Tuesday, September 21, 2021
Homeदेश-समाजअबसार ख़ान ने भगवान राम और सीता को कहे अश्लील अपशब्द: महिला को भेजे...

अबसार ख़ान ने भगवान राम और सीता को कहे अश्लील अपशब्द: महिला को भेजे प्राइवेट पार्ट्स के फोटो

"अभी तो हम सिर्फ़ 18% हैं तो तेरे जैसों की फटी पड़ी है। सोच जिस दिन हम 50% हो गए, उस दिन क्या होगा? भगा-भगा के मारेंगे। माध#चो* के बच्चों न तो राम की #**# मिलेगी और न ही....."

पुलिस सोशल मीडिया पर घृणा फैला रहे असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई करने के लाख दावे करे लेकिन ऐसे लोग अभी भी बाज नहीं आ रहे हैं। इस सूची में ताज़ा नाम मोहम्मद अबसार का जुड़ा है। मोहम्मद अबसार ने न सिर्फ़ गलती की बल्कि बड़े गर्व से अपना नाम-पता भी बताया। यह दिखाता है कि न तो उसे समाज का कोई भय है, और न ही क़ानून का कोई डर। एक महिला के साथ सोशल मीडिया पर दुर्व्यवहार करने के बाद उसने लोगों को धमकी भी दी। अभिषेक आनंद नामक व्यक्ति ने अपने ट्विटर हैंडल से अबसार ख़ान के करतूतों के बारे में जानकारी दी।

दरअसल, अबसार ख़ान एक महिला को अपने प्राइवेट पार्ट्स की फोटो भेज रहा था। वह महिला अभिषेक की दोस्त थीं। अभिषेक ने अबसार को फेसबुक पर मैसेज कर के डाँटा और पूछा कि उसे अपने प्राइवेट पार्ट्स की फोटो दिखाने का शौक क्यों है? इसके बाद अबसार ख़ान ने जिन शब्दों का प्रयोग किया, उसे आप भी देखिए:

  • तू लेगा #$% में?
  • या %*# में डलवाएगा?
  • *#डी की औलाद
  • *#&%की की नस्ल
  • बहन के *#%

इसका बाद अबसार ख़ान ने अपने मजहब को लेकर बातें करनी शुरू कर दी और हिन्दुओं के प्रति अपनी घृणा को प्रदर्शित किया। उसने कहा:

“अभी तो हम सिर्फ़ 18% हैं तो तेरे जैसों की फटी पड़ी है। सोच जिस दिन हम 50% हो गए, उस दिन क्या होगा? भगा-भगा के मारेंगे। माध#चो* के बच्चों न तो राम की #**# मिलेगी और न ही सीता मैया की *#*$।”

इसके बाद अबसार ने फिर से अपने प्राइवेट पार्ट्स का वीडियो भेजा और कहा, “ले #$%ले, आराम आ जाएगा।” इसके बाद उसने अभिषेक की महिला मित्र के लिए ‘*#डी’ शब्द का प्रयोग करते हुए अपना पता बता दिया। उसने अभिषेक को ‘बन्दर की औलाद’ बताया। उसने कहा कि उसका पता जानकार वो महिला ‘%#*#’ उखाड़ लेगी। उसने अपना पता और नंबर ये दिया:

जे-$#%, न्यू सीलमपुर, दिल्ली, पिन- 1100053, फोन- 9810%$#*#$

मोहम्मद अबसार के फेसबुक अकाउंट की बात करें तो वो गाँधी है स्कूल से पढ़ा हुआ है। उसने अपने फेसबुक अकाउंट पर भी बताया है कि वो दिल्ली का निवासी है। भगवान राम और माँ सीता के लिए अश्लील अपशब्दों का प्रयोग करने वाला अबसार इतना ढीठ है कि उसने महिला के साथ दुर्व्यवहार करने और इतनी गालियाँ बकने के बाद अपना नंबर और पता भी दे दिया। उसने अभिषेक को हत्या की धमकी दी। अभिषेक ने गृह मंत्रालय और दिल्ली पुलिस से गुहार लगाई है कि अबसार को सबक सिखाया जाए और उसपर कार्रवाई की जाए।

अभिषेक ने लिखा कि वो अबसार के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कराने जा रहे हैं क्योंकि वह लगातार हत्या की धमकी दे रहा है। उन्होंने ऑपइंडिया से निवेदन किया कि अबसार की इस करतूत को प्रशासन तक पहुँचाने में मदद करें। अभिषेक ने ट्विटर पर अबसार का फोटो भी शेयर किया। अभिषेक दिल्ली पुलिस से भी नाराज़ दिखे और उन्होंने कोई कार्रवाई न होने के कारण अंदेशा जताया कि कहीं दिल्ली पुलिस उन्हें ही गिरफ़्तार कर के उन पर ही केस दायर न कर दे। उन्होंने पूछा कि भगवान राम और माँ सीता को खुलेआम गाली देने वाले को गिरफ़्तार करने से दिल्ली पुलिस हिचक क्यों रही है?

  सहयोग करें  

एनडीटीवी हो या 'द वायर', इन्हें कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर ख़ूब फ़ंडिग मिलती है इन्हें। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें

ऑपइंडिया स्टाफ़http://www.opindia.in
कार्यालय संवाददाता, ऑपइंडिया

संबंधित ख़बरें

ख़ास ख़बरें

‘अमित शाह के मंत्रालय ने कहा- हिंदू धर्म को खतरा काल्पनिक’: कॉन्ग्रेस कार्यकर्ता को RTI एक्टिविस्ट बता TOI ने किया गुमराह

TOI ने एक खबर चलाई, जिसका शीर्षक था - 'RTI: हिन्दू धर्म को खतरा 'काल्पनिक' है - केंद्रीय गृह मंत्रालय' ने कहा'। जानिए इसकी सच्चाई क्या है।

NDTV से रवीश कुमार का इस्तीफा, जहाँ जा रहे… वहाँ चलेगा फॉर्च्यून कड़ुआ तेल का विज्ञापन

रवीश कुमार NDTV से इस्तीफा दे चुके हैं। सोर्स बता रहे हैं कि देने वाले हैं। मैं मीडिया में हूँ, मुझे सोर्स से भी ज्यादा भीतर तक की खबर है।

प्रचलित ख़बरें

- विज्ञापन -

 

हमसे जुड़ें

295,307FansLike
123,490FollowersFollow
409,000SubscribersSubscribe