मुस्लिम युवकों ने की मारपीट, शांति भंग करने के आरोप में वाजिद, अकरम, दानिश सहित 8 गिरफ़्तार

इस मामले में 8 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। गिरफ़्तार आरोपितों के नाम हैं- वाजिद कुरैशी, शाहरूख कुरैशी, मोहसीन, वसीम अहमद मारुफ उर्फ गुल्लु, आजाद मोहम्मद, अकरम व दानिश कुरैशी। इन सभी मुस्लिम युवकों पर शांति भंग करने का आरोप लगाया गया है।

राजस्थान के टोक जिले में स्थित टोडसिंहराय कस्बे में मुस्लिम समाज के 8 युवकों को शांति भंग करने के आरोप में गिरफ़्तार किया गया है। बुद्धसागर के रास्ते में ये घटना तब हुई, जब मुस्लिम समाज के कुछ युवकों ने हिन्दू युवकों के साथ कहासुनी की और बात हाथापाई तक पहुँच गई। पीड़ित युवकों ने थाने में मामला दर्ज करा कर कहा कि मुस्लिम युवकों ने उन्हें रास्ते में रोका और फिर मारपीट की

इस मामले में 8 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है। गिरफ़्तार आरोपितों के नाम हैं- वाजिद कुरैशी, शाहरूख कुरैशी, मोहसीन, वसीम अहमद मारुफ उर्फ गुल्लु, आजाद मोहम्मद, अकरम व दानिश कुरैशी। इन सभी मुस्लिम युवकों पर शांति भंग करने का आरोप लगाया गया है। इन्हें न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया। घटना के बाद इलाक़े में तनाव पसरा हुआ है और पुलिस अधिकारी वहाँ कैम्प कर रहे हैं।

‘राजस्थान पत्रिका’ के टोंक संस्करण में छपी ख़बर

मुस्लिम युवक बाइक लेकर बुद्धसागर के रास्ते में रहते थे और लोगों के साथ बदसलूकी करते थे। उन्होंने पीड़ित युवकों को ‘देख लेने’ और मारपीट करने की धमकी दी थी। मुस्लिम युवकों न पीड़ित युवकों के साथ गाली-गलौच भी किया। मुस्लिम युवकों ने ‘अपने मोहल्ले’ का हवाला दिया और बदसलूकी की। फ़िलहाल पुलिस क्षेत्र में कैम्प कर रही है।

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

कमलेश तिवारी हत्याकांड
आपसी दुश्मनी में लोग कई बार क्रूरता की हदें पार कर देते हैं। लेकिन ये दुश्मनी आपसी नहीं थी। ये दुश्मनी तो एक हिंसक विचारधारा और मजहबी उन्माद से सनी हुई उस सोच से उत्पन्न हुई, जहाँ कोई फतवा जारी कर देता है, और लाख लोग किसी की हत्या करने के लिए, बेखौफ तैयार हो जाते हैं।

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

107,042फैंसलाइक करें
19,440फॉलोवर्सफॉलो करें
110,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: