिसकर्मियों ने युवकों की सरिया, बेल्ट, लाठी से भी पिटाई की। घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों में एक नाबालिग भी शामिल है।

मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में 5 लोगों की बेहरमी से पिटाई करने के आरोप में 4 पुलिसवालों को निलंबित कर दिया गया है। इन पुलिसवालों पर नशे की हालत में कुछ लोगों को पीटने और फिर अपना पेशाब पिलाने का आरोप है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना अलीराजपुर जिले के नानपुर पुलिस स्टेशन सीमा की है। जहाँ चारों पुलिसकर्मी नानपुर फाट बाँध के पास पिकनिक के लिए गए थे। इस दौरान इन पुलिसवालों का कुछ लोगों से झगड़ा हो गया।

पीड़ितों के घरवालों ने आरोप लगाया है कि जिस समय ये घटना हुई उस दौरान सभी आरोपित नशे में धुत थे। उन्होंने पहले पीड़ितों को पीटा और फिर उन्हें अपना पेशाब पीने पर मजबूर किया।

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

कुछ मीडिया खबरों की मानें तो पुलिसकर्मियों ने युवकों की सरिया, बेल्ट, लाठी से भी पिटाई की। घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ितों में एक नाबालिग भी शामिल है।

पुलिस की अमानवीय हरकत प्रकाश में आने के बाद राज्य के गृहमंत्री बाला बच्चन और जिला प्रभारी मंत्री सुरेन्द्र सिंह बघेल को इसकी जानकारी दी गई। गृहमंत्री ने एसपी से बात करके उन्हें मामले में संलिप्त पुलिसवालों पर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए। जिसके बाद चारों पुलिस वालों को निलंबित कर दिया गया।

एएनआई ने अलीराजपुर के पुलिस सुपरिटेंडेंट विपुल श्रीवास्तव के हवाले से बताया है कि नानपुर पुलिस स्टेशन प्रभारी समेत चार पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही, विभागीय जाँच के आदेश भी दे दिए गए हैं।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

राहुल गाँधी, महिला सेना
राहुल गाँधी ने बेशर्मी से दावा कर दिया कि एक-एक महिलाओं ने सुप्रीम कोर्ट में खड़े होकर मोदी सरकार को ग़लत साबित कर दिया। वे भूल गए कि इस मामले को सुप्रीम कोर्ट में मोदी सरकार नहीं, मनमोहन सरकार लेकर गई थी।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

153,145फैंसलाइक करें
41,412फॉलोवर्सफॉलो करें
178,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: