Monday, August 2, 2021
Homeदेश-समाजउसकी चड्डी उतार खम्भे से बाँध कर चप्पल से मारूँगा: इम्तियाज ने कपिल मिश्रा...

उसकी चड्डी उतार खम्भे से बाँध कर चप्पल से मारूँगा: इम्तियाज ने कपिल मिश्रा पर रखा ₹5 लाख का इनाम

इम्तियाज ने कपिल मिश्रा को 18 लोगों की मौत का जिम्मेदार बताते हुए कहा कि वो एक 'घटिया आदमी' है। कपिल मिश्रा की जान भी चली जाती है तो कोई दिक्कत नहीं है। कपिल मिश्रा को दौड़ा-दौड़ा कर मारते हुए विडियो को सोशल मीडिया पर लाइव प्रसारित करने की बात भी कही है।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा को जानबूझ कर विलेन बनाया जा रहा है, क्योंकि उन्होंने उपद्रवियों द्वारा सड़क अवरुद्ध कर लोगों को परेशान किए जाने के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी। घृणा का आलम ये है कि जबरदस्ती कपिल मिश्रा का नाम लिया जा रहा है ताकि वारिस पठान, शरजील इमाम और असदुद्दीन ओवैसी जैसों के बयानों पर पर्दा डाला जा सके। कपिल मिश्रा के ख़िलाफ़ घृणा अब सोशल मीडिया तक पहुँच गई है, जहाँ असामाजिक तत्व उनके ख़िलाफ़ लगातार आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे हैं। ऐसे ही एक व्यक्ति ने पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा पर 5 लाख रुपए का इनाम रख दिया है।

मुंबई के रहने वाले इम्तियाज शेख (फेसबुक पर ‘आंबेडकर’) ने कहा कि अगर कोई कपिल मिश्रा को ज़िंदा पकड़ कर उसके पास ले जाएगा तो उसे 5 लाख रुपए दिए जाएँगे। इम्तियाज ने इस बारे में एक विडियो शूट किया और कहा कि वो कपिल मिश्रा को एक खम्भे से बाँध कर धुलाई करेगा, जिसका यूट्यब और फेसबुक पर लाइव प्रसारण होगा। उसने दावा किया कि कपिल मिश्रा के मुँह पर हल्के-हल्के से चप्पल मारे जाएँगे। उसने आरोप लगाया कि मिश्रा ने समुदाय विशेष को घुसपैठिया कहा है।

इम्तियाज ने ‘अस्सलाम वालेकुम’ और ‘जय भीम’ कहते हुए विडियो में अपनी बात शुरू की और कपिल मिश्रा और घुसपैठियों के ख़िलाफ़ बोलने वाले अन्य लोगों के बारे में कहा कि उनकी चड्डी उतार कर उनके पिछवाड़े पर लात मारी जाएगी। उसने कहा कि कोई भी नेता हो या बड़ा इंसान हो, मुस्लिमों को घुसपैठिया कहने वाला सबसे बड़ा घुसपैठिया है। इम्तियाज ने दावा किया कि आज मंच पर खड़े होकर चिल्लाने वाले कभी इतना चिल्लाएँगे कि उन्हें कोई बचाने भी नहीं आएगा।

इम्तियाज़ आंबेडकर का फेसबुक प्रोफ़ाइल

इम्तियाज ने कपिल मिश्रा को 18 लोगों की मौत का जिम्मेदार बताते हुए कहा कि वो एक ‘घटिया आदमी’ है। इम्तियाज ने ये भी कहा कि अगर कपिल मिश्रा की जान भी चली जाती है तो कोई दिक्कत नहीं है। उसने ऐलान किया कि बांग्लादेशियों को कोई घुसपैठिया नहीं कह सकता है। उसने कहा:

“केजरीवाल जी, आप इनलोगों के आगे झुकने लगे हो। लगता है कि आप भी कहीं न कहीं डगमगा रहे हो। हम आपका आदर-सम्मान करते हैं अरविन्द जी। आप इन पुलिसकर्मियों को समझाइए। अगर आप विफल रहते हैं तो हम संविधान वाले इन्हें समझाएँगे। हमें पता है कि इनका क्या करना है। आपने दिल्ली में इतनी सुख-सुविधाएँ दे रखी हैं, इसके लिए धन्यवाद। लेकिन, इतने लोगों की जान की क़ीमत क्या है? भाषण देना आसान है लेकिन अगर आपका बेटा मर जाए तो आपको कैसा लगेगा? आप बहुत अच्छे इंसान हो लेकिन आप पर भाजपा का दबाव है। मैं ज़रूर मामूली दिखता हूँ लेकिन 5 लाख रुपए देने की मेरी औकात है। बस, कपिल मिश्रा को मेरे पास ज़िंदा लेकर आओ।”

इम्तियाज ने कपिल मिश्रा को जान से मारने की धमकी दी, देखें विडियो

इम्तियाज आंबेडकर के इस विडियो का कई लोगों ने विरोध किया लेकिन उसने विडियो नहीं हटाया। उसने कहा कि हिन्दू राष्ट्र वालों को अपने गाँव-मोहल्ले तक सीमित रहना चाहिए नहीं तो हमारे देश के तिरंगे पर हिन्दू राष्ट्र का लेबल चिपकाया तो तुम्हें नंगा दौड़ा कर मारेंगे, बीच सड़क पर मारेंगे। इम्तियाज ने कहा कि कपिल मिश्रा को दौड़ा-दौड़ा कर मारते हुए विडियो को सोशल मीडिया पर लाइव प्रसारित किया जाएगा।

ऑपइंडिया एक्सक्लूसिव: हिंदू ने टोपी पहन खुद को बताया इमरान, ताहिर हुसैन के गुंडों से बचाई जान

ग्राउंड रिपोर्ट: चुन-चुन कर जलाई हिन्दुओं की दुकानें, ताहिर हुसैन के तहखाने वाली इमारत में थे 3000 गुंडे

किसी ने काट लिया कलावा तो किसी ने फाड़ दिया ‘जय श्री राम’ का स्टीकर: पलायन करते हिन्दुओं का डर

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

Searched termsकपिल मिश्रा को धमकी, इम्तियाज शेख ने कपिल मिश्रा को दी धमकी, इम्तियाज शेख आंबेडकर फेसबुक प्रोफाइल, इम्तियाज शेख मुंबई, चांदबाग शिव मंदिर पर हमला, दिल्ली दंगा मंदिरों पर हमला, दिल्ली मंदिरों पर हमले, मंदिरों पर हमले, चांदबाग पुलिया, अरोड़ा फर्नीचर, ताहिर हुसैन के घर का तहखाना, अंकित शर्मा केजरीवाल, अंकित शर्मा ताहिर हुसैन, अंकित शर्मा का परिवार, अंकित शर्मा के पिता, अंकित शर्मा के भाई अंकुर, दिल्ली शाहदरा, शाहदरा दिलबर सिंह, उत्तराखंड दिलवर सिंह, दिल्ली हिंसा में दिलवर सिंह की हत्या, रवीश कुमार मोहम्मद शाहरुख, रवीश कुमार अनुराग मिश्रा, रतनलाल, साइलेंट मार्च, यूथ अगेंस्ट जिहादी हिंसा, दिल्ली हिंसा एनडीटीवी, एनडीटीवी श्रीनिवासन जैन, एनडीटीवी रवीश कुमार, रवीश कुमार प्राइम टाइम, रवीश कुमार दिल्ली हिंसा, दीपक चौरसिया एनडीटीवी, NDTV के पत्रकार पर हमला, दिल्ली हिंसा में कितने मरे, दिल्ली दंगों में मरे, दिल्ली कितने हिंदू मरे, दिल्ली हाईकोर्ट, जस्टिस मुरलीधर, जस्टिस मुरलीधर का तबादला, दिल्ली हाई कोर्ट जस्टिस मुरलीधर, दिल्ली हाई कोर्ट कपिल मिश्रा, दिल्ली दंगों में आप की भूमिका, आप पार्षद ताहिर हुसैन, आप नेता ताहिर हुसैन, ताहिर हुसैन वीडियो, कपिल मिश्रा ताहिर हुसैन, अंकित शर्मा का भाई, आईबी कॉन्स्टेबल की हत्या, अंकित शर्मा की हत्या, चांदबाग अंकित शर्मा की हत्या, दिल्ली हिंसा विवेक, विवेक ड्रिल मशीन से छेद, विवेक जीटीबी अस्पताल, विवेक एक्सरे, दिल्ली हिंदू युवक की हत्या, दिल्ली विनोद की हत्या, दिल्ली ब्रहम्पुरी विनोद की हत्या, दिल्ली हिंसा अमित शाह, दिल्ली हिंसा केजरीवाल, दिल्ली हिंसा उपराज्यपाल, अमित शाह हाई लेवल मीटिंग, दिल्ली पुलिस, दिल्ली पुलिस रतनलाल, हेड कांस्टेबल रतनलाल, रतनलाल का परिवार, ट्रंप का भारत दौरा, ट्रंप मोदी, बिल क्लिंटन का भारत दौरा, छत्तीसिंह पुरा नरसंहार, दिल्ली हिंसा, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली, दिल्ली पुलिस, करावल नगर, जाफराबाद, मौजपुर, गोकलपुरी, शाहरुख, कांस्टेबल रतनलाल की मौत, दिल्ली में पथराव, दिल्ली में आगजनी, दिल्ली में फायरिंग, भजनपुरा, दिल्ली सीएए हिंसा
ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

मुहर्रम पर यूपी में ना ताजिया ना जुलूस: योगी सरकार ने लगाई रोक, जारी गाइडलाइन पर भड़के मौलाना

उत्तर प्रदेश में डीजीपी ने मुहर्रम को लेकर गाइडलाइन जारी कर दी हैं। इस बार ताजिया का न जुलूस निकलेगा और ना ही कर्बला में मेला लगेगा। दो-तीन की संख्या में लोग ताजिया की मिट्टी ले जाकर कर्बला में ठंडा करेंगे।

हॉकी में टीम इंडिया ने 41 साल बाद दोहराया इतिहास, टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में पहुँची: अब पदक से एक कदम दूर

भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली है। 41 साल बाद टीम सेमीफाइनल में पहुँची है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
112,544FollowersFollow
394,000SubscribersSubscribe