अबसार ख़ान ने भगवान राम और सीता को कहे अश्लील अपशब्द: महिला को भेजे प्राइवेट पार्ट्स के फोटो

"अभी तो हम सिर्फ़ 18% हैं तो तेरे जैसों की फटी पड़ी है। सोच जिस दिन हम 50% हो गए, उस दिन क्या होगा? भगा-भगा के मारेंगे। माध#चो* के बच्चों न तो राम की #**# मिलेगी और न ही....."

पुलिस सोशल मीडिया पर घृणा फैला रहे असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई करने के लाख दावे करे लेकिन ऐसे लोग अभी भी बाज नहीं आ रहे हैं। इस सूची में ताज़ा नाम मोहम्मद अबसार का जुड़ा है। मोहम्मद अबसार ने न सिर्फ़ गलती की बल्कि बड़े गर्व से अपना नाम-पता भी बताया। यह दिखाता है कि न तो उसे समाज का कोई भय है, और न ही क़ानून का कोई डर। एक महिला के साथ सोशल मीडिया पर दुर्व्यवहार करने के बाद उसने लोगों को धमकी भी दी। अभिषेक आनंद नामक व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल से अबसार ख़ान के करतूतों के बारे में जानकारी दी।

दरअसल, अबसार ख़ान एक महिला को अपने प्राइवेट पार्ट्स की फोटो भेज रहा था। वह महिला अभिषेक की दोस्त थीं। अभिषेक ने अबसार को फेसबुक पर मैसेज कर के डाँटा और पूछा कि उसे अपने प्राइवेट पार्ट्स की फोटो दिखाने का शौक क्यों है? इसके बाद अबसार ख़ान ने जिन शब्दों का प्रयोग किया, उसे आप भी देखिए:

  • तू लेगा #$% में?
  • या %*# में डलवाएगा?
  • *#डी की औलाद
  • *#&%की की नस्ल
  • बहन के *#%

इसका बाद अबसार ख़ान ने अपने मजहब को लेकर बातें करनी शुरू कर दी और हिन्दुओं के प्रति अपनी घृणा को प्रदर्शित किया। उसने कहा:

- विज्ञापन - - लेख आगे पढ़ें -

“अभी तो हम सिर्फ़ 18% हैं तो तेरे जैसों की फटी पड़ी है। सोच जिस दिन हम 50% हो गए, उस दिन क्या होगा? भगा-भगा के मारेंगे। माध#चो* के बच्चों न तो राम की #**# मिलेगी और न ही सीता मैया की *#*$।”

इसके बाद अबसार ने फिर से अपने प्राइवेट पार्ट्स का वीडियो भेजा और कहा, “ले #$%ले, आराम आ जाएगा।” इसके बाद उसने अभिषेक की महिला मित्र के लिए ‘*#डी’ शब्द का प्रयोग करते हुए अपना पता बता दिया। उसने अभिषेक को ‘बन्दर की औलाद’ बताया। उसने कहा कि उसका पता जानकार वो महिला ‘%#*#’ उखाड़ लेगी। उसने अपना पता और नंबर ये दिया:

जे-$#%, न्यू सीलमपुर, दिल्ली, पिन- 1100053, फोन- 9810%$#*#$

मोहम्मद अबसार के फेसबुक अकाउंट की बात करें तो वो गाँधी है स्कूल से पढ़ा हुआ है। उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी बताया है कि वो दिल्ली का निवासी है। भगवान राम और माँ सीता के लिए अश्लील अपशब्दों का प्रयोग करने वाला अबसार इतना ढीठ है कि उसने महिला के साथ दुर्व्यवहार करने और इतनी गालियाँ बकने के बाद अपना नंबर और पता भी दे दिया। उसने अभिषेक को हत्या की धमकी दी। अभिषेक ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस से गुहार लगाई है कि अबसार को सबक सिखाया जाए और उसपर कार्रवाई की जाए।

अभिषेक ने लिखा कि वो अबसार के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं क्योंकि वह लगातार हत्या की धमकी दे रहा है। उन्होंने ऑपइंडिया से निवेदन किया कि अबसार की इस करतूत को प्रशासन तक पहुँचाने में मदद करें। अभिषेक ने ट्विटर पर अबसार का फोटो भी शेयर किया। अभिषेक दिल्ली पुलिस से भी नाराज़ दिखे और उन्होंने कोई कार्रवाई न होने के कारण अंदेशा जताया कि कहीं दिल्ली पुलिस उन्हें ही गिरफ़्तार कर के उन पर ही केस दायर न कर दे। उन्होंने पूछा कि भगवान राम और माँ सीता को खुलेआम गाली देने वाले को गिरफ़्तार करने से दिल्ली पुलिस हिचक क्यों रही है?

शेयर करें, मदद करें:
Support OpIndia by making a monetary contribution

बड़ी ख़बर

"हिन्दू धर्मशास्त्र कौन पढ़ाएगा? उस धर्म का व्यक्ति जो बुतपरस्ती कहकर मूर्ति और मन्दिर के प्रति उपहासात्मक दृष्टि रखता हो और वो ये सिखाएगा कि पूजन का विधान क्या होगा? क्या जिस धर्म के हर गणना का आधार चन्द्रमा हो वो सूर्य सिद्धान्त पढ़ाएगा?"

सबसे ज़्यादा पढ़ी गईं ख़बरें

ताज़ा ख़बरें

हमसे जुड़ें

115,259फैंसलाइक करें
23,607फॉलोवर्सफॉलो करें
122,000सब्सक्राइबर्ससब्सक्राइब करें

ज़रूर पढ़ें

Advertisements
शेयर करें, मदद करें: